Bareilly News: बरेली में 2 नाबालिग ने 9वीं की छात्रा के साथ किया गैंग रेप, बदनामी के डर से किशोरी ने आत्मदाह कर दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404333

Bareilly News: बरेली में 2 नाबालिग ने 9वीं की छात्रा के साथ किया गैंग रेप, बदनामी के डर से किशोरी ने आत्मदाह कर दी जान

Gang Rape Victim Suicide in Bareilly: बरेली में छात्रा के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया. इस वारदात से सदमे में गई छात्रा ने बदनामी के डर से खुद को आग लगाकर जान दे दी है.

Gang Rape Victim Suicide in Bareilly

बरेली: बरेली में 9वीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. छात्रा ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी है. छात्रा के साथ गांव के ही दो लड़कों ने गैंगरेप किया. घर के पास में ही खेत में गैंगरेप किया गया. गांव के ही अंकित और पंकज पर आरोप है कि इन्होंने रेप को अंजाम दिया है. भोजीपुरा थाने में दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. भोजीपुरा थाना क्षेत्र के समसपुर की घटना बताई जा रही है.

अस्पताल ले जाते हुए बेटी ने रास्ते में ही दम तोड़ा
किशोरी के पिता ने मामले में मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस को जानकारी दी कि26 अगस्त को वह और उसकी पत्नी ससुराल गए थे. तभी गांव के पड़ोस के दो लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया. घर से उसे गन्ने में के खेत में ले जाकर दोनों किशोर ने घटना को अंजाम दिया. जब वह अगले दिन घर लौटे तो पूरी घटना का पता चला. बेटी ने पूरी घटना बताई. वहीं शाम को तेल डालकर खुद को बेटी ने आग लगा ली. परिजनों ने किसी तरह आग पर काबू तो पाया पर अस्पताल ले जाते हुए बेटी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 
एसपी देहात नॉर्थ मुकेश चंद मिश्रा के मुताबिक 27 की रात बच्ची की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी गई. अधिकारियों ने घटना का निरीक्षण मौके पर जाकर किया. इसके बाद केस दर्ज किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं, एक आरोपी को हिरासत लिया गया है. पुलिस पूछताछ कर रही है. दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्दी ही पूरी घटना का खुलासा होगा. 

और पढ़ें- Hardoi News: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल 

और पढ़ें- UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका 

और पढ़ें- Bulandshahr News: बेवफा गर्लफ्रैंड का गला काट डाला, अब पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे बिताएगा बुलंदशहर का बल्लू 

Trending news