Rajasthan live News: जयपुर में पत्थरों से भरे डम्पर ने दो बच्चों को कुचला, शिक्षक दिवस पर तोहफा खरीदने आए थे छात्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2415453

Rajasthan live News: जयपुर में पत्थरों से भरे डम्पर ने दो बच्चों को कुचला, शिक्षक दिवस पर तोहफा खरीदने आए थे छात्र

Rajasthan live News: जयपुर में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां पत्थरों से भरे एक डम्पर ने दो स्कूली बच्चों को कुचल दिया है. इस दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है. वहीं, दूसरा बच्चा बुरी तरह से घायल है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बच्चे निजी स्कूल के हैं और वे शिक्षक दिवस पर तोहफा खरीदने के लिए गए थे. इस हादसे के बाद लोगों में आक्रोश का माहौल देखने को मिल रहा है. बहरहाल, राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रू-ब-रू रहने के लिए ZEE Rajasthan का Live Blog पढ़ते रहे. 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News: जयपुर में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां पत्थरों से भरे एक डम्पर ने दो स्कूली बच्चों को कुचल दिया है. इस दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है. वहीं, दूसरा बच्चा बुरी तरह से घायल है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बच्चे निजी स्कूल के हैं और वे शिक्षक दिवस पर तोहफा खरीदने के लिए गए थे. इस हादसे के बाद लोगों में आक्रोश का माहौल देखने को मिल रहा है. बहरहाल, राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रू-ब-रू रहने के लिए ZEE Rajasthan का Live Blog पढ़ते रहे. 

05 September 2024
21:16 PM
Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रहे कुरुक्षेत्र के दौरे पर।
गीता ज्ञान संस्थानम में जिओ ओपीडी सेंटर के लोकार्पण के अवसर पर रहे उपस्थित।
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी, योग गुरु स्वामी रामदेव, स्वामी परमात्मानंद जी महाराज भी रहे मौजूद।
गीता मनीषी महामंडलेश्वर स्वामी श्री ज्ञानानंद जी महाराज का रहा सानिध्य।
20:55 PM

Rajasthan News: क्या लिस्ट आएगी या और बढ़ेगा इन्तज़ार? एक बार फिर सचिवालय के गलियारों से आई चर्चा। सीएम और आला अधिकारियों में हुई लिस्ट पर बात। कुछ लोग कह रहे आज तबादला सूची आने की बात। लेकिन कुछ अफसर बोले - क्या वाकई आज आएगी लिस्ट? कहा - लम्बा हुआ इन्तज़ार, सूची में किसकी रुचि? क्या आज आएगी नई सरकार में IAS की पहली बड़ी तबादला सूची।

20:26 PM

Rajasthan News: प्रदेश में सक्रिय मानसून का दौर लगातार जारी। गुलाबी नगरी में हल्की बारिश का दौर। शहर के विभिन्न हिस्सों में हो रही बरसात। 2 घंटे से अधिक समय से हो रही बरसात। शहर की कई मुख्य सड़कों पर लगा लंबा जाम। दो पहिया वाहन चालकों को हो रही अधिक परेशानी। कई वाहन से फंसे जाम में। ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने के लिए कर रही मशक्कत।

19:35 PM

Rajasthan News: जयपुर SOG मुख्यालय से बड़ी खबर. वरिष्ठ अध्यापक द्वितीय श्रेणी भर्ती परीक्षा 2022 से जुड़ा प्रकरण. परीक्षार्थी अनिल कुमार मीणा को किया गिरफ्तार. आरोपी ने सामान्य ज्ञान और शैक्षिक मनोविज्ञान विषय की परीक्षा में अपने स्थान पर बैठाए थे दो अलग-अलग डमी कैंडिडेट. इसके लिए संगठित गिरोह से संपर्क कर 20 लाख रुपए में तय किया था सौदा. जिस पर आज आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर लिया गया 11 सितंबर तक रिमांड पर. अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ जारी.

18:31 PM

Rajasthan News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का बयान. उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड में आरोपी की जमानत पर बोले. राठौड़ ने कहा, कानूनी फैसले का अध्ययन करेंगे. जरूरत पड़ी तो इस मामले में अपील भी करेंगे. NIA शुरुआती परीक्षणों के आधार पर जांच करती है. पहले कोई त्रुटि रह सकती है, बाद में कोई सबूत जुटाए नहीं जाते. बाद में उसी ट्रैक पर जांच आगे बढ़ी. विधि विशेषज्ञ न्यायालय के निर्णय की समीक्षा कर रहे आरोपी को जमानत दी है दोषमुक्त नहीं किया है.

17:13 PM

जयपुर उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर
हत्याकांड के आरोपी जावेद को हाई कोर्ट से जमानत
NIA एक्ट के आरोपी मोहम्मद जावेद सशर्त जमानत
आरोपी जावेद के अधिवक्ता सआदत अली का तर्क
एनआईए ने बिना जांच और पुख्ता सबूतों के की गिरफ्तारी
सिर्फ कॉल डिटेल के आधार पर जावेद को किया गया गिरफ्तार
जावेद की मोबाइल लोकेशन, वीडियोग्राफी के साक्ष्य नहीं
फोटोग्राफी या अन्य साक्ष्य भी नहीं है NIA के पास
हाई कोर्ट खंडपीठ ने NIA के साक्ष्यों को माना अधूरा
आरोपी जावेद को कोर्ट ने सशर्त जमानत पर किया रिहा

15:05 PM

राजस्थान शिक्षक संघ एकीकृत ने किया शिक्षक दिवस का बहिष्कार. तृतीय श्रेणी अध्यापकों के ट्रांसफर, पारदर्शी ट्रांसफर नीति, समयबद्ध डीपीसी की मांग को लेकर बहिष्कार. शिक्षक संघ एकीकृत के प्रदेश महामंत्री रनजीत मीणा ने बताया. संगठन के किसी भी व्यक्ति ने सम्मान समारोह के लिए आवेदन नहीं किया और ना ही सम्मान समारोह में भाग लिया. कल संगठन की तरह से प्रदेश से लेकर जिला ब्लॉक स्तर पर दिए जाएंगे ज्ञापन. व 2 अक्टूबर को प्रदेश भर में किया जाएगा कार्य बहिष्कार.

15:04 PM

अजमेर राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े सेंट्रल यूनिवर्सिटी से हुए रवाना. शिक्षक दिवस कार्यक्रम मे हुए शामिल. अब सड़क मार्ग से जयपुर के लिए हुए रवाना. कार्यक्रम मे उत्कृष्ट शिक्षकों का राज्यपाल ने किया सम्मान.

13:03 PM

जयपुर में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां पत्थरों से भरे एक डम्पर ने दो स्कूली बच्चों को कुचल दिया है. इस दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है. वहीं, दूसरा बच्चा बुरी तरह से घायल है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बच्चे निजी स्कूल के हैं और वे शिक्षक दिवस पर तोहफा खरीदने के लिए गए थे. इस हादसे के बाद लोगों में आक्रोश का माहौल देखने को मिल रहा है.

11:52 AM

उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड का मामले से जुड़ी खबर. मामले में एक आरोपी जावेद को मिली हाईकोर्ट से जमानत. हाईकोर्ट की डबल बैंच से जावेद को मिली जमानत. दो लाख रुपए के जमानत मुचलके और एक लाख राशि की सशर्त जमानत. 

09:51 AM

कोटा 

हिस्ट्रीशीटर के घर चला KDA का पीला पंजा 

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में की जा रही है कार्रवाई

कई मामलों में फरार आरोपी उद्योग नगर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर

09:44 AM

कोटा

कोचिंग स्टूडेंट ने किया सुसाइड

फांसी का फंदा लगाकर लगाया खुद को मौत के गले

यूपी के मथुरा निवासी था छात्र परशुराम

नीट की तैयारी के लिए आया था एक सप्ताह पहले ही कोटा

जवाहर नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी

09:17 AM

जयपुर
पशु परिचर भर्ती परीक्षा को  लेकर खबर
17.64 लाख अभ्यर्थियों को मिली राहत
चयन बोर्ड ने जारी किया विस्तृत सिलेबस
विस्तृत सिलेबस जारी होने से अभ्यर्थी थे असमंजस में
अभ्यर्थियों की तैयारी हो रही थी प्रभावित
लेकिन अब सिलेबस जारी होने से अभ्यर्थियों ने ली राहत की सांस

08:59 AM

जयपुर
राजधानी जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर
जयपुर पुलिस के अब तक के सबसे बड़े सर्च ऑपरेशन से जुड़ी अपडेट
नाहरगढ़ में आज पांचवे दिन राहुल की तलाश में होगा हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल
आज मौसम साफ होने पर हेलीकॉप्टर को लगाया जाएगा लापता राहुल की तलाश में
नाहरगढ़ की पहाड़ी पर घने जंगल में 4 दिन से चल रहा है कॉम्बिंग सर्च ऑपरेशन 
वहीं परिजनों से समझाइश कर मौत के चौथे दिन हुआ आशीष के शव का पोस्टमार्टम
रविवार को नाहरगढ़ किले पर घूमने गए दो भाइयों में छोटे भाई आशीष की हुई मौत
बड़ा भाई राहुल अभी तक लापता

08:40 AM
Rajasthan live News: Anupgarh 
श्रीविजयनगर : सूरतगढ़ अनूपगढ़ मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा. बाइक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत, बीती रात दो बाइक और कार में हुई टक्कर, दोनों बाइक पर सवार थे 6 युवक, तीन युवकों की मौके पर हुई मौत, तीन की इलाज के दौरान श्रीगंगानगर में हुई मौत, जागरण सुन कर वापस लौट रहे थे युवक, तीन युवकों के शव श्रीविजयनगर के अस्पताल की मोर्चरी में, इलाके में फैली शोक की लहर, श्रीविजयनगर के पास 25जीबी बस स्टैंड पर हुआ हादसा.

Trending news