close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की कार में जलकर मौत

मृतकों में एक 25 साल का यवक भी है, जिसकी बीते 28 मार्च को ही शादी हुई थी. घटना में जिस कार का एक्सीडेंट हुआ वह गाड़ी भी लड़के को शादी में ही मिली थी

पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की कार में जलकर मौत
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद बस व कार खाई में गिर गई जिसके फौरन बाद कार में आग लग गई. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः शुक्रवार की सुबह पीलीभीत में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई. घटना जहानाबाद क्षेत्र के पीलीभीत बरेली नेशनल हाइवे की है, जहां शनिवार की सुबह नेपाली यात्रियों से भरी टूरिस्ट बस और एक कार में टक्कर हो गई, जिससे कार खाई में जा गिरी. कार के गिरने के बाद उसमें आग लग गई जिससे कार में सवार तीन पुरुष और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. इस टक्कर में बस के आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें पास के ही अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है सड़क पर पुलिया निर्माण के लिए मिट्टी डाली गई थी जिस पर गाड़ी के फिसलने से यह हादसा हुआ.

PM मोदी की कही कविता को लता मंगेशकर ने दी आवाज, वायरल हो रहा VIDEO

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक 25 साल का यवक भी है, जिसकी बीते 28 मार्च को ही शादी हुई थी. घटना में जिस कार का एक्सीडेंट हुआ वह गाड़ी भी लड़के को शादी में ही मिली थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद शवों की हालत इतनी खराब थी कि किसी को भी पहचान पाना मुश्किल था. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद शवों को एक कपड़े में बांध दिया गया, ताकि इन्हें देखकर कोई डरे ना. मृतकों का नाम मुन्ने, मुन्नी, जमील, नसरीन और आजम बताया जा रहा है.

चुनाव प्रचार में उतरीं उर्मिला मातोंडकर, वोटर्स से बोलीं- 'मेरा एजेंडा सिर्फ ईमानदारी'

बता दें हादसे में मृत सभी लोग पीलीभीत के थाना न्यूरिया क्षेत्र के सिरोनी गांव के रहने वाले हैं, जो परिवार के किसी मरीज को देखने बरेली गए थे और पीलीभीत लौट रहे थे कि तभी समय यह हादसा हो गया. वहीं मृतकों के परिजनों में घटना की सूचना मिलने के बाद से ही सदमें में हैं. परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि दहेज में मिली कार पूरे परिवार का सर्वनाश कर देगी. 

IPL 2019: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर का दावा, ‘मेरे पास 5 अलग-अलग तरह की लेग स्पिन है’

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद बस व कार खाई में गिर गई जिसके फौरन बाद कार में आग लग गई. रात ज्यादा थी इसलिए कोई भी खाई तक जल्दी नहीं पहुंच पाया, जिससे पांचों लोग जल गए. हादसे के बाद डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और बुरी तरह जल चुके शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके बाद शव परिपार को सौंप दिए जाएंगे.