Bollywood News Live: कंगना रनौत 'थप्पड़ कांड' पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, पाई-पाई को मोहताज 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर
Advertisement
trendingNow12289452

Bollywood News Live: कंगना रनौत 'थप्पड़ कांड' पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, पाई-पाई को मोहताज 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर

Bollywood News in Hindi Live: मंडी से चुनाव जीतने और सांसद पद की शपथ लेने के बाद कंगना रनौत ने सद्गुरु का आशीर्वाद लिया है. तो वहीं देश की पहली महिला IPS ऑफिसर पर फिल्म का ऐलान हो गया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कंगना रनौत मंडी से चुनाव जीतने के बाद से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. वहीं अब सांसद पद की शपथ लेने के बाद कंगना रनौत, सद्गुरु की शरण पहुंचीं हैं. कंगना रनौत ने ईशा फाउंडेशन से अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तो वहीं देश की पहली महिला IPS ऑफिसर किरण बेदी पर 'बेदी' फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है. मेकर्स ने धांसू मोशन पोस्टर के साथ 'बेदी' फिल्म अनाउंस की है. कंगना रनौत और बेदी फिल्म के साथ-साथ कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन और सोनाक्षी सिन्हा शादी की अफवाहों की वजह से खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

12 June 2024
21:51 PM

कंगाली की कगार पर पहुंचे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'दद्दा जी', पाई-पाई को हुए मोहताज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai सीरियल में दद्दा जी का रोल संजय गांधी ने प्ले किया था. लेकिन अब संजय गांधी की माली हालत खराब है और वो कंगाली की कगार पर पहुंच गए हैं. जानिए एक्टर ने क्या कहा और उनकी इतनी बुरी कंडीशन कैसे हो गई.

 

fallback

 

21:08 PM

अमोल काले के फ्यूनरल में गमगीन दिखे सलमान खान, क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे सहित पहुंचे देवेंद्र फडणवीस; देखें PHOTOS

टी-20 वर्ल्डकप देखने न्यूयॉर्क गए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अक्ष्यक्ष अमोल काले (Amol Kale) को भारत-पाकिस्तान मैच के बाद हार्ट अटैक आ गया था. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. अमोल काले के पार्थिव शरीर को न्यूयॉर्क से मुंबई लाया गया और उनके पाली हिल में स्थित बंगले से अंतिम यात्रा निकाली गई जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. देखिए इस फ्यूनरल में खेल जगत, राजनीति से लेकर बॉलीवुड के कौन-कौन से सितारे उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे.

fallback

 

 

21:06 PM

36 का आंकड़ा भूलकर कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे करण जौहर, थप्पड़ कांड पर दिया दो टूक जवाब

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड पर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी है. फिल्म मेकर ने ना केवल सीधे तौर पर इस घटना का विरोध किया बल्कि खुलकर कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे. करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया.

fallback

 

21:04 PM

प्रियंका चोपड़ा के जेठ केविन जोनस को हुआ स्किन कैंसर, VIDEO में बताया अब कैसा है हाल

Priyanka Chopra के जेठ केविन जोनस को स्किन कैंसर हो गया है. केविन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें केविन ना केवल कैंसर के बारे में बता रहे हैं बल्कि इसे कैसे बचा जाए वो भी बता रहे हैं.

fallback

 

21:03 PM

भंसाली के ऑफिस के बाहर स्टाइलिश डेनिम शर्ट में दिखीं आलिया भट्ट, क्या शुरू कर दी लव एंड वार की तैयारी?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) डेनिम शर्ट और जींस पहने संजय लीला भंसाली के घर के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस हाथ में ऑरेंज कलर का कॉफी सिपर पकड़े नजर आईं. इस दौरान आलिया का स्टाइल काफी इंप्रेसिव लगा. देखिए संजय लीला भंसाली के बाहर की फोटोज जिसमें आलिया कैमरे में कैद हुईं.

fallback

 

21:01 PM

 रियासी अटैक पर फूटा ब्राइड टू बी सोनाक्षी सिन्हा का गुस्सा, इंस्टा स्टोरी शेयर कर बोलीं- हिंसा तो किसी भी....

Sonakshi Sinha ने रियासी में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है जो मिनटों में वायरल हो गया. 

fallback

17:09 PM

इन भारतीय एक्ट्रेसेस ने शादी के लिए बदला अपना धर्म, नाम बदल कर किया निकाह 

Actresses Who Changed their Religion for marriage: बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे शादीशुदा कपल हैं, जिनका धर्म अलग-अलग है. ये कपल अपने-अपने धर्म को मानते हैं और अपने पार्टनर के धर्म का सम्मान भी करते हैं. लेकिन ऐसे कई एक्ट्रेसेस रही हैं, जिन्होंने अपने प्यार से शादी करने के लिए अपने धर्म को बदल लिया. 

fallback

15:23 PM

BTS सिंगर जिन हुए मिल्ट्री सर्विस से डिस्चार्ज, भर आईं आंखें, साथियों ने किया शानदार स्वागत

BTS singer Jin: मशहूर के-पॉप बैंड बीटीएस सिंगर जिन को मिल्ट्री सर्विसेस से छुट्टी दे दी गई है. मिल्ट्री सर्विस से डिस्चार्ज होने के बाद बीटीएस के मेंबर्स आरएम, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक ने जिन का वापसी पर ऐसा स्वागत किया, जिसे देखकर सिंगर की आंखें भर आईं.

fallback

14:36 PM

उम्र में जहीर इकबाल से बड़ी हैं Sonakshi Sinha, जानें कितना है दोनों के बीच एज गैप 

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: हीरामंडी में अपने ग्रे-शेड कैरेक्टर के लिए खूब सारी तारीफें बटोरने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को शादी करने जा रही हैं. शादी की खबरों के बीच आइए, यहां जानते हैं कि आखिर सोनाक्षी और जहीर में उम्र का कितना फासला है.  

fallback

 

13:55 PM

आंध्र प्रदेश के डिप्टी CM पवन कल्याण का फैमिली ट्री, जानें परिवार में हैं कौन-कौन सुपर स्टार

Pawan Kalyan Family Tree: आंध्र प्रदेश में एनडीए की सरकार बन गई है. तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार, 12 जून को मुख्यमंत्री की शपथ ली. वह चौथी बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बन रहे हैं. इसके साथ ही जनसेना पार्टी प्रमुख और एक्टर पवन कल्याण ने भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. तो आइए जानते हैं, सुपरस्टार पवन कल्याण के फैमिली ट्री के बारे में और देखते हैं कि उनकी परिवार में कितने सारे सुपरस्टार्स की भरमार है.

fallback

12:57 PM

पार्टी करने निकलीं टीवी की तीन 'देवियां', ग्लैमरस अंदाज में अकांक्षा-दिव्यांका-अर्चना आईं नजर

Akanksha Puri Divyanka Tripathi Archana Gautam Date Night: टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम को रोशनी वालिया की मां स्वीटी वालिया की 50वीं बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. पार्टी से बाहर आकर अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम ने पैप्स के साथ खूब मस्ती की और एक साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं.

fallback

12:56 PM

'पंजाबी आ गए ओए...', बॉलीवुड में बवाल काटने के बाद अब इस अमेरिकन शो में डेब्यू करने जा रहे Diljit Dosanjh  

Diljit Dosanjh News: दिलजीत दोसांझ अब फेमस अमेरिकन शो द टुनाइट का हिस्सा बनने जा रहे हैं. दिलजीत दोसांझ ने जिम्मी फलन के शो में हिस्सा लेने की जानकारी मजेदार अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की है.  

fallback

 

12:45 PM

5 मिनट में लिखा, 5 सेकेंड में हुआ कंपोज...हर जुबां पर छा जाने वाला 'एक लड़की को देखा' कुछ ऐसा हुआ था तैयार  

Farah Khan Interview: फेमस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फराह खान ने बताया कि आइकॉनिक सॉन्ग 'एक लड़की को देखा' महज 5 मिनट में लिखा गया था. और 5 सेकेंड में कंपोज भी कर लिया गया था. 

fallback

 

12:08 PM

झील-सी आंखें, कमाल हैं अदाएं...ब्लैक ड्रेस में Ananya Panday को देख उतारने लगेंगे बलाएं   

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट खींच ली है. अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं अनन्या पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें... 

fallback

 

11:46 AM

सलमान खान की पहली पेंटिंग 'यूनिटी 1' बिकने को तैयार, इस दिन खरीद सकेंगे 'भाईजान' के फैन्स 

Salman Khan's first painting Unity 1: सलमान खान अपनी पहली पेंटिंग को बेचने के लिए तैयार है. 'यूनिटी 1' टाइटल वाली यह पेंटिंग 14 जून, 2024 को सेल के लिए उपलब्ध होगी.

 

fallback

10:44 AM

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई तस्वीरें, मौसम के साथ-साथ इंटरनेट का भी चढ़ा पारा 

Mouni Roy Share New Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ स्पेनिश बीच वेकेशन्स पर हैं. अपनी इस बीच वेकेशन्स से मौनी रॉय हर दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब मौनी रॉय ने नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने मौसम के साथ-साथ इंटरनेट के पारे को भी बढ़ा दिया है.

fallback

09:39 AM

200 करोड़ रुपये भी दें तो नहीं करूंगा संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल', इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान

Adil Hussain reacted to Sandeep Reddy Vanga's comment: संदीप रेड्डी वांगा की बीते साल आई फिल्म 'एनिमल' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी. हालांकि, इस फिल्म को महिला विरोधी और अपनी कहानी के लिए काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. इस बीच एक्टर आदिल हुसैन ने इस फिल्म को लेकर बड़ी बात कह दी है.
fallback
 

09:38 AM

कंगना रनौत 'थप्पड़ कांड' पर आया चिराग पासवान का रिएक्शन, बोले- 'उनकी मां बैठी थीं, इसलिए...' 

Chirag Paswan Reacts on Kangana Ranaut being slapped: चिराग पासवान का कहना है कि वह कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाले सीआईएसएफ कर्मियों की भावनाओं को समझते हैं, लेकिन भाजपा सांसद और एक्ट्रेस पर हाथ उठाना किसी भी तरह से सही नहीं था.

fallback

08:14 AM

क्या छोटे एक्टर्स को डराकर रखते हैं भंसाली? 'हीरामंडी' के सेट के माहौल पर एक्टर का बड़ा दावा   

Sanjay Leela Bhasali: संजय लीला भंसाली को लेकर 'हीरामंडी' के एक्टर जेसन शाह ने बड़ा दावा किया है. जेसन शाह का कहना है कि सेट पर अजीब-सा डर का माहौल था. 

fallback

 

 

07:21 AM

कई एक्ट्रेस को डेट करने पर Kartik Aaryan का रिएक्शन, बोले- 'मैं प्यार में अनलकी...'; कभी जुड़ा था सारा-जाह्नवी से नाम 

Kartik Aaryan News: 'चंदू चैंपियन' के लिए बिजी चल रहे कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां कार्तिक आर्यन ने कई लोगों को डेट करने की बात पर रिएक्ट किया है. कार्तिक का कहना है कि वह प्यार में अनलकी रहे हैं.  

fallback

 

07:20 AM

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच आदित्य को फैंस ने बुलाया 'दामाद', तो चंकी पांडे के रिएक्शन ने खींचा ध्यान  

Chunky Panday Photos: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की पहले डेटिंग और अब ब्रेकअप की अफवाहें सोशल मीडिया पर कई दिन से चल रही हैं. इन्हीं सब के बीच अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनमें से एक में चंकी पांडे और आदित्य रॉय कपूर समंदर किनारे स्टाइल के साथ कैमरा के लिए पोज करते दिख रहे हैं. इसी तस्वीर को लेकर एक फैन ने कमेंट करके आदित्य रॉय कपूर को चंकी का दामाद बताया है. जिसपर चंकी पांडे ने रिएक्ट किया है. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं पूरा माजरा...

fallback

 

07:19 AM

सांसद बनने के बाद सद्गुरु की शरण में पहुंचीं Kangana Ranaut, फोटोज शेयर कर दिखाई झलक 

Kangana Ranaut Photos: एक्ट्रेस से सांसद का सफर तय करने के बाद कंगना रनौत, सदगुरु के आश्रम पहुंची हैं. जहां से कंगना रनौत ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

fallback

 

Trending news