'मैं अपने क्रश को..' गौतम गंभीर से भरे मैदान में फीमेल फैन ने की गुजारिश, पिघल गए KKR के मेंटर
Advertisement
trendingNow12249845

'मैं अपने क्रश को..' गौतम गंभीर से भरे मैदान में फीमेल फैन ने की गुजारिश, पिघल गए KKR के मेंटर

गौतम गंभीर, यह वो नाम है जिन्हें वर्ल्ड कप 2011 में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में बहुमूल्य योगदान दिया था. यह वो दिन था जिसके बाद गंभीर ने क्रिकेट फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. इसके बाद लगातार वे दिल जीतते चले गए. अब गंभीर आईपीएल 2024 में बतौर मेंटर केकेआर के साथ जुड़े हुए हैं. इस बीच एक फैन गर्ल की गुजारिश गंभीर ने पूरी की तो उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाती नजर आ रही है. 

 

Gautam Gambhir

गौतम गंभीर, यह वो नाम है जिन्हें वर्ल्ड कप 2011 में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में बहुमूल्य योगदान दिया था. यह वो दिन था जिसके बाद गंभीर ने क्रिकेट फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. अब गंभीर कभी कमेंट्री बॉक्स में दिखाई देते हैं तो कभी आईपीएल 2024 में अपनी ड्यूटी निभाते नजर आते हैं. गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने 2 बार खिताबी जीत दर्ज की. गंभीर हमेशा से एक आक्रामक अंदाज वाले खिलाड़ी के रूप में दिखाई दिए हैं. यहां तक कि आईपीएल 2024 में टीम के ऐसे प्रदर्शन के बाद भी गंभीर के चेहरे पर जीत वाली रौनक नहीं नजर आई. जिसके बाद एक फैन ने भरे मैदान पर गंभीर से मुस्कुराने के लिए एक शर्त रख दी, जिसे देख अपने गौती भाई पिघल चुके हैं. 

क्या थी शर्त? 

गौतम गंभीर के लिए स्टेडियम में एक फैन गर्ल स्टेडियम में एक पोस्टर लेकर खड़ी नजर आई. पोस्टर में लिखा था, 'मैं अपने क्रश को तब तक प्रपोज नहीं करूंगी जब तक गंभीर मुस्कुराएंगे नहीं.' जिसे देख गौतम गंभीर पिघल गए. उन्होंने एक पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक तरफ गंभीर मुस्कुरा रहे हैं तो दूसरी तरफ फैन गर्ल की पोस्टर के साथ फोटो है. गंभीर ने पोस्ट में लिखा, 'चलो अब तुम अपना काम करो.'

प्लेऑफ में पहुंची केकेआर

आईपीएल 2024 में केकेआर की टीम विजयरथ पर सवार नजर आई. टीम ने अभी तक 13 मुकाबलों में 9 बार जीत दर्ज की है जबकि महज 3 मुकाबलों में ही हारी है. इस प्रदर्शन के चलते केकेआर की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. अब लीग राउंड के आखिरी मुकाबले में कोलकाता ने पंजाब के खिलाफ शानदार अंदाज में शुरुआत की है. 

गंभीर की वापसी शानदार

गंभीर पिछले 2 साल से लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़े हुए थे. दोनों बार टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया. अब इस सीजन गंभीर की घर वापसी हुई है. वह केकेआर में बतौर मेंटर जुड़े हुए हैं. गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो बार खिताबी जीत दर्ज की. 2014 में केकेआर ने चेन्नई को रौंदा था जबकि 2012 में इस टीम ने पंजाब को मात दी थी. 

Trending news