Women's Asia Cup 2024: भारत की दोपहर.. पाकिस्तान की शाम, इन टीमों के बीच सेमीफाइनल की जंग, देखें तारीख
Advertisement
trendingNow12351721

Women's Asia Cup 2024: भारत की दोपहर.. पाकिस्तान की शाम, इन टीमों के बीच सेमीफाइनल की जंग, देखें तारीख

Women's Asia Cup Semi Final Scenario: महिला एशिया कप के सभी सेमीफाइनलिस्ट तय हो चुके हैं. 26 जुलाई को मेगा इवेंट में रोमांच का डबल डोज देखने को मिलेगा. लेकिन फैंस को इंतजार है भारत और पाकिस्तान के बीच क्लैश देखने का. जिसकी उम्मीदें अभी बनी हुई हैं. 

 

India vs Pakistan

Women's Asia Cup Semi Final Schedule: महिला एशिया कप 2024 के सभी सेमीफाइनलिस्ट तय हो चुके हैं. 26 जुलाई को मेगा इवेंट में रोमांच का डबल डोज देखने को मिलेगा. पहले ग्रुप से भारत और पाकिस्तान जबकि दूसरे ग्रुप से श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमों ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है. श्रीलंका ने भारत से आंख से आंख मिलाने का काम किया है. दोनों ही टीमों ने लीग स्टेज के सभी मुकाबले जीते हैं. वहीं, बांग्लादेश और पाकिस्तान का हाल एक जैसा ही है. दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीतकर दूसरे स्थान पर फिनिश किया है.

श्रीलंका ने थाईलैंड को दी मात

श्रीलंका ने लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में थाईलैंड को बुरी तरह से मात दे दी है. श्रीलंका सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम साबित हुई. सबसे पहले टीम इंडिया ने ग्रुप-1 में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया था.  श्रीलंका और थाईलैंड के बीच मुकाबला एकतरफा साबित हुआ. पहले बैटिंग करने उतरी थाईलैंड की टीम महज 93 रन पर ही सिमट गई. जवाबी कार्यवाही में 12वें ओवर में ही श्रीलंका ने मुकाबले को जीत लिया. 

भारत का इस टीम के साथ होगा सेमीफाइनल

सेमीफाइनल के लिए शेड्यूल की बात करें तो ग्रुप-1 में टॉप पर फिनिश करने वाली टीम का मुकाबला ग्रुप-2 की दूसरे नंबर की टीम से होना था. इस ग्रुप में दूसरे स्थान पर बांग्लादेश ने क्वालीफाई किया है, ऐसे में भारतीय टीम सेमीफाइनल में बांग्लादेश से टकराएगी. दोनों सेमीफाइनल मैच 26 जुलाई को ही खेले जाएंगे. भारत-बांग्लादेश के बीच फाइनल की जंग दोपहर 1.30 बजे शुरू होगी. वहीं, पाकिस्तान फाइनल की लड़ाई अभी तक अजेय रही श्रीलंका के साथ शाम 6.30 से शुरू होगी. 

28 जुलाई को होगा फाइनल

महिला एशिया कप का फाइनल मुकाबला 28 जुलाई को खेला जाएगा. भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. पाकिस्तान के लिए श्रीलंका एक बड़ी चुनौती पेश कर सकती है. हालाकि, भारत से हारने के बाद पाकिस्तान ने जबरदस्त वापसी की है. अब देखना दिलचस्प होगा कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल में खिताबी जंग देखने को मिलती है या नहीं. 

Trending news