Bollywood News Live: प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, कई फिल्मी सितारों ने दी बधाई
Advertisement
trendingNow12284981

Bollywood News Live: प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, कई फिल्मी सितारों ने दी बधाई

Bollywood News in Hindi Live: कंगना रनौत थप्पड़ कांड में आरोपी महिला जवान को सपोर्ट करने पर विशाल ददलानी पर सोना मोहपात्रा भड़क गई हैं. तो वहीं गोविंदा ने अपना ओटीटी एप 'फिल्मी उल्लू' लॉन्च कर दिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कंगना रनौत थप्पड़ कांड में विशाल ददलानी के कमेंट पर एक्ट्रेस सोना मोहपात्रा भड़क गई हैं. सोना मोहपात्रा ने विशाल ददलानी को सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लिया है. सोना ने कहा- 'जिस स्पाइन की बात हो रही है, वो मल्टिपल एक्यूस्ड सीरियल मोलेस्टर अनु मलिक जैसे लोगों के बगल में जजेस सीट पर बैठते हैं और जब मेरे जैसे कलीग्स उन्हें रियलिटी शो के टॉक्सिक कल्चर पर बोलने के लिए कहते हैं, तो कहते हैं-पैसा कमाके देश से निकलना है...' तो वहीं गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करके बताया है कि उनका ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च हो गया है. गोविंदा के गुडन्यूज देते ही फैंस एक्टर को बधाई दे रहे हैं. कंगना और गोविंदा के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

09 June 2024
23:35 PM

पिया छोड़ दिही ना...रात के अंधेर में रोमांटिक हुए पवन सिंह, तो घबराई आस्‍था सिंह ने सईया से कही ये बात

Bhojpuri Song: पवन सिंह काफी समय से चुनावों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, लेकिन उनके गाने फैंस के बीच ताबड़तोड़ तबाही मचाते रहे. उनका एक ऐसा ही गाना इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें पावरस्टार रात के अंधेरे में आस्था के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

20:57 PM

छोटी ड्रेस में दिंखी 'मुंज्या' की बेला, बैग में पैक होकर आईं उर्फी, तो बॉबी देओल को पहचना हुआ मुश्किल; सेलेब्स के लुक देख उड़ जाएंगे होश 

Celebs Looks: आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जो किसी को हैरान करते हैं तो किसी को बेहद पसंद आते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐसे कई सेलेब्स के लुक वायरल हो रहे हैं, तो एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है तो कोई फुटबॉल खेलता नजर आ रहा है. चलिए सभी के अतरंगी और शानदार लुक पर डालते हैं एक नजर. 

fallback

 

20:24 PM

निकला हुआ था पेट, 90 किलो वजन... 'चंदू चैंपियन' के लिए ऐसे शेप में आए कार्तिक आर्यन; ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान

Kartik Aaryan Transformation For Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 14 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में कार्तिक पैरालंपिक चैंपियन मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है. उन्होंने खुद को कैसे 'चंदू चैंपियन' के शेप में लाया है, ये देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

fallback

 

19:51 PM

ऑफ व्हाइट साड़ी और हल्की ज्वेलरी... नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में राजकुमारी सी बनकर पहुंची कंगना रनौत

Kangana Ranaut: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ले चुके हैं, जिसके समारोह में कई राजनेता से लेकर अभिनेता शामिल हुए, जिनमें से एक एक्ट्रेस और बीजेपी से मंडी की सांसद कंगना रनौत भी शामिल है. 

fallback

 

19:28 PM

प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, कई फिल्मी सितारों का लगा जमावड़ा

PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेने जा रहे हैं, जहां कई सारे नेता से लेकर अभिनेता भी शामिल हो रहे हैं. इसी बीच शाहरुख खान भी इस खास पल का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी राष्ट्रपति भवन पहुंच चुके हैं. 

fallback

17:44 PM

पहले शो पर बुलाया, फिर उड़ाया मजाक; कपिल शर्मा पर बॉक्सर मैरी कॉम को क्यों आया गुस्सा?

The Great Indian Kapil Show: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर इस बार स्पोर्ट्स की दुनिया पर राज करने वालीं बॉक्स मैरी कॉम, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा नजर आईं, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ जो मैरी कॉम को कपिल पर गुस्सा आ गया?

fallback

 

16:56 PM

तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ले रहे नरेंद्र मोदी, अनिल कपूर से लेकर अनुपम खेर तक, जानें किसने क्या कहा

PM Modi Oath Ceremony: आज पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं, जिसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसी बीच देश के लोगों के साथ-साथ सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं. चलिए जानते हैं किसने क्या कहा. 

fallback

16:53 PM

52 सर्जरी, डर, ट्रॉमा... एसिड अटैक के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली ने झेला था खूब दर्द, लेकिन नहीं मानी हार 

Kagana Ranaut Sister Rangoli Acid Attack Story: कंगना रनौत की बहन रंगोली 21 साल की थीं, जब उन पर एसिड अटैक हुआ था. इस एसिड अटैक में रंगोली को थर्ड डिग्री बर्न का सामना करना पड़ा और उसका आधा चेहरा जल गया था. कंगना भी इस अटैक बाद काफी डर के साए में थी, लेकिन दोनों बहनों और उनके परिवार ने हार नहीं मानी.

fallback

16:06 PM

अनन्या पांडे को उर्फी जावेद ने बताया क्यूट लड़की, ओरी के साथ आईं पार्टी करतीं नजर, तस्वीरें हो रही वायरल

Urfi Javed Parties With Ananya Panday Orry: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर पार्टी करते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड सितारों से सजी के पार्टी में उर्फी जावेद भी पहुंचीं. उर्फी की अनन्या पांडे और ओरी के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

fallback

15:58 PM

PM मोदी के शपथ समारोह का हिस्सा बनेंगे ये सुपरस्टार, बताया एक ऐतिहासिक पल...

PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेने जा रहे हैं, जहां बड़ी संख्या में कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक चेहरा बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री पर राज करने वाले इस सुपरस्टार का भी होगा, जिन्होंने इस पल को बहुत ऐतिहासिक बताया है. 

fallback

 

15:27 PM

छोटे-से टॉप के साथ आलिया भट्ट ने पहनी पैंट-जैकेट, स्टाइल से कर दिया सबको घायल 

Alia Bhatt Latest Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग लेविश क्रूज पार्टी से आलिया भट्ट ने अपने लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट बेहद ग्लैमरस पैंट-सूट में नजर आ रही हैं. 

fallback

 

15:11 PM

ग्वालियर से बुर्ज खलीफा तक... रिलीज से पहली ही दुनिया पर छाई कार्तिक की 'चंदू चैंपियन', एक्टर की खुशी का नहीं कोई ठिकाना

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 14 जून को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार ही. इसी बीच कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि उनकी इस फिल्म का जादू रिलीज से पहले ही लोगों पर चल चुका है. 

14:10 PM

तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पंड्या की भाभी के साथ नजर आईं  Natasa Stankovic, वायरल हुआ Video  

Natasa Stankovic Video: लगता है नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. हाल ही में नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पंड्या के भाई कुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ नजर आई हैं. नताशा और पंखुड़ी के लेटेस्ट अपीयरेंस का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

12:36 PM

Kalki 2898AD से दीपिका पादुकोण का नया लुक आया सामने, 10 जून को मच अवेटेड ट्रेलर होगा OUT

Deepika Padukone New Look From Kalki 2898AD: प्रभास की मचअवेडिट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से दीपिका पादुकोण का नया लुक सामने आया है. दीपिका पादुकोण का यह नया लुक काफी ज्यादा शानदार है, जिसने फैन्स की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

fallback
 

12:33 PM

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के बाद अमिताभ बच्चन को मीडिया ने कर दिया था 'बैन', पैपराजी का दावा  

Amitabh Bachchan News: पैपराजी वरिंदर चावला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां वरिंदर चावला ने दावा किया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के बाद बिग बी और बच्चन फैमिली को मीडिया ने बैन कर दिया था. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है.  

fallback

 

12:00 PM

अगर अक्षय कुमार प्रेमी का रोल करें तो सानिया मिर्जा खुद ही करेंगी अपनी बायोपिक, जानें चोपड़ा बहनों को लेकर क्या कहा? 

Sania Mirza on her Biopic: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर सानिया मिर्जा ने अपनी बायोपिक को लेकर बातें शेयर कीं. सानिया मिर्जा ने कहा कि बायोपिक में मेरे प्रेमी का किरदार अगर शाहरुख खान निभाते हैं तो मैं खुद ही इस रोल को कर लूंगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर अक्षय कुमार इसमें हैं तो मैं इसे जरूर करूंगी.

fallback

 

10:48 AM

तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक बेच रहे अपना 60 मिलियन डॉलर का आलीशान घर: रिपोर्ट 

Jennifer Lopez and Ben Affleck selling Mansion: जेनिफर लोपेज और उनके पति बेन एफ्लेक कथित तौर पर अपने 60 मिलियन डॉलर के बेवर्ली हिल्स, कैलिफोर्निया स्थित मेंशन को बेच रहे हैं. तलाक की खबरों के बीच जेनिफर और बेन के घर बेचने की खबर में फैन्स के बीच उथल-पुथल मचा दी है.

fallback

09:51 AM

शाहरुख की जगह सैफ अली खान को क्यों मिला था नेशनल अवॉर्ड? एक्टर बोले- 'मेरी मां ने इसे मेरे लिए खरीदा...' 

Saif Ali Khan on National Award: सैफ अली खान को 2005 की फिल्म 'हम तुम' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. इस फिल्म में सैफ के साथ रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थी. जब सैफ अली खान को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया, उस वक्त एक्टर की मां शर्मिला टैगोर CBFC की अध्यक्ष थीं.

fallback

 

09:50 AM

SRK के हमशक्ल को कोविड के दौरान बेचना पड़ गया था घर का सामान, फिर सलमान खान ने भेजे पैसे 

Shah Rukh Khan Lookalike Rizwan Khan: शाहरुख खान के हमशक्ल के रूप में सोशल मीडिया पर फेमस रिजवान खान ने अरहान खान के शो में कुछ खुलासे किए. उन्होंने बताया कि कोविड महामारी के दौरान कैसे सलमान खान से सेलब्रिटीज के सभी हमशक्लों की खूब मदद की थी.

fallback

09:08 AM

क्या Bigg Boss OTT 3 में जा रही हैं कृति सेनन की बहन नुपुर? बोलीं- 'हमारे बिग बॉस परमिशन...'   

Bigg Boss OTT 3 Contestants: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने की खबरों पर कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन ने खुद रिएक्ट कर दिया है. नुपुर सेनन का कहना है कि उनके बिग बॉस इसकी परमिशन नहीं देंगे.

fallback

 

09:07 AM

Katrina Kaif ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर लगाया ब्रेक, कयासबाजी करने वालों को स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ ऐसे दिया जवाब 

Katrina Kaif Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. बीते कुछ दिनों में कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खूब अफवाहें उड़ीं. लेकिन अब कैटरीना कैफ ने खुद ही इन अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है. जी हां...हाल ही में कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, और उनका कोई बेबी बंप नजर नहीं आया.  

fallback

 

07:37 AM

आंखों में चमक, चेहरे पर लटकी जुल्फें...ब्रेकअप की खबरों के बीच Ananya Panday का बदला अंदाज; नया लुक वायरल  

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. अब भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं के दम पर सोशल मीडिया पर का पूरा अटेंशन अपनी तरफ खींच लिया है. जी हां...अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

06:50 AM

वाह! गोविंदा ने राजनीति में शामिल होने के बाद अब इस काम में डाला हाथ, इंस्टाग्राम पर किया अनाउंस  

Govinda OTT Platform: गोविंदा ने अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च कर दिया है. गोविंदा ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म 'फिल्मी लट्टू' के लॉन्च की खबर एक पोस्टर के जरिए सोशल मीडिया पर दी है.  

fallback

 

06:49 AM

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड में विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं- 'पैसा कमाके देश...'  

Kangana Ranaut News: सोना मोहपात्रा ने थप्पड़ कांड में कंगना रनौत का सपोर्ट किया है और विशाल ददलानी की क्लास लगाई है. सोना मोहपात्रा ने विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कते हुए सिंगर को कई बातें सुनाई हैं.  

fallback

 

Trending news