राजस्थानी बींदणी ने घाघरा-चोली पहन चलाई बुलेट, देखने वाले बोले- कितनी धाकड़ है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2338178

राजस्थानी बींदणी ने घाघरा-चोली पहन चलाई बुलेट, देखने वाले बोले- कितनी धाकड़ है

Viral Video: राजस्थान में महिलाओं पर कितनी पाबंदियां थी. एक समय था, जब महिलाएं बिना घूंघट के घर से बाहर नहीं निकल सकती थी. इतना ही नहीं, उनका बिना पर्दा निकलना अपराध माना जाता था लेकिन समय बदलने के साथ रूढ़िवादियां हटी और महिलाएं भी अपने टैलेंट से आगे बढ़ रही हैं. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर हर कोई अपने टैलेंट का प्रदर्शन करता है. उम्र चाहे कोई भी हो, हर कोई यहां पर अपनी शान बढ़ाना चाहता है. सोशल मीडिया पर लोग हंसने-रोने-गाने-खाने से लेकर डांस, ज्ञान, खेल, जोक्स से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज बनाकर शेयर करते हैं.

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग कम समय में वायरल हो जाते हैं तो वहीं कुछ लोग बेहतरीन कंटेंट बनाकर भी पीछे रह जाते हैं सभी जानते हैं कि राजस्थान में महिलाओं पर कितनी पाबंदियां थी. एक समय था, जब महिलाएं बिना घूंघट के घर से बाहर नहीं निकल सकती थी. इतना ही नहीं, उनका बिना पर्दा निकलना अपराध माना जाता था लेकिन समय बदलने के साथ रूढ़िवादियां हटी और महिलाएं भी अपने टैलेंट से आगे बढ़ रही हैं. 

भले ही जमाना कितना मॉडर्न हुआ जा रहा है लेकिन आज भी यहां के कई लोग अपनी संस्कृति की जड़ों से जुड़े हैं. लोग आज भी अपने पारंपरिक पहनावे को पहनते हैं और राजस्थानी गानों पर ही डांस करना पसंद करते हैं. इसकी बानगी आप आज के वायरल वीडियो में देख सकेंगे.

वैसे तो आपने नॉर्मल बाइक चलाते हुए तमाम महिलाओं को खूब देखा होगा. जैसे ही आप बाहर पहुंचते हैं, कोई न कोई महिला या लड़की स्टाइलिश बाइक चलाती दिख जाती है लेकिन कुछ ही लड़कियां और महिलाएं ऐसी होती हैं जो कि भारी-भरकम बुलेट चलाती हैं. बुलेट चलाना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है लेकिन राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस घाघरा-चोली पहनकर बुलेट जैसी भारी बाइक चलाए तो वह जरूर हैरानी की बात है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PUJA (@pooja_prajapat529)

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थानी वेशभूषा में सजी एक सुंदर सी बींदणी ने मरुधरा के खुले हरे-भरे मैदानों में भारी-भरकम रॉयल एनफील्ड यानी की बुलेट बाइक चलाती दिखाई दे रही है. उसको देखकर लग ही नहीं रहा है कि उसने इतनी भारी बाइक को इतनी स्मूदली हैंडल किया है.

वीडियो में नजर आ रही बींदणी का नाम पूजा है. उसके इस वीडियो को pooja_prajapat529 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोग उन्हें धाकड़ बता रहे हैं.

Trending news