Samsung के लेटेस्ट 5G Smartphone के साथ Free मिलेगा ये जरूरी प्रोडक्ट, जानकर फैंस बोले- ये हुई न बात!
Advertisement
trendingNow11088480

Samsung के लेटेस्ट 5G Smartphone के साथ Free मिलेगा ये जरूरी प्रोडक्ट, जानकर फैंस बोले- ये हुई न बात!

खबरों की मानें तो सैमसंग (Samsung) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A53 5G लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स तो लीक हुए ही हैं लेकिन साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि पहली बार सैमसंग अपने स्मार्टफोन के साथ एक बेहद जरूरी प्रोडक्ट शिप कर सकता है..

Samsung Galaxy A53 5G | Photo Credit: Bond with Brands

नई दिल्ली. खबरों की मानें तो लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग (Samsung) बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A53 5G को लॉन्च कर सकता है. हालांकि कंपनी की तरफ से लॉन्च को लेकर कोई बात नहीं हुई है लेकिन कई रूमर्स और लीक्स की मानें तो इस 5G स्मार्टफोन का लॉन्च दूर नहीं है. हाल ही में एक खबर आई है कि सैमसंग इस स्मार्टफोन के साथ एक बेहद जरूरी प्रोडक्ट फ्री में दे सकता है. आइए इसके बारे में सब कुछ जानते हैं..

  1. सैमसंग लॉन्च करने जा रहा Samsung Galaxy A53 5G
  2. 5G फोन के साथ मिल सकता है 25W का चार्जर
  3. फोन के फीचर्स हुए लीक

लॉन्च होने वाला Samsung का नया 5G स्मार्टफोन

खबरों की मानें तो सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A53 5G को कई सारे सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है और इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है. सर्टिफिकेशन साइट्स के साथ इस स्मार्टफोन को थायलैंड की नैशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलीकम्यूनिकेशन्स कमिशन (NTBC) वेबसाइट और यूएस फेडरल कम्यूनिकेशन्स कमिशन (FCC) प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया है.

फोन के साथ फ्री मिलेगा ये जरूरी प्रोडक्ट

यूएस फेडरल कम्यूनिकेशन्स कमिशन (FCC) प्लेटफॉर्म का यह कहना है कि Samsung Galaxy A53 5G 25W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. फिलहाल यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि ये कंपनी स्मार्टफोन के साथ 25W का चार्जर साथ में शिप करेगी या नहीं. लेकिन उड़ती खबरों का ऐसा मानना है कि इस बार सैमसंग अपने इस 5G स्मार्टफोन के साथ चार्जर शिप करेगा. आपको बता दें कि आज से पहले सैमसंग ने कभी 25W का चार्जर बॉक्स में शिप नहीं किया है.

Samsung Galaxy A53 5G के फीचर्स 

सैमसंग ने फिलहाल अपने इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन TENAA लिस्टिंग की मानें तो Samsung Galaxy A53 5G 6.46-इंच के फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, 1,080 x 2,400 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 64MP का प्राइमेरी कैमरा, 32MP का सेकेंडरी कैमरा और 5MP का टर्शीएरी कैमरा शामिल हो सकता है. खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है.

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, सैमसंग ने आज तक इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी नहीं कहा है और इसलिए अब हम यह उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में कंपनी अपनी इस चुप्पी को तोड़कर इस फोन के बारे में जानकारी जारी करेगी.  

Trending news