Sikar News: एनएच 52 पर गंभीर सड़क हादसा, अल्टो कार को ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403941

Sikar News: एनएच 52 पर गंभीर सड़क हादसा, अल्टो कार को ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों की मौत

Sikar News: सीकर में एनएच 52 पर गंभीर सड़क हादसा हो गया है. रींगस के नजदीक ट्रक के नीचे दबने से कार सवार चार लोगों की मौत हो गई.

Sikar News: एनएच 52 पर गंभीर सड़क हादसा, अल्टो कार को ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों की मौत

Sikar News: सीकर जिले के रींगस में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर नदी पुलिया के समीप गंभीर सड़क हादसा हुआ, जिसमें आगे चल रही अल्टो कार के पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. कार ट्रक के नीचे घुस गई. करीब आधे घंटे की मशक्कत से पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार को बाहर निकाला.

मौके पर कार सवारों की हुई मौत

कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई. थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ ने बताया कि सड़क मार्ग पर किसी जानवर को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ. जिसमें आगे चल रही कार ट्रक की चपेट में आ गई. कार में सवार दो महिला और दो पुरुषों की मौत हो गई, जिनके शवों को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है.

झुंझुनू के प्रतापपुरा की कार

कार झुंझुनू के प्रतापपुरा की बताई जा रही है. वहीं कार में झुंझुनूं के प्रतापपुरा निवासी राजकुमार पुत्र प्रह्लाद सिंह मीणा का ड्राइविंग लाइसेंस व ग्राम रक्षक कार्ड मिला है. संज्या पत्नी प्रहलाद सिंह के नाम का आर्मी से संबंधित कार्ड मिला है. मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस द्वारा हादसे में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर सड़क मार्ग खाली कराया गया और हाइवे पर लगे जाम को कड़ी मशक्कत से खुलवाया गया.

ये भी पढ़ें-  Baran News: सीसवाली कस्बे में बारिश बनी मुसीबत, जान जोखिम में डाल उफनते नाले को पार कर रहे लोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news