CM भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मामला, आरोपियों को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2064677

CM भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मामला, आरोपियों को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी पुलिस

CM Bhajan Lal : राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा को पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है.

 

जयपुर सेंट्रल जेल से कैदी ने दी राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी.

Death threat given to CM Bhajan Lal : राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने की खबर सामने आई. बताया जा रहा है, कि एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी है. इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, सीए को ये धमकी जयपुर सेंट्रल जेल में पोक्सो एक्ट के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने दी.

पुलिस कर रही कैदी से पूछताछ

पुलिस को जैसी ही सीएम को धमकी मिलने की सूचना मिली, पूरा अमला चौकन्ना हो गया. इसके तुरंत बाद फोन की लोकशन ट्रेस की गई, जिसके बाद फोन करने वाले व्यक्ति की लोकेशन जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर की मिली. बताया जा रहा है, कि कैदी को पकड़ लिया गया है. अब आला अधिकारी पकड़े गए आरोपी कैदी से पूछताछ कर रहे हैं.

जेल वार्डन हुए सस्पेंड 

वहीं, बताया जा रहा है, कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी भरी कॉल के मामले में जेल प्रशासन ने दो जेल वार्डन को सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा, तीन आरोपियों मुकेश, राकेश और चेतन को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है, कि पोक्सो के मामले में बंद कैदी मुकेश ने सीएम को धमकी भरी कॉल की थी. वहीं, आरोपी मुकेश की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है. तलाशी के दौरान कैदी राकेश और चेतन से मोबाइल और सिम कार्ड बरामद हुआ है. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

आरोपियों को प्रोडेक्शन वारंट पर पुलिस गिरफ्तार करेगी
सीएम भजनलाल शर्मा को जेल से धमकी देने का मामल में जेल से तीनों आरोपियों को प्रोडेक्शन वारंट पर पुलिस गिरफ्तार करेगी. लालकोठी थाना पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी. आरोपियों के खिलाफ लालकोठी थाने में मामला दर्ज किया गया है. मुकेश, राकेश और चेतन नाम के तीन बंदी मामले में आरोपित हैं. तीनों आरोपियों से पुलिस गहन पूछताछ करेगी.

 

Trending news