21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगार का धरना पिछले 23 दिनों से जारी, आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1021475

21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगार का धरना पिछले 23 दिनों से जारी, आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

मांगों को लेकर बेरोजगारों ने उत्तर प्रदेश में 24 नवम्बर के महापड़ाव की चेतावनी दे दी है.

बेरोजगार शहीद स्मारक पर धरने पर बैठे हैं.

Jaipur: राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ (Rajasthan Unemployed Unified Federation) के बैनर तले पिछले 23 दिनों से 21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगार शहीद स्मारक पर धरने (Strike) पर बैठे हैं. मांगों पर कोई सहमति नहीं बनने के बाद अब प्रदेश के बेरोजगारों (Unemployed) ने उत्तर प्रदेश कूच के साथ ही आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Bhai Dooj 2021: भाई दूज कल, जानें इसका महत्व और शुभ मुहूर्त

मांगों को लेकर बेरोजगारों ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में 24 नवम्बर के महापड़ाव की चेतावनी दे दी है. साथ ही उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की होने वाली सभी सभाओं में बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर सभा स्थल पर महापड़ाव की चेतावनी भी दी दी है. महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव (Upen Yadav) का कहना है कि 21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगार पिछले 23 दिनों से महापड़ाव की राह पर हैं, लेकिन अभी तक भी कोई रास्ता नहीं निकलने के बाद बड़ी संख्या में बेरोजगार 24 नवम्बर को उत्तर प्रदेश में महापड़ाव की शुरूआत करेंगे, साथ ही सरकार द्वारा बेरोजगारों को दिए गए समझौतों की जानकारी प्रियंका गांधी को देंगे. 

यह भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price: पेट्रोल- डीजल के दाम घटने से लोगों को बड़ी राहत, जानिए भाव

उपेन यादव ने आगे कहा कि इसके साथ ही दिसम्बर में राजस्थान (Rajasthan News) में बेरोजगार जनजागरण अभियान (Jobless awareness campaign) की शुरूआत की जाएगी, सरकार के मंत्रियों ने हर बार वादा करके वादा खिलाफी की है. ऐसे में अब बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर आर-पार की लड़ाई की शुरुआत करेंगे.

Trending news