close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानें, भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर क्‍यों लिखा, 'आएगा तो राहुल गांधी ही'

इस फोटो में नीचे की तरफ लिखा है 'थाईलैंड टूरिज्म'. 

जानें, भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर क्‍यों लिखा, 'आएगा तो राहुल गांधी ही'
आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा. इस तस्‍वीर में लिखा था 'आएगा तो राहुल गांधी ही'. साथ ही इस फोटो में नीचे की तरफ लिखा है 'थाईलैंड टूरिज्म'. इस तरह उन्‍होंने एग्जिट पोल के आंकड़ों में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान होने के आकलन को लेकर यह तंज किया है.

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट में तस्वीर को शेयर करते हुए टाइटल लिखा कि 'इसमें मदद नहीं कर सकता, लेकिन शेयर कर दिया. जिसने भी इसे बनाया है वह एक प्रतिभाशाली शख्‍स है.' 

 Babul

उल्‍लेखनीय है कि भाजपा सांसद ने बीते 16 मई को विपक्षी महागठबंधन को 'महाठगबंधन' करार दिया था. सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा था, "भारत के लोग 'महाठगबंधन' को कभी भी वोट नहीं देंगे, क्योंकि ये लोग हमेशा खुद को राजनीति से ऊपर रखते हैं."

चुनाव आयोग ने बंगाल में तय समय से पहले चुनाव प्रचार समाप्त करने का निर्णय वहां लगातार हो रही हिंसा के मद्देनजर किया. यहां मंगलवार को कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान प्रसिद्ध समाज सुधारक फश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा को तोड़ दिया गया था.

चुनाव आयोग पर समय पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा, "छह चरणों तक आयोग ने चुप्पी साधे रखा, जबकि लोकतंत्र और मानवता की ममता और उनकी सहयोगियों द्वारा हत्या होती रही."