बेगूसराय में तनवीर हसन बोले- लड़ाई गिरिराज के साथ, कन्हैया को नहीं दिया है समर्थन
Advertisement
trendingNow1521527

बेगूसराय में तनवीर हसन बोले- लड़ाई गिरिराज के साथ, कन्हैया को नहीं दिया है समर्थन

तनवीर हसन ने कहा कि बेगूसराय में केवल दो गठबंधनों के बीच लड़ाई है. 

तनवीर हसन बेगूसराय से आरजेडी के उम्मीदवार हैं.

बेगूसरायः लोकसभा चुनाव 2019  के चौथे चरण में बेगूसराय सीट पर मतदान जारी है. दोपहर 2 बजे तक यहां 42 फीसदी वोटिंग की गई है. यहां मतदाताओं में उत्साह देखा जा रहा है. बेगूसराय में त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा है. यहां आरजेडी के तनवीर हसन, बीजेपी के गिरिराज सिंह और सीपीआई के कन्हैया कुमार के बीच टक्कर माना जा रहा है. इसी बीच तनवीर हसन ने कहा है कि उनकी लड़ाई केवर गिरिराज सिंह से हैं.

तनवीर हसन ने कहा कि बेगूसराय में कन्हैया से नहीं बल्कि गिरिराज सिंह से लड़ाई है. जीत हार का फैसला केवल आरजेडी और बीजेपी के बीच होगी. वहीं, उन्होंने बिना उम्मीदवार का नाम लिए कहा कि बेगूसराय में अफवाह फैलाई जा रही है कि महागठबंधन ने समर्थन दे दिया है. लेकिन यह अफवाह है महागठबंधन ने बेगूसराय ने किसी को समर्थन नहीं दिया है. 

तनवीर हसन का कहना था कि उन्होंने कन्हैया को समर्थन नहीं दिया है. लेकिन इस बात की अफवाह फैलाई जा रही है. लोगों को खुद सोचना चाहिए कि महागठबंधन किसी उम्मीदवार को क्यों समर्थन करेगा.

उन्होंने कन्हैया का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हारे हुए हैं वह इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं. वह हारी हुई बाजी को जीतने के लिए ऐसा कर जीतने का सपना देख रहे हैं.

तनवीर हसन ने कहा कि बेगूसराय में केवल दो गठबंधनों के बीच लड़ाई है. जीत हार का फैसला गठबंधनों के बीच ही होगा.

Trending news