Metro Viral Video: मेट्रो के अंदर 'स्त्री' ने लगाए ऐसे जोरदार ठुमके, तमन्ना भाटिया भी शरमा जाएं
Advertisement
trendingNow12453191

Metro Viral Video: मेट्रो के अंदर 'स्त्री' ने लगाए ऐसे जोरदार ठुमके, तमन्ना भाटिया भी शरमा जाएं

Metro Girl Viral Video: एक गाना जो पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है, वो है 'आज की रात' जिसमें तमन्ना भाटिया कमाल के डांस मूव्स दिखा रही हैं. कई इंफ्लुएंसर्स ने इस गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो अपलोड किए हैं.

 

Metro Viral Video: मेट्रो के अंदर 'स्त्री' ने लगाए ऐसे जोरदार ठुमके, तमन्ना भाटिया भी शरमा जाएं

Metro Viral Video: एक गाना जो पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है, वो है 'आज की रात' जिसमें तमन्ना भाटिया कमाल के डांस मूव्स दिखा रही हैं. कई इंफ्लुएंसर्स ने इस गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो अपलोड किए हैं. एक कंटेंट क्रिएटर ने भी ऐसा ही किया. वीडियो में दिखाया गया है कि वो मेट्रो ट्रेन में यात्रियों के बीच इस गाने पर डांस कर रही है. वो तमन्ना के हर स्टेप को बिल्कुल सही तरीके से करती हैं. वीडियो में वो यात्रियों से परेशान या डरी हुई नहीं दिखतीं, और अपना डांस जारी रखती हैं. वीडियो में कुछ यात्री हंसते हुए दिखाई देते हैं, जबकि कुछ मजाक बना रहे होते हैं. कुछ लोग बस एक बार देखकर उसे अनदेखा कर देते हैं.

यह भी पढ़ें: कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन

अपने डांस से लोगों का जीत लिया दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को मधुबांती बागची और दिव्या कुमार ने गाया है. अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के बोल लिखे हैं, जिसे सचिन-जिगर ने म्यूजिक दिया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पब्लिक डिमांड पर". उनके वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने कंटेंट क्रिएटर की तारीफ की क्योंकि वो पब्लिक प्लेस पर कमाल का डांस कर रही थीं. एक यूजर ने उनके डांस में कुछ गलतियां बताई लेकिन उनके सामने डांस करने के लिए उनकी तारीफ की. एक यूजर ने कंटेंट क्रिएटर के खिलाफ पुलिस शिकायत करने की मांग की क्योंकि उसने सार्वजनिक जगह पर लोगों को परेशान किया था.

यह भी पढ़ें: ये क्या लगा रखा है, टाइमपास कर रहे हो? मुंबई एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की हुई एयर होस्टेस से बहस; देखें Video

पहले भी कर चुकी हैं ऐसा डांस

कंटेंट क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर कई ऐसे ही वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वो अलग-अलग बॉलीवुड गानों पर डांस कर रही हैं. एक और वीडियो में, "मैंने प्यार क्यों किया" के गाने "जस्ट चिल" पर डांस कर रही हैं. वो लोगों को देखकर शर्माती नहीं हैं और आत्मविश्वास से अपना डांस पूरा करती हैं.

Trending news