CM योगी ने किया ट्वीट, 'समृद्ध, शक्तिशाली भारत के लिए मतदान जरूर करें'

अपने ट्वीट में कहा कि गर्मी के दौरान पारा अधिक है, अपना ध्यान रखें, लेकिन मतदान जरूर करें. सरकार हर एक वोट से बनती है. 

CM योगी ने किया ट्वीट, 'समृद्ध, शक्तिशाली भारत के लिए मतदान जरूर करें'
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के 13 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में हो रहे मतदान के बीच लोगों से शक्तिशाली और समृद्ध भारत के लिए मतदान करने की अपील की.

कई ट्वीट्स के जरिए उन्होंने लोगों से अपील की, समृद्ध और शक्तिशाली भारत के लिए, मजबूत और निर्णय लेने वाली सरकार के लिए, सपनों को साकार करने के लिए आप निश्चित करें कि आप घर से बाहर निकलें और मतदान करें. आशा है आपको याद होगा, पहले मतदान, फिर जलपान.

 

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि गर्मी के दौरान पारा अधिक है, अपना ध्यान रखें, लेकिन मतदान जरूर करें. सरकार हर एक वोट से बनती है. 

राज्य के शाहजहांपुर (एससी), खेरी, हरदोई (एससी), मिसरिख (एससी), उन्नाव (एससी), फरु खाबाद, ईटावा (एससी), कन्नौज, अकबरपुर जालौन (एससी), झांसी और हमीरपुर सीटों पर मतदान जारी है. करीब 27,513 मतदान केंद्रों पर कुल 2.38 करोड़ मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग करने के योग्य हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.