मंदिर जा रही महिला ने खुद अपने गहने उतारकर अनजान युवकों को दे दिए, बोली- भ्रमजाल फैलाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2336910

मंदिर जा रही महिला ने खुद अपने गहने उतारकर अनजान युवकों को दे दिए, बोली- भ्रमजाल फैलाया

Dholpur News: राजस्थान में बाड़ी शहर के धौलपुर रोड पर कोतवाली थाने से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर मंदिर जा रही एक महिला को बातों ही बातों में भ्रमजाल में फंसा कर दो बदमाशों द्वारा ठगी का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. बदमाश महिला के करीब साढ़े छह तोले सोने के गहनों और थैले में रखे अन्य सामान को लेकर फरार हुए हैं. 

dholpur news - ZEE Rajasthan

Dholpur News: बाड़ी शहर के धौलपुर रोड पर कोतवाली थाने से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर मंदिर जा रही एक महिला को बातों ही बातों में भ्रमजाल में फंसा कर दो बदमाशों द्वारा ठगी का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. बदमाश महिला के करीब साढ़े छह तोले सोने के गहनों और थैले में रखे अन्य सामान को लेकर फरार हुए है. घटना के बाद घर आकर महिला ने जब सारा वाक्या अपने पति और परिजनों को बताया इसके बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शहर के कसाई पाड़ा जौहरी भवन के पास रहने वाले निजी चिकित्सक डॉ. सुभाष बंसल पुत्र प्रकाश चंद ने बताया कि उनकी पत्नी सुनीता शहर के धौलपुर रोड़ स्थित काली माई माता के दर्शन करने गई थी, जहां दो बदमाशों द्वारा उनसे ठगी की वारदात की है.

पीड़ित महिला सुनीता बंसल ने बताया कि वह कालीमाई मंदिर के दर्शन करने जा रही थी. इस दौरान उन्हें दो लड़के मिले, जिन्होंने उनसे नाक, कान के डॉक्टर का पता पूछा. जब उन्होंने मना किया तो कहा कि इधर आओ तुम्हारे पति और परिवार के बारे में बताना है. महिला बातों में आ गई तो आरोपी बदमाशों ने उससे कपूर मांगा और ऐसा भ्रम जाल पैदा किया कि महिला जो वह बोलते गए वह करती गई.

सुनीता ने बताया कि बदमाशों ने उसके गले से चेन और मंगलसूत्र,कानों के टॉप्स और कानोती के साथ हाथ में पहनी अंगूठियां को उतरवाया और थैली में रखवा दिया. इसके बाद सीधे 51 कदम चलने और पीछे मुड़कर नहीं देखने की कहा. थैला बदमाशों ने उनसे ले लिया. इसके बाद वह 51 कदम चली और बाद में मौके पर आकर देखा तो बदमाश गायब हो गए. उनके थैले में मोबाइल, घी का डिब्बा और पूजा की सामग्री भी रखी हुई थी.

घटना को लेकर पीड़ित महिला सुनीता बंसल पत्नी सुभाष बंसल ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Trending news