Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन सेल में कौड़ियों के भाव चीजें! जानिए कब से हो रही शुरू
Advertisement

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन सेल में कौड़ियों के भाव चीजें! जानिए कब से हो रही शुरू

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: अमेजन सेल की डेट का खुलासा हो गया है. इस बार सेल में चीजों पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही कई चीजों को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन सेल में कौड़ियों के भाव चीजें! जानिए कब से हो रही शुरू

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 सेल का लोगों को काफी इंतजार रहता है. सेल में काफी चीजों पर डिस्काउंट मिलता है और ब्रांडेड चीजें सस्ती मिल जाती हैं. इस साल भी अमेजन सेल का ऐलान हो चुका है.

Amazon Great Indian Festival Sale कब से है

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 की शुरूआत 8 अक्टूबर से होने जा रही है. खास बात ये है कि अमेजन प्राइम मेंबर्स इस सेल का फायदा एक दिन पहले यानी 7 अक्टूबर की आधी रात से उठा सकते हैं. हालांकि  डिस्काउंट ऑफर का ऑफिशियल ऐलान सेल के दिन ही होता है,  हां लेकिन अगर शॉपिंग के दौरान अगर आप SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड और EMI पर कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं, तो सीधे 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है.

Amazon Great Indian Festival Sale ऑफर्स

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 में मोबाइल डिवाइस और एक्सेसरीज पर ग्राहकों को 40 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. अगर ऐसा होता है तो आप 1000 रुपये कीमत वाले प्रोडक्ट को 600 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा अमेजन सेल में एलेक्सा, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर 55 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है.

अमेजन सेल ऑफर्स

किचन एप्लाइंसेस की बात करें तो 70 प्रतिशत तक की छूट अमेजन सेल में मिल सकती है. इसके अलावा जो लोग लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन, टीवी खरीदना चाहते हैं उनको भी निराश नहीं होना पड़ेगा क्योंकि इन पर  75 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. 

अमेजन सेल 2023  ब्लॉकबस्टर डिस्काउंट ऑफर 

वहीं  ब्लॉकबस्टर डिस्काउंट ऑफर अमेजन सेल का रात 8 बजे शुरू होगा. इसके अलावा अमेजन सेल में iPhone 13, iPhone 14 और लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने पर डिस्काउंट मिलेगा. हालांकि ये पूर्वानुमान ही है कि इतना डिस्काउंट Amazon Great Indian Festival Sale में मिलेगा.आने वाले कुछ दिनों में इसको लेकर खुलासा होगा.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है
 

 

Trending news