फैशन के नाम पर उर्फी जावेद ने किया नया कारनामा, अब कपड़ों की जगह पकड़ा सिर्फ कांच

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर अक्सर शॉकिंग एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. इस बार फिर से उनका नया लुक चर्चा में है. उर्फी ने इस बार फैशन के नाम पर कपड़े नहीं पहने हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 11:30 PM IST
  • ट्रोल बोले- ये दुनिया खत्म करके मानेगी
  • किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं उर्फी
फैशन के नाम पर उर्फी जावेद ने किया नया कारनामा, अब कपड़ों की जगह पकड़ा सिर्फ कांच

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक इंडस्ट्री में अपने अभिनय के दम पर कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन इसके बावजूद भी चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. इसकी एक खास वजह है उनका फैशन सेंसे. उर्फी को लेकर कहा जाता है कि चाहें आप उन्हें पसंद करें या न करें, लेकिन उर्फी को नजरअंदाज करना नामुमकिन है. देखते ही देखते आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेश हैं उर्फी 

उर्फी अपनी ड्रेसेस के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. अक्सर लोग उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण हैरान रह जाते हैं. कभी वह सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनती हैं, कभी बोरी से ड्रेस बना लेती हैं तो कभी शरीर पर कपड़ों की बजाए तस्वीरें ही चिपका लेती हैं. इतना ही नहीं, उर्फी फैशन सेंस के नाम पर अखबार, ब्लेड से लकर ग्लिटर तक का इस्तेमाल कर चुकी हैं.  

फोटोशूट के लिए उर्फी ने नहीं पहने कपड़े

हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने फोटोशूट के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों का सिर चकरा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इस बार फैशन के नाम पर कपड़े नहीं पहने हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि उर्फी सिर्फ कांच को पीले रंग से पेंट करने के बाद उसे पकड़े खड़ी हैं.

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी 

इस लुक को उर्फी ने लाइट मेकअप और बन के साथ कंप्लीट किया है. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी से अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. अब उर्फी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. उनके इस लुक को लेकर कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल किया है, तो वहीं उर्फी के फैंस उन्हें हॉट और सेक्सी बताते हुए कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर मची सनसनी

बता दें कि इससे पहले उर्फी ने घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनी थी. एक्ट्रेस की ये स्कर्ट पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट थी, जिसमें वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. गौरतलब है कि उर्फी जावेद इससे पहले भी इंटरनेट पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर तहलका मचा चुकी हैं.

ये भी पढे़ं- प्रभास की 'आदिपुरुष' में भगवान हनुमान के कपड़े देख भड़के मध्य प्रदेश के मंत्री, कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़