सागवाड़ा: स्कूटी और बाइक में हुई भयंकर टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा घायल
Advertisement

सागवाड़ा: स्कूटी और बाइक में हुई भयंकर टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में स्कूटी और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर घायल हो गया.

सागवाड़ा: स्कूटी और बाइक में हुई भयंकर टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में डूंगरपुर मार्ग पर संचावत वाटिका के पास एक स्कूटी और बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि भोईवाडा सागवाड़ा निवासी सन्तोष पुत्र अमृतलाल भोई ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में संतोष भोई ने बताया कि उसका बेटा करण और यश पुत्र प्रकाश भोई दोनों अपने घर से बड़े दादा शंकर भोई को मिलने के लिए जील अस्पताल जा रहे थे. 

इस दौरान डूंगरपुर मार्ग पर संचावत वाटिका के पास पीछे से एक बाइक सवार ने बाइक को तेज गति, गफलत और लापरवाही से चलाकर आगे चल रहे करण और यश की स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे करण और यश स्कूटी सहित रोड पर जा गिरे. हादसे में करण और यश भोई दोनों गंभीर घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

वहीं हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घायलों को सागवाड़ा राजकीय अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान 21 वर्षीय यश भोई की मौत हो गई. वहीं गंभीर घायल करण भोई को रेफर किया गया. 

सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस सागवाड़ा अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बड़ा शव परिजनों को सुपुर्द किया, वहीं पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news