'ससुराल' पहुंचकर जैस्मिन ने मनाया अली गोनी का जन्मदिन

टीवी अभिनेता और बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) फेम अली गोनी का ये बर्थडे बेहद खास बन गया है. इस बार अली गोनी (Aly Goni) ने अपने परिवार के साथ कश्मीर में पूरे धूम धाम से अपना बर्थडे मनाया. लेकिन अली का ये बर्थडे हर साल से ज्यादा खास है क्योंकि इस बार उनके परिवार के साथ साथ उनकी लेडी लव और टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी उनके साथ हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 06:13 PM IST
  • जैस्मिन भसीन ने रोमांटिक अंदाज में किया अली गोनी को विश
  • अली के खास दोस्त राहुल ने भी किया बर्थडे विश
'ससुराल' पहुंचकर जैस्मिन ने मनाया अली गोनी का जन्मदिन

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) में अली (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच की नजदीकियों को सभी ने देखा है. दोनों के रिश्ते को देखते हुए सोशल मीडिया पर #jasly भी ट्रेंड करने लगा. वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया.

इसके बाद अपनी फैमिली के साथ वक्त बताने के लिए अली गोनी कश्मीर चले गए लेकिन अली अकेले गए बल्कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को साथ लेकर गए हैं. 

जैस्मिन की आंखों में देखकर अली ने मनाया जन्मदिन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अली (Aly Goni) ने अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया लेकिन यहां सारी लाइमलाइट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बटोरी. दरअसल, सोशल मीडिया पर अली के जन्मदिन से जुड़ी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अली (Aly Goni) के साथ उनके परिवार के लोग नजर आ रहे हैं जिनमें जैस्मिन भी मौजूद हैं. इस खास मौके पर जैस्मिन भसीन ने लेमन ग्रीन रंग का बेहद ही खूबसूरत सूट पहना है. वहीं अपने बर्थडे पर अली गोनी (Aly Goni) काले और लाल रंग के ब्लेजर और काली शर्ट में नजर आए. अली और जैस्मिन के फैन्स को ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Time To Dance: कटरीना की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

जैस्मिन ने अपने अंदाज में किया विश

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अली गोनी (Aly Goni) को बर्थडे विश किया. जैसमिन ने अपने पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी अपलोड की है. इस फोटो में दोनों एक दूसरे की आंखों में बड़े ही प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ जैस्मिन ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे हीरो. फोटो में मेरे चेहरे पर जो मुस्कान दिख रही है, वह तुम्हारी वजह से है और जब से मैं तुम्हे मिली हूं तुम हमेशा इसे बनाए रखते हो. हर रोज तुम्हारी आंखों में देखना मुझे उन चीजों की याद दिलाता है, जो मुझे मुस्कान और खुशी देती हैं. तुमने मेरी जिंदगी को बदल दिया है. ढेर सारा प्यार.'

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना बनने वाली थीं जॉन अब्राहम की पत्नी, सिर्फ इस वजह से ठुकरा दिया ऑफर

पहले आ चुके हैं खतरों के खिलाड़ी में नजर

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss14) के शो से पहले दोनों खतरों के खिलाड़ी में साथ नज़र आए थे. इसी शो के दौरान दोनों की दोस्ती गहरी हुई थी. वहीं माना जाता है कि बिग बॉस के घर में ही इनका प्यार परवान चढ़ा. शो में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली (Aly Goni) एक-दूसरे को सपोर्ट करते दिखे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 फेम अभिनव शुक्ला ने बताया रुबीना से तलाक की असली वजह

राहुल वैद्य ने भी किया विश

सोशल मीडिया पर एक तरफ अली के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो वायरल हैं. वहीं अली को बर्थडे विश करनेवालों की कमी नहीं है. बिग बॉस के घर में अली (Aly Goni) के बेहद गहरे दोस्त बने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी.

ये भी पढ़ें- ब्राह्मणों के विरोध के बाद ध्रुव सरजा की फिल्म Pogaru से हटाए गए 14 विवादित सीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़