World Cup 2023: 'करियर बदलने वाला मैच', वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले नीदरलैंड के खिलाड़ी ने भारत को दी धमकी!
Advertisement
trendingNow11955145

World Cup 2023: 'करियर बदलने वाला मैच', वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले नीदरलैंड के खिलाड़ी ने भारत को दी धमकी!

IND vs NED: भारत को वर्ल्ड कप 2023 में अपना आखिरी लीग मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ कल यानी 12 नवंबर को दिवाली के दिन बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना है. वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले नीदरलैंड के खिलाड़ी लोगान वान बीक ने इशारो-इशारों में टीम इंडिया को धमकी दी है. 

World Cup 2023: 'करियर बदलने वाला मैच', वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले नीदरलैंड के खिलाड़ी ने भारत को दी धमकी!

World Cup 2023 News: भारत को वर्ल्ड कप 2023 में अपना आखिरी लीग मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ कल यानी 12 नवंबर को दिवाली के दिन बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना है. वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले नीदरलैंड के खिलाड़ी लोगान वान बीक ने इशारो-इशारों में टीम इंडिया को धमकी दी है. नीदरलैंड के ऑलराउंडर लोगान वान बीक का मानना है कि भारत के खिलाफ रविवार को होने वाला वर्ल्ड कप मैच उनकी टीम के खिलाड़ियों के लिए करियर बदलने का मौका है.

नीदरलैंड के खिलाड़ी ने भारत को दी धमकी!

नीदरलैंड के ऑलराउंडर लोगान वान बीक ने वर्ल्ड कप 2023 के 7 मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं. लोगान वान बीक ने कहा, ‘हम खचाखच भरे चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस समय दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलकर सबसे अद्भुत क्रिकेट अनुभव हासिल करने के करीब हैं. हां, यह थोड़ा दबाव भरा भी है लेकिन उत्साह भरा भी है. यह हमारे लिए एक मौका है और अगर हमारे खिलाड़ी उन्हें हराने में सफल रहते हैं तो यह बहुत बड़ा उलटफेर होगा और कुछ खिलाड़ी शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की बदौलत अपने करियर की दिशा बदल सकते हैं.’

बुमराह, शमी और सिराज का कायल

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन की सराहना करते हुए वान बीक उनसे मिलने वाली चुनौती से पूरी तरह वाकिफ हैं. लोगान वान बीक ने  कहा, ‘बुमराह, शमी और सिराज, उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखना शानदार है. रविवार को उनका सामना करना काफी कठिन है. उनकी गेंदबाजी की शैली बहुत अलग है, लेकिन उनकी निरंतरता का मैं कायल हूं.’ बता दें कि कागजों पर नीदरलैंड की टीम भारत के सामने कही नहीं टिकती. नीदरलैंड के खिलाफ आखिरी लीग मैच में भारत की जीत लगभग तय नजर आ रही है. भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, जबकि नीदरलैंड टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है और उसका यह आखिरी मैच है. औपचारिकता के इस मैच में भारतीय टीम में बहुत ज्यादा बदलाव की संभावना नहीं है.

Trending news