Ajmer News: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ऑफिस में हॉफ पैंट में पहुंच गया सेक्शन ऑफिसर, आधे घंटे किया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2267570

Ajmer News: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ऑफिस में हॉफ पैंट में पहुंच गया सेक्शन ऑफिसर, आधे घंटे किया बवाल

Ajmer News: अजमेर जिले के राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ऑफिस में सेक्शन ऑफिसर हॉफ पैंट में पहुंच गया. इसके बाद करीब आधे घंटे तक जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं वहां मौजूद कर्मचारियों को कहने लगा मैं समाज को कुछ देने के लिए निकला हूं

ajmer news - zee rajasthan

Ajmer News: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ऑफिस में सेक्शन ऑफिसर हॉफ पैंट में पहुंच गया. इसके बाद करीब आधे घंटे तक जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं वहां मौजूद कर्मचारियों को कहने लगा मैं समाज को कुछ देने के लिए निकला हूं.... मुझे यहां सभी कर्मचारी समझते हैं...मैं कर्मचारी नहीं...अधिकारी हूं. 

घटना सोमवार सुबह 11 बजे की है. इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद दूसरे कर्मचारियों ने वीडियो भी बना दिया. मामला सामने आने के बाद माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के ​सचिव कैलाशचंद शर्मा ने राजेश कुमार टेकचंदानी अनुभाग अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही आदेश जारी किए कि वे बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे. बताया जा रहा है कि ऑफिस आने का समय साढ़े 9 बजे का रहता है. 11 बजे तक राजेश कुमार ऑफिस नहीं पहुंचा तो फोन कर बुलाया गया. 

इस पर राजेश कुमार टेकचंदानी हाफ पैंट में डायरेक्टर रूम में पहुंच गए. यहां वे कहने लगे-मैं स्वामी चैतन्य योगी, ओशो को मानने वाला हूं. मैं समाज को कुछ देने के लिए निकला हूं, लेने नहीं निकला.. बोर्ड वाले समझते है कि मैं कर्मचारी हूं, लेकिन मैं अधिकारी हूं...मैं ये पहनकर आया और मेरी बहन भी आएगी यही पहनकर... कल से यहां ड्रेस कोड लागू किया जाए. बोर्ड सचिव कैलाशचन्द शर्मा और उपसचिव राजेन्द्र पारीक तक पहुंचा. 

ऑफिस पहुंचते हैं लेट
उक्त कार्मिक को अपना पक्ष रखने का मौका दिया गया. बाद में सचिव शर्मा द्वारा राजेश कुमार टेकचंदानी के निलंबन आदेश जारी किए गए. सचिव कैलाश चंद ने बताया कि राजेश कुमार के खिलाफ हाफ पैंट पहनकर आने और अनुशासन नहीं रखने को लेकर ये कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि राजेश कुमार पहले भी कई बार ऑफिस लेट आए है, उन्हें नोटिस भी दिया गया लेकिन अब भी रवैया वैसा ही था. ऐसे में उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है.

Trending news