Jhunjhunu News: शिव मंदिर को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस ने 3 जनों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2338586

Jhunjhunu News: शिव मंदिर को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस ने 3 जनों को किया गिरफ्तार

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के चिड़ावा में विवादित जमीन पर नव निर्मित शिव मंदिर को लेकर दो पक्षों में चल रही कहा-सुनी ने मारपीट का रूप ले लिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनूं जिले के चिड़ावा कस्बे के रीको अंडरपास के नजदीक अडूका पंचायत क्षेत्र में दो पक्षों के बीच चल रहे जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक से मारपीट कर खेत में ले जाकर पेड़ से बांध दिया. युवक को पेड़ से बांधने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से चिड़ावा थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. 
 

विवादित जमीन पर नव निर्मित शिव मंदिर को लेकर विवाद 
जानकारी के अनुसार, रेलवे स्टेशन स्थित रीको अंडरपास से आगे एक जमीन को लेकर श्रीकृष्ण गोशाला प्रबंध समिति, वार्ड नौ निवासी विनोद एवं रमेश गाडिया के बीच कई दिनों से विवाद बना हुआ, जिसके चलते पहले भी टकराहट-तनाव की स्थिति बनी है. इसी क्रम में विवादित जमीन पर एक पक्ष द्वारा नव निर्मित शिव मंदिर में हो रहे प्रतिमा स्थापना को रुकवाने पहुंचे. दूसरे पक्ष के विनोद डैला की वहां मौजूद लोगों से कहासुनी-मारपीट हो गई. गुस्साए लोगों ने डैला की कार के शीशे तोड़ दिए और उसे नजदीक के खेत मे ले जाकर पेड़ से बांध दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से समझाइश कर बंधक बनाए गए विनोद डैला को छुड़वाया. पुलिस ने मौके से पानी का टैंकर और निर्माण सामग्री भी जब्त की. 

इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला 
चिड़ावा पुलिस थाने के एसआई विक्रमसिंह ने बताया कि रीको अंडर पास के नजदीक जमीनी विवाद को लेकर रामस्वरूप, हरफूल एवं राजेंद्र को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में विनोद डैला ने रमेश गाडिया, रामस्वरूप सैनी, हरफूल झाझड़िया, अमित, विद्याधर, प्रकाश गुर्जर सहित अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट कर बंधक बनाने की रिपोर्ट दी है. वहीं, अन्नू पत्नी राधेश्याम ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में विनोद डैला और उसके साथियों पर मारपीट कर कपड़े फाड़ने, अश्लील गालियां निकालने के आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें- Chandipura virus: राजस्थान में चांदीपुरा वायरस का प्रकोप, उदयपुर के एक मासूम की मौत

Trending news