9 सुपरस्टार, 8 लीजेंडरी डायरेक्टर, ये है भारत की सबसे बड़ी वेब सीरीज! जानें कब-कहां और कैसे देखें?
Advertisement
trendingNow12341154

9 सुपरस्टार, 8 लीजेंडरी डायरेक्टर, ये है भारत की सबसे बड़ी वेब सीरीज! जानें कब-कहां और कैसे देखें?

Manorathangal Trailer: भारत में बनी सबसे बड़ी और मच अवेटिड वेब सीरीज जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है. इस वेब सीरीज में 9 सुपरस्टार हैं और नौ ही कहानियां हैं. इन 9 सुपरस्टार्स को 8 लीजेंडरी डायरेक्टर्स ने डायरेक्टर किया है.

 

आखिर कौन-सी वेब सीरीज है ये?

Manorathangal Trailer: कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार और डायरेक्टर, जिनमें कमल हासन, ममूटी, मोहनलाल और फहद फासिल जैसे बड़े नाम एक साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. ये सभी सुपरस्टार और लीजेंडरी डायरेक्टर जी5 के 'मनोरथंगल' का हिस्सा हैं, जो महान एमटी वासुदेवन नायर की 90 साल की विरासत का सम्मान करने के लिए बनाई गई एक एंथोलॉजी सीरीज है.
 
वेब सीरीज 'मनोरथंगल' (Manorathangal) का प्रीमियर 15 अगस्त होने वाला है. इस सीरीज का ट्रेलर जारी हो चुका है. नायर द्वारा लिखित सीरीज में नौ परस्पर जुड़ी कहानियां शामिल हैं, जो मानव व्यवहार के विरोधाभासों को उजागर करती हैं. सभी कहानियां आपस में जुड़ी हुई हैं, लेकिन एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं.

दिमाग की कसरत करवा देंगी ये 5 वेब सीरीज, शर्त लगा लीजिए आखिर तक नहीं बता पाएंगे कौन है कातिल

1. कमल हासन सीरीज का परिचय करवाते हैं, जो 'ओलावम थीरावम' (लहर और नदी तट) से शुरू होता है. इसमें मोहनलाल हैं और इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है.

2. प्रियदर्शन ने ही 'शिलिखितम' (शिलालेख) का भी निर्देशन किया है, जिसमें बीजू मेनन, शांतिकृष्ण और जॉय मैथ्यू ने अभिनय किया है. 

3. रंजीत ने 'कडुगन्नवा ओरु यात्रा कुरिप्पु' (कडुगन्नावा: ए ट्रैवल नोट) में ममूटी को डायरेक्ट किया है.

4. 'कजचा' (विजन) में पार्वती थिरुवोथु और हरीश उथमन हैं और इसका निर्देशन श्यामाप्रसाद ने किया है. 

5. 'विल्पना' (द सेल) में मधु और आसिफ अली हैं और इसका निर्देशन अश्वथी नायर ने किया है. 

6. महेश नारायणन द्वारा निर्देशित 'शर्लक' में फहद फासिल और जरीना मोइदु हैं. 

7. 'स्वर्गम थुराक्कुन्ना समयम' (जब स्वर्ग के दरवाजे खुलते हैं) में कैलाश, इंद्रांस, नेदुमुदी वेणु, एंजी पणिक्कर और सुरभि लक्ष्मी जैसे कलाकार शामिल हैं. इसका निर्देशन जयराजन नायर ने किया है.

8. 'अभयम थेदी वेंदुम' (वन्स अगेन, इन सर्च ऑफ रिफ्यूज) में सिद्दीकी, इशित यामिनी और नजीर हैं. इसका निर्देशन संतोष सिवन ने किया है.

9. 'कदलक्कट्टु' (सी ब्रीज) में इंद्रजीत और अपर्णा बालमुरली हैं और इसका निर्देशन रथीश अंबत ने किया है.

'सपने के सच होने जैसा'
प्रियदर्शन ने एक बयान में कहा, ''सपने देखना जीवन का हिस्सा है और मैंने फिल्में बनाने का सपना देखा था. एमटी वासुदेवन नायर के साथ फिल्म बनाना एक सपने के सच होने जैसा था. यह पल मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि मैं अब अपनी 97वीं फिल्म बना रहा हूं.'' 

भूमि पेडनेकर को YRF से मिली पहली थी बस इतने रुपये, जानकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

कब-कहां और कैसे देखें?
1 मिनट 46 सेकेंड के इस वीडियो ने फैन्स का दिल जीत लिया है. फैन्स अब इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 15 अगस्त को जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है. इस सीरीज को आप मलयालम, तमिल, तेुलुग, कन्नड़ और हिंदी भाषा में देख सकते हैं. 

Trending news