रात में गेड़िया मारने वाले सावधान! दिल्ली पुलिस ने बाइकर्स गैंग की उड़ाई नींद, उन्हीं के अंदाज में सिखाया
Advertisement
trendingNow12209492

रात में गेड़िया मारने वाले सावधान! दिल्ली पुलिस ने बाइकर्स गैंग की उड़ाई नींद, उन्हीं के अंदाज में सिखाया

Delhi Police Reels: दिल्ली की सड़कों पर रात में गेड़िया मारना तो आम बात है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोग नियम और कानून को ताक में रखते हुए ऐसा करने की हिमाकत करते हैं. फिर क्या, नतीजा वही होती है जो मंजूर-ए-खुदा होता है.

 

रात में गेड़िया मारने वाले सावधान! दिल्ली पुलिस ने बाइकर्स गैंग की उड़ाई नींद, उन्हीं के अंदाज में सिखाया

Delhi Police: दिल्ली की सड़कों पर रात में गेड़िया मारना तो आम बात है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोग नियम और कानून को ताक में रखते हुए ऐसा करने की हिमाकत करते हैं. फिर क्या, नतीजा वही होती है जो मंजूर-ए-खुदा होता है. कुछ ही ऐसी घटना दिल्ली की सड़कों पर देखने को मिली, दो दर्जन से भी ज्यादा बाइकर्स देर रात सड़क पर गेड़िया मारने के लिए निकले और फिर ऐसी रोड पर जाकर फंस गए, जहां पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी. वहां के पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में सबकुछ रिकॉर्ड हो गया और फिर पुलिस ने सभी को धर लिया. ऐसे युवाओं को उन्हीं के तर्ज पर सबक सिखाने के लिए दिल्ली पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक रील भी शेयर किया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

दिल्ली पुलिस ने सिखाया बाइकर्स गैंग को सबक

दिल्ली पुलिस ने इसका एक पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद जरूर सबक लेंगे. इस घटना के बारे में बताते चले कि दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली इलाके से बाइकर्स के एक ग्रुप को गिरफ्तार किया है. ये लोग बिना हेलमेट के खतरनाक तरीके से बाइक चला रहे थे. पूछताछ में पता चला कि ये लोग इलाके में रील्स बनाने के लिए जमा हुए थे. सीसीटीवी फुटेज में सबकुछ रिकॉर्ड हो गया. दिल्ली पुलिस ने बिना लाइसेंस के बाइक चलाने वाले लोगों को पकड़ा है. ये 17 अप्रैल की सुबह 3:30 बजे की बात है, जब संसद मार्ग और कर्तव्य पथ पुलिस स्टेशन के स्टाफ ने बाइकर्स के गैंग्स को वहां पर देखा.

देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ

पुलिस ने अरेस्ट कर की एफआईआर दर्ज

पुलिस स्टाफ ने बताया कि कुछ लोग बहुत तेज रफ्तार और लापरवाही से बाइक चला रहे हैं. पुलिस ने तुरंत दूसरी पेट्रोलिंग गाड़ियों को सूचित किया और मिलकर इन बाइकर्स को पकड़ लिया. इस दौरान 28 बाइक और उनके सवारों को हिरासत में लिया गया. दिल्ली पुलिस ने पकड़े गए इन बाइकर्स पर जुर्माना लगाया है. संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में 24 बाइकर्स पर और कर्तव्य पथ थाने में 4 बाइकर्स पर आईपीसी की धारा 279 के तहत अलग-अलग FIR दर्ज की गई है. दिल्ली पुलिस का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. इस पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news