Sardar 2: साउथ एक्टर कार्ति की फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत

Sardar 2: साउथ एक्टर कार्ति की अपकमिंग फिल्म के सेट पर एक भयानक हादसा हो गया है, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 17, 2024, 01:47 PM IST
    • कार्ति फिल्म के सेट पर हादसा
    • स्टंटमैन की गिरकर हुई मौत
Sardar 2: साउथ एक्टर कार्ति की फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत

नई दिल्ली: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है. साउथ स्टार कार्ति के लीड रोल वाली अपकमिंग फिल्म 'सरदार 2' के सेट पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है. फिलहाल स्टंट सीक्वेंस शूट किए जा रहे है. एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान ही स्टंट करते हुए स्टंटमैन इजुमुलाई की मौत हो गई है. इसके बाद से ही 'सरदार 2' की पूरी टीम स्तब्ध है और सेट पर मातम छा गया है.

20 फीट की ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चेन्नई में स्थित सालिग्रामम के प्रसाद स्टूडियो में 'सरदार 2' के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग चल ही थी. बताया है कि एक्शन सीन्स को शूट करते वक्त ही स्टंटमैन इजुमुलाई 20 फीट की ऊंचाई से गिर पड़े. इस कारण उन्हें काफी इंटरनल इंजरी हुई, जिससे इजुमुलाई की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है.

टीम की ओर से नहीं आई प्रतिक्रिया

घटना के बारे में जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल इस केस को लेकर फिल्म के निर्माता-निर्देशक और एक्टर कार्ति की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

15 जुलाई को शुरू हुई थी शूटिंग

गौरतलब है कि 'सरदार 2' की शूटिंग 15 जुलाई को शुरू हुई थी. हालांकि, इस दर्दनाक घटना के बाद फिलहाल काम रोक दिया गया है. बीती 12 जुलाई को चेन्नई में एक पूजा के साथ ही पीएस मिथ्रन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था. बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट 'सरदार' में एक्टर कार्ति को डबल रोल में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का पोस्ट देख भड़क उठे सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- 'अब इतने बुरे दिन आ गए आपके...'

ट्रेंडिंग न्यूज़