Jhunjhunu News: आबकारी विभाग खुद बिकवा रहा है अवैध रूप से शराब!, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2357505

Jhunjhunu News: आबकारी विभाग खुद बिकवा रहा है अवैध रूप से शराब!, जानिए पूरा मामला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में  आबकारी विभाग खुद अवैध रूप से शराब बिकवा रहा है. ऐसा ग्रामीणों का कहना है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Rajasthan News: झुंझुनूं जिले में आबकारी विभाग अवैध शराब बिक्री को रोकने की बजाय खुद ही अवैध रूप से शराब की ​बिक्री करवा रहा है. झुंझुनूं के पीपली गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गांव में एक शराब की दुकान स्वीकृत है लेकिन ठेकेदार ने एक गांव में ही जगह-जगह पर ब्रांच के नाम पर अपनी पांच दुकानें खोल ली. पहले भी दुकानें इधर—उधर खोलकर वह चलाता था लेकिन, इस बार ठेकेदार ने हद पार करते हुए मंदिर और स्कूल के पास भी अवैध रूप से शराब की दुकान खोल ली.

ग्रामीणों ने बताया कि बार—बार शिकायत करने के बाद भी आबकारी विभाग कोई कार्रवाई नहीं करता. पिलानी तहसील के पीपली गांव में अवैध रूप से संचालित शराब की दुकानों को बंद करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों के प्रतिनिधि मंडल ने पार्षद कोच राजेंद्रपालसिंह के नेतृत्व में चिड़ावा डीएसपी विकास धींधवाल से मिला और उन्हें लिखित में ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में बताया कि गांव की शहीद बलवीर सिंह राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास अवैध रूप से शराब की दुकान संचालित की जा रही है. जहां दिनभर असामाजिक तत्वों और शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. जिस कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है. कुछ ही दूरी पर मंदिर भी बना हुआ है. जहां महिलाएं पूजा-पाठ के लिए जाती हैं.

मगर पास में ही शराब की दुकान होने के कारण शराबियों द्वारा महिलाओं से अभद्रता की जाती है. उन्होंने बताया कि अवैध रूप से संचालित शराब ठेके के कारण महिलाओं और छात्र-छात्राओं में असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है. ग्रामीणों ने डीएसपी विकास धींधवाल से अवैध रूप से चल रही शराब की दुकानों को हटवाने की मांग की.

Trending news