बांग्लादेश से आई जूली ने हिंदू बन अजय से की शादी, फिर पति को ले गई साथ; अब खौफनाक फोटो आई सामने
Advertisement
trendingNow11784646

बांग्लादेश से आई जूली ने हिंदू बन अजय से की शादी, फिर पति को ले गई साथ; अब खौफनाक फोटो आई सामने

Seema Haider like case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सीमा हैदर जैसा ही एक मामला सामने आया है, जहां बांग्लादेश से आई जूली ने हिंदू बनकर अजय से शादी की और फिर उसे बांग्लादेश लेकर चली गई.

बांग्लादेश से आई जूली ने हिंदू बन अजय से की शादी, फिर पति को ले गई साथ; अब खौफनाक फोटो आई सामने

Bangladeshi Julie story: पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई पाकिस्तानी मूल की महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा का मामला अभी सुर्खियों में बना हुआ है और इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से ऐसा ही मामला सामने आया है. सीमा हैदर की तरह ही बांग्लादेश की जूली को भारत के टैक्सी ड्राइवर अजय से फेसबुक पर प्यार हुआ और चैटिंग करते-करते भारत के मुरादाबाद अपनी 11 वर्षीय बेटी हलीमा के साथ पहुंच गई. इसके बाद जूली इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू बन गई और साथ ही हिंदू रीति-रिवाज से अजय से शादी की.

शादी के 1 साल बाद पति को ले गई बांग्लादेश

शादी के 1 साल के बाद यानी करीब 3 महीने पहले पति अजय से वीजा रिनुअल का बहाना बनाकर उसे बॉर्डर तक चलकर छोड़ने ले गई. लेकिन, इसके बाद वह बिना वीजा और पासपोर्ट के ही भारत के अजय को बांग्लादेश ले गई. एसएसपी ऑफिस पहुंची अजय की मां सुनीता का आरोप है कि बहू जूली बेटे को गलत तरीके से बॉर्डर पार ले गई.

अजय की खून से लथपथ फोटो आई सामने

अजय की मां सुनीता ने बताया कि बेटे की कॉल आई और पूछा कि मां क्या कर रही है. इसके बाद कॉल कट गई. फिर 2 मिनट बाद ही अजय की खून से लथपथ फोटो आई. घबराई सुनीता ने मुरादाबाद के एसएसपी कार्यालय पहुंच बेटे को सही सलामत भारत वापस लाने के लिए मदद की गुहार लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया.

fallback

4 दिन पहले आई थी खून से लथपथ फोटो

बांग्लादेश पहुंचकर अजय अपनी मां सुनीता से बीच-बीच में फोन पर बात करता रहा, लेकिन 4 दिन पहले अजय ने पहले अपनी बहन को कॉल कर खुद को मुसीबत में बताकर उससे कुछ पैसे मांगे. इसके बाद अपनी मां को कॉल कर हाल जाना और तुरंत कॉल काट दी. इसके बाद उसी नंबर से एक फोटो आई, जिसमें अजय खून से लथपथ दिखाई दे रहा था. मामला संज्ञान ने आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच ने जुट गई है.

शादी में बनाए गए जेवर भी साथ ले गई जूली

अजय की मां का कहना है कि अजय और जूली की शादी पिछले साल ही हुई थी. उनका आरोप है कि दोनों की शादी में जो जेवर बनाए गए थे, बहू उसे भी अपने साथ लेकर गई है. अब फोटो आने के बाद से अजय से संपर्क नहीं हो पा रहा है.
(इनपुट- आकाश शर्मा)

Trending news