जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश में थी लड़की और खुद ही बन गई शिकार, बेहद डरावना है यह Viral Video

Kuaishou ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश की, लेकिन उसकी ये कोशिश उसी पर उल्टी पड़ गई और ऑक्टोपस उल्टा उसी पर अटैक कर देता है और उसके पूरे चेहरे सहित मुंह, नाक और आंख में बुरी तरह से चिपक जाता है.

जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश में थी लड़की और खुद ही बन गई शिकार, बेहद डरावना है यह Viral Video
(फोटो साभारः screen grab from youtube)

नई दिल्लीः आज कल लोग फेमस होने के लिए क्या कुछ नहीं करते. लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए लोग इस कदर पागल होते जा रहे हैं कि वह इसके लिए किसी भी तरह का खतरा उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं. कोई खतरनाक जगहों में जाकर सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करता है तो कोई खतरनाक स्टंट से भरा वीडियो बनाने लगता है, लेकिन इन सब के बीच वह अपनी जान भी खतरे में डालता है और कई बार ये स्टंट इनके लिए खतरनाक भी साबित हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक लड़की जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश करती है, लेकिन यह दांव उस पर उल्टा पड़ जाता है और ऑक्टोपस उसी पर अटैक कर देता है.

वायरल वीडियो चायनीज ब्लॉगर Kuaishou का है. जो सोशल मीडिया पर 'सीसाइड गर्ल लिटिल सेवेन' (Seaside girl Little Seven) के नाम से फेमस है. Kuaishou ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश की, लेकिन उसकी ये कोशिश उसी पर उल्टी पड़ गई और ऑक्टोपस उल्टा उसी पर अटैक कर देता है और उसके पूरे चेहरे सहित मुंह, नाक और आंख में बुरी तरह से चिपक जाता है. इस पर Kuaishou उसे चेहरे से दूर करने की कोशिश करती है और ऐसा करने में सफल भी होती है, लेकिन तब तक ऑक्टोपस उसके मुंह को बुरी तरह से घायल कर देता है.

Video: कान में खुजली से परेशान था युवक, डॉक्टर से कराई जांच, तो रेंगती मिली मकड़ी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे Kuaishou ऑक्टोपस को अपने मुंह में डालकर उसे जिंदा खाने की कोशिश करती है, लेकिन अपने आठ हाथ, पैर के साथ ऑक्टोपस उसके मुंह को अपनी जकड़ में ले लेता है और धीरे-धीरे Kuaishou को ही खाने की कोशिश करने लगता है. इस बीच बड़ी मुश्किल से Kuaishou अपने आप को इस ऑक्टोपस की जद से छुड़ाती है. 

VIDEO: भाई-बहन की इस जोड़ी ने दुनिया भर में मचाया तहलका, डांस देख उड़ जाएंगे आपके होश

ऑक्टोपस से छुटकारा पाने के बाद ब्लॉगर की जान में जान आती है और वह मुस्कुराते हुए इसे अगले वीडियो में खाने की बात कहती है, लेकिन जैसे ही उसका ध्यान अपने चेहरे पर लगे जख्मों और उस में से निकल रहे खून पर जाता है, वह हैरान रह जाती है और रोने लगती है और कहती है कि 'इसकी वजह से मेरा चेहरा खराब हो गया.' वहीं सोशल मीडिया पर Kuaishou को इसके लिए भारी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है कि आखिर वह एक जिंदा जानवर को कैसे खा सकती है. लोग इस वीडियो को लेकर Kuaishou को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं.