Viral Video: अपने बच्चे को Swimming सिखा रही थी महिला, लोगों ने जमकर लगाई डांट
Advertisement
trendingNow1949605

Viral Video: अपने बच्चे को Swimming सिखा रही थी महिला, लोगों ने जमकर लगाई डांट

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अजब-गजब वीडियो (Weird Video) को 10 लाख लोग देख चुके हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक मां अपने छोटे से बच्चे को तैरना सिखा रही है (Swimming Lessons).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Weird Video: कुछ महिलाएं अपने बच्चे को छोटी उम्र से ही ऑल राउंडर (All Rounder) बनाने में विश्वास करती हैं. इसके लिए वे उसे डांस सिखाने से लेकर सिंगिंग (Singing Lessons) और स्विमिंग लेसंस (Swimming Lessons) तक दिलवाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें मां अपने बच्चे को तैरना सिखा रही है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स को मां का ऐसा अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

  1. महिला ने बच्चे को सिखाया तैरना
  2. अंदाज देखकर नाराज हुए लोग
  3. 10 लाख लोगों ने देखा वीडियो

बच्चे को स्विमिंग पूल में लेकर उतरी मां

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर Weird Vidz नाम का एक अकाउंट है. इस अकाउंट पर अजब-गजब वीडियो (Weird Video) अपलोड किए जाते हैं. कुछ वीडियो देखकर हैरानी (Shocking Video) होती है तो कुछ को देखकर पारा सातवें आसमान तक पहुंच जाता है. इसी अकाउंट पर स्विमिंग पूल का एक वीडियो (Swimming Lessons Video) शेयर किया गया है. इसमें एक मां अपने छोटे से बच्चे को तैरना सिखा रही है.

लोगों का भड़का गुस्सा

इस वीडियो (Viral Video) पर लोग अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इतने छोटे बच्चे को लेकर स्विमिंग पूल में उतरने का कोई मतलब ही नहीं है. वहीं, कुछ को मां का अंदाज काफी हैवानियत भरा लगा. लेकिन इसी वीडियो पर कुछ लोग मां को सपोर्ट भी कर रहे हैं. उनका कहना है कि बच्चों को तैरना सिखाने के लिए यह उम्र सबसे सही होती है और तरीका भी यही बेहतर होता है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- स्टेज पर मजाक कर रहे थे दूल्हे के दोस्त, दुल्हन का एक दांव पड़ गया भारी

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 10 लाख लोग देख चुके हैं. कुछ लोग मां की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इस कदम को गलत बता रहे हैं.

ऐसे अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news