करीना-सैफ के बेटे के लिए सारा ने लिए ढेर सारे गिफ्ट

करीना और सैफ अली खान की जोड़ी ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. ऐसे में जाहिर सी बात है एक बार फिर बड़ी बहन बनी सारा अली खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा होगा. इसी कड़ी में सारा को करीना कपूर खान के घर के बाहर ढेर सारे तोहफों के साथ स्पॉट किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 06:36 PM IST
  • ढेर सारे गिफ्ट लेकर छोटे भाई से मिलने पहुंची सारा
  • फैंस सैफ-करीना के बेटे को देखने के लिए बेकरार हैं
करीना-सैफ के बेटे के लिए सारा ने लिए ढेर सारे गिफ्ट

मुंबई: जब से करीना कपूर खान (KAREENA KAPOOR KHAN) अपने दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद अस्पताल से अपने घर लौटी हैं उनके परिवार के लोग और दोस्त उनसे मिलने पहुंच रहे हैं. ऐसे में सारा अली खान कैसे पीछे रह सकती हैं.

सारा को गुरुवार को सैफ और करीना के घर के बाहर देखा गया. इस मौके पर सारा के हाथ में तोहफों से भरे बड़े-बड़े बैग दिखे. इन बैग को देखकर साफ है कि अपने नन्हे मुन्ने भाई के लिए सारा ने ढेर सारी शॉपिंग की है. 

कुणाल खेमू भी लाए ढेर सारे तोहफे

वैसे करीना के घर तोहफे लाने और भेजने का सिलसिला लगातार जारी है. सारा अली खान ही नहीं कुणाल खेमू को भी कपल के घर के बाहर ढेर सारे तोहफे हाथ में लिए देखा गया.

कुणाल खेमू करीना की ननद सोहा अली खान के पति हैं और करीना-सैफ के साथ वो खास तरह का बॉन्ड शेयर करते हैं. ऐसे में नन्हें मेहमान के लिए उनका तोहफे लाना तो बनता है.

ये भी पढ़ें- 'ससुराल' पहुंचकर जैस्मिन ने मनाया अली गोनी का जन्मदिन

कब दिखाएंगी करीना अपने बेटे का चेहरा? 

करीना कपूर के दूसरे बेटे के चेहरे को देखने के लिए फैन्स बेकरार हैं.

लेकिन अभी तक उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई है. इसी के साथ फैन्स करीना-सैफ के दूसरे बेटे के नाम को जानने के लिए भी खासे उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में फिल्मों की OTT रिलीज ने कर दी अदिति राव हैदरी की आंखें नम

करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रखा है?

करीना कपूर के दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद सैफ अली खान चार बच्चों के पिता बन गए हैं. सैफ की पहली पत्नी अमृता से उनके दो बच्चे हैं इब्राहिम और सारा.

वहीं करीना और सैफ के पहले बेटे हैं तैमूर. और अब हाल ही में तैमूर के छोटे भाई भी इस दुनिया में आ गए हैं और नवाब परिवार में शामिल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Time To Dance: कटरीना की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़