close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डबल मर्डर: ऑफिस गई थी बेटी, घर लौटी तो मिली मां-बाप की खून से सनी लाश

 रविवार की सुबह प्रियंका जब ऑफिस चली गई तब शंकर और सीमा दोनों घर पर ही थे. शाम को प्रियंका ऑफिस से लौटी तो देखा की शंकर और सीमा खून मे लथपथ जमीन पर पड़े हैं.

डबल मर्डर: ऑफिस गई थी बेटी, घर लौटी तो मिली मां-बाप की खून से सनी लाश
शंकर चक्रवर्ती और उनकी पत्नी सीमा चक्रवर्ती

नागपुरः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के गृह नगर नागपुर में डबल मर्डर का मामला सामने आने से सनसनी मच गई है. मामला नागपुर के वाडी सुरक्षा नगर इलाके का है, जहां रविवार की रात नारियल पानी बेचने वाले शंकर चक्रवर्ती और उसकी पत्नी सीमा की उनके घर से लाश बरामद हुई है. सीमा और शंकर के सिर पर किसी भारी चीज से हमलाकर उनकी हत्या को अंजाम दिया गया है. हालांकि, सीमा और शंकर की हत्या क्यों की गई अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है और वारदात के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

पत्नी-बेटी का मर्डर कर फ्लैट में भेजी अपनी गर्लफ्रेंड, फिर पति ने कुछ यूं चली सबूत मिटाने की चाल

मिली जानकारी के मुताबिक शंकर और सीमा अपनी 25 वर्षीय बेटी प्रियंका के साथ नागपुर के वाडी सुरक्षा नगर इलाके में रहते थे. शंकर यहां नारियल पानी बेच कर अपने परिवार का गुजर-बसर करता था. वहीं प्रियंका एक निजी कंपनी में काम करती है. रविवार की सुबह प्रियंका जब ऑफिस चली गई तब शंकर और सीमा दोनों घर पर ही थे. शाम को प्रियंका ऑफिस से लौटी तो देखा की शंकर और सीमा खून मे लथपथ जमीन पर पड़े हैं. किसी भारी चीज से उन दोनो के सर पर हमला किया गया था. माता-पिता की ऐसी हालत देखकर प्रियंका ने आस-पड़ोस के लोगों को आवाज दी. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी.

शामली में डबल मर्डर, जूते के फीते से गला कसकर मां-बेटी की हत्या

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस नें दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद क्या है, यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है, क्योंकि घर पर न तो किसी तरह के संघर्ष के निशान मिले हैं और न ही लूट-पाट के सुराग हैं. ऐसे में मामला काफी उलझा हुआ लग रहा है. वहीं प्रियंका ने पुलिस को बताया है कि रविवार को जब वह ऑफिस से लौटी तो देखा की घर का दरवाजा खुला हुआ था, अंदर आकर देखा तो माता-पिता खून से लथपथ पड़े थे. पुलिस का कहना है कि इन दोनों को क्यों मारा होगा इसका कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है.

फ्लैट से आ रही थी जलने की गंध, गेट खोला तो खून से सनी मिलीं मां-बेटी की लाशें

पुलिस ने आसपास के लोगों से बातचित की तो पता चला शंकर और सीमा का किसी के साथ भी झगडा नहीं था और न ही किसी से आपसी रंजिश जैसा कोई मामला था. वहीं घर में किसी तरह के संघर्ष के निशान भी नहीं मिले हैं, जिससे पुलिस यह नहीं समझ पा रही है कि किसी ने इन दोनों को इतनी बेरहमी से क्यों मारा.