Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Live: लाल सुर्ख साड़ी में पति जहीर संग रिसेप्शन में पहुंचीं सोनाक्षी, शादी में पहनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी
Advertisement
trendingNow12304160

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Live: लाल सुर्ख साड़ी में पति जहीर संग रिसेप्शन में पहुंचीं सोनाक्षी, शादी में पहनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Marriage Live: शत्रुघ्न सिन्हा की फैमिली और सोनाक्षी सिन्हा के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है. तो वहीं बिग बॉस ने इतिहास में पहली बार घरवालों को बीबी हाउस में फोन दिए हैं.  

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ वायरल हो रही हैं. शादी की खबरों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा के घर से बीती शाम पूजा की तस्वीरें वायरल हुई थीं. आज पूरे सिन्हा परिवार के लिए बेहद खास दिन होने वाला है. तो वहीं बिग बॉस ने इतिहास में पहली बार बीबी हाउस में घरवालों को मोबाइल फोन दिए हैं. लेकिन साथ ही एक ट्विस्ट भी डाला है. सोनाक्षी सिन्हा की शादी और बिग बॉस ओटीटी 3 में हर दिन नए ट्विस्ट के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेबीमून से एक नई वीडियो वायरल हो रही है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

23 June 2024
23:02 PM

लाल सुर्ख साड़ी, मांग में भरा सिंदूर... पति जहीर इकबाल संग रिसेप्शन में पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा; लग रहीं बला की खूबसूरत

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception: सोनाक्षी और जहीर ने सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली हैं. इस दौरान दोनों के परिवार वाले वहां मौजूद रहे. इसी बीच दोनों ने अपनी शादी का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में बास्टियन रेस्तरां में रखा. इसी बीच सोनाक्षी और जहीर ने भी बेहद खूबसूरत अंदाज में एंट्री मारी.

fallback

 

22:38 PM

102 करोड़ की मालकिन, खुद का 11 करोड़ का घर... मगर शादी में पहनी सोनाक्षी सिन्हा ने मां की 44 साल पुरानी साड़ी

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, लेकिन क्या आप जानके हैं कि सोनाक्षी की शादी के डेट के साथ-साथ उनकी शादी की साड़ी भी बेहद खास है, जो उनकी मां की साड़ी है. 

fallback

 

21:45 PM

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिस्पेशन में पहुंचीं बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी, दूल्हे के माता-पिता भी दिखे, देखिए सेलेब्स की तस्वीरें

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception: काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने सोनाक्षी और जहीर आज, 23 जून को हमेशा के लिए एक हो गए हैं. दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की. वहीं, अब दोनों की शादी का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी शुरू हो चुका है,

fallback

 

20:57 PM

पिता का हाथ थामे जहीर की हुईं सोनाक्षी... लेकिन क्यों शादी के लिए कपल ने चुना आज ही का दिन? बेहद खास है इसके पीछे का राज 

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज एक हो चुके हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ बेहद खूबसूरत और दिल छू लेने वाली फोटोज शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक बड़ा राज भी खोला है कि आखिर क्यों उन्होंने शादी के लिए आज ही का दिन चुना?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

20:21 PM

जहीर की दुल्हन बनीं सोनाक्षी, बहन की शादी में भाई लव-कुश का नहीं कोई अता-पता, लेकिन क्रिप्टिक पोस्ट कर रहे शेयर

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. इस खास मौके पर दोनों के परिवार वाले साथ और खुश नजर आए, लेकिन फैंस यो जो दोनों को लोगों का न होना खट रहा है वो हैं सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश सिन्हा.  

fallback

 

 

19:04 PM

Inside Video: कोर्ट मैरिज के पेपर पर दस्तखत करते ही खुशी से उछल पड़ीं सोनाक्षी सिन्हा, पति जहीर ने कर दिया ससुर के सामने ही KISS
Sonakshi Sinha Marriage Video: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का प्यारा सा वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो कोर्ट मैरिज के दौरान का है. जैसे ही कानूनी प्रक्रिया पूरी होती है तो दोनों का हाव-भाव इस वीडियो में कैद है. चलिए दिखाते हैं वायरल वीडियो.

 

18:58 PM

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में जाएंगे हनी सिंह, बोले- बिना दारू पीए नाचूंगा

सोनाक्षी सिन्हा और हनी सिंह की अच्छी दोस्ती है. वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तो सोनाक्षी की शादी पर रिएक्ट भी किया. उन्होंने कहा कि वह आज बिना शराब ही खूशी से नाचेंगे. वह जहीर और सोनाक्षी के लिए बहुत खुश हैं.

18:24 PM

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी समारोह की जगह का पहला वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें कपल द्वारा चुनी गई थीम की झलक देखने को मिल रही है. साथ ही मेहमानों के लिए रेड कार्पेट भी बिछा दिया गया है. 

18:05 PM

बेटी सोनाक्षी की शादी के लिए बनठन कर निकले मम्मी-पापा, पिंक सूट में पूनम सिन्हा तो स्टाइल में दिखे शत्रुघ्न, नहीं दिखे भाई लव-कुश? 

Sonakashi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज यानी 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए उनकी मम्मी पूनम सिन्हा और पापा शत्रुघ्न सिन्हा घर से निकल गए है. जहां एक तरह सोनाक्षी के मम्मी-पापा की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ सोनाक्षी के भाई लव-कुश कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. 

fallback

17:26 PM

न बैंड-बाजा, न कोई तामा-झाम... इन हसीनाओं ने सादगी से रचाया था ब्याह! किसी ने घर तो किसी ने मंदिर में लिए सात फेरे

Bollywood Actresses Simple Wedding: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधने जा रही हैं.  इसी बीच चलिए हम आपको उनके बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बेहद सादगी के साथ शादी की.

fallback

 

16:50 PM

शादी के बाद जहीर इकबाल संग कहां रहेंगी सोनाक्षी सिन्हा?

Sonakshi Sinha Bandra House: शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद कौन से घर में रहेंगी. तो अब ये जानकारी सामने आ गई है कि शादी के बाद जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा कहां रहने वाले हैं. मालूम हो, दोनों 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज कर रहे हैं.

16:26 PM

ये एक्ट्रेस नहीं हैं इंडियन, अदाओं और अदाकारी के दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान 

Bollywood Celebrities who are not of Indian Origin: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो भारत की नहीं हैं, लेकिन अपनी अदाओं और अदाकारी के दम पर इन हीरोइनों ने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना ली है. 

 

fallback

16:17 PM

दुल्हन की 'मम्मी' ने सादगी से जीत लिया दिल, हल्के रंग के आउटफिट में आईं नजर; बस निहारते रह गए फैंस 

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की आज शादी है, जिसके लेकर उनके घर वालों के साथ-साथ दोनों के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर होने वाली दुल्हन सोनाक्षी की मम्मी पूनम सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेहद प्यारी लग रही हैं. 

15:45 PM

दूल्हेराजा जहीर इकबाल पहुंचे मस्जिद 
Zaheer Iqbal Reached Masjid on Wedding Day: जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रविवार का ही वो खास दिन है जब दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे. शादी के दिन जहीर इकबाल की तस्वीरें सामने आई हैं जहां वह मस्जिद में पहुंचे हैं. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

15:23 PM

जहीर इकबाल का शादी वाले दिन दिखा अनोखा स्वैग, येलो कैप-चेक शर्ट में खूब जंचे सोनाक्षी के दूल्हे राजा

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: आज का दिन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए बेहद खास है. आज दोनों हमेशा के लिए एक हो रहे हैं. इस खास मौके पर उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके कुछ करीबी दोस्त उनके साथ रहेंगे. इसी बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के दूल्हे राजा यानी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, 

fallback

 

14:06 PM

1000 गेस्ट और सुबह 4 बजे तक चलेगी पार्टी, 'DJ वाले बाबू' ने बताई सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन की बड़ी डिटेल

Sonakshi Sinha Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. डीजे गणेश ने गेस्ट्स को लेकर जानकारी दी है. मालूम हो, कपल 23 जून को कोर्ट मैरिज कर रहा है और फिर शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में पार्टी होगी.

13:41 PM

इन सेलेब्स के प्यार के आड़े नहीं आई धर्म की दीवार, किसी की परवाह किए बिना थामा अपने साथी का हाथ  

Bollywood Celebs Marriage: बॉलीवुड एक्टर्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए लाइमलाइट में रहते हैं. इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी जहीर इकबाल से शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोनाक्षी, अब उन बॉलीवुड सेलेब्स की फेहरिस्त में शुमार हो गई हैं, जिन्होंने बिना किसी धर्म की दीवार की परवाह किए अपने प्यार का हाथ थामा है. जी हां...सोनाक्षी से पहले कई सितारों ने दूसरे धर्म के साथी को जीवनसाथी बनाया है. आइए, यहां जानते हैं उन सेलेब्स के नाम... 

fallback

 

13:31 PM

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं क्यों गुस्सा...' 

Nana Patekar Break Silence on Tanushree Dutta: नाना पाटेकर ने एक बार फिर उन आरोपों से इनकार किया है कि उन्होंने 2008 में एक शूटिंग के दौरान तनुश्री दत्ता के साथ अनुचित व्यवहार किया था. नाना पाटेकर ने सालों बाद तनुश्री दत्ता द्वारा मीटू मूवमेंट के दौरान लगाए गए आरोपों पर अपनी बात सामने रखी है.

fallback

13:19 PM

'केदारनाथ' और 'सिंबा' के बीच बुरी फंस गई थीं सारा अली खान, सैफ की बेटी पर हुआ था 5 करोड़ का मुकदमा
Sara Ali Khan got Sued for 5 Crore : डेब्यू से पहले सारा अली खान बुरा फंस गई थीं. 'केदारनाथ' और 'सिंबा'  की शूटिंग के दौरान उनके खिलाफ 5 करोड़ का मुकदमा दायर किया गया था. अब कई साल बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ने इस घटना के बारे में बताया है.

 

13:18 PM

Zaheer Iqbal ने शादी से पहले इन खास लोगों के साथ टाइम किया स्पेंड, 'दूल्हे राजा' की Unseen फोटो वायरल  

Zaheer Iqbal-Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इन्हीं के बीच दूल्हे राजा की एक अनसीन फोटो वायरल हो रही है, जिसमें जहीर शादी से पहले खास लोगों के साथ टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. 

fallback

 

12:37 PM

ना रेड, ना पिंक और ना ही पीच, क्या इस कलर का लहंगा पहनेंगी आज दुल्हनिया सोनाक्षी सिन्हा?

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज यानी 23 जून को मुंबई में एक्टर जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सेलिब्रेशन की शुरुआत एक इंटीमेट रजिस्टर्ड मैरिज से होगी, जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और को-स्टार्स के लिए एक पार्टी रखी गई है. इस बीच बड़े दिए के लिए सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस की तस्वीर भी सामने आ रही है?

fallback

 

12:18 PM

जहीर इकबाल से पहले इन 4 'महाशयों' के साथ सोनाक्षी सिन्हा का जुड़ा था नाम, एक तो था सलमान खान का रिश्तेदार
Sonakshi Sinha Affairs Relationship: शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्होंने अपना हमसफर चुन लिया है. जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले चलिए बताते हैं आखिर सोनाक्षी सिन्हा के अब तक किनके साथ अफेयर रहे हैं.

11:23 AM

6 बच्चों के पिता ब्रैड पिट फिर बनना चाहते हैं 60 साल की उम्र में पापा? गर्लफ्रेंड इनेस को प्रपोज करने के लिए तैयार 

Brad Pitt Girlfriend Ines De Roman: विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रैड पिट जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड इनेस डी रेमन को प्रपोज कर सकते हैं. ऐसा कहा जाता है कि यह जोड़ा एक साथ बहुत खुश है और एक फैमिली शुरू करने के बारे में भी सोच रहा है.

fallback

10:28 AM

अगर सलमान खान Bigg Boss OTT 3 होस्ट करते तो रणवीर शौरी को होती ज्यादा खुशी, बोले- 'यह मेरे फेवर...' 

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट किए जाने के सवाल पर रणवीर शौरी ने कहा कि अगर सलमान होते, तो मैं ज्यादा खुश होता, क्योंकि मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है. मुझे लगता है कि एक कंटेस्टेंट के तौर पर यह मेरे लिए फायदेमंद है.

fallback

09:46 AM

सारा अली खान और दिलीप कुमार के बीच है खास कनेक्शन? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं लोगों को बताऊंगी...'

Is Sara Ali Khan Related to Dilip Kumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पटौदी के नवाब और रवीन्द्रनाथ टैगोर के वंश से हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा अली खान की रिश्तेदारी दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के साथ भी है?

fallback

09:44 AM

शाहरुख खान को दाऊद इब्राहिम के रोल में कास्ट करना चाहते थे राम गोपाल वर्मा, लेकिन...

Ram Gopal Varma on Shah Rukh Khan: राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि वह चाहते थे कि शाहरुख खान 'कंपनी' में दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाएं. फिर उन्होंने बताया कि वह शाहरुख से मिले, वह एक्साइटेड थे.  वह दाऊद के लिए शाहरुख को चाहता था. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि राम गोपाल वर्मा ने शाहरुख खान को इस रोल के लिए कास्ट ना करके अजय देवगन को किया.

fallback

09:12 AM

PHOTOS: शाहरुख खान का LA वाला घर नहीं किसी आलीशान महल से कम, इतने लाख खर्च करके ठहर सकते हैं एक रात  

Shah Rukh Khan LA Home Photos: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के मुंबई वाले घर मन्नत के बारे में तो हर कोई जानता है. लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख खान का लॉस एंजेलिस में भी एक आलीशान घर है. जी हां...शाहरुख खान का हॉलीवुड के वेवर्ली हिल्स में एक मैंशन स्थित है. यह एक लग्जरी मेंशन है, जिसमें हर कोई ठहर सकता है. आइए, यहां देखते हैं शाहरुख खान के LA वाले घर की झलक... 

fallback

 

08:24 AM

Bigg Boss OTT 3: पहले ही दिन धमाका, बिग बॉस ने घरवालों को दिए मोबाइल फोन, इन तीन के बीच छिड़ी राशन को लेकर जंग  

Bigg Boss OTT 3 Updates: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ग्रैंड प्रीमियर के बाद शुरूआत हो गई है. और साथ ही कंटेस्टेंट्स ने आपस में भिड़ना भी शुरू कर दिया है. पहले ही दिन शिवानी, विशाल और पौलमी के बीच राशन को लेकर झगड़ा होता दिखाई दिया.  

fallback

 

07:35 AM

Sonakshi Sinha की जहीर इकबाल से शादी पर फिर आया 'मामा' पहलाज निहलानी का बयान, बोले- 'शत्रुघ्न खुली सोच वाले शख्स...'    

Pahlaj Nihalani on Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर एक बार फिर पहलाज निहलानी का रिएक्शन आया है.  पहलाज निहलानी का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा एक खुली सोच वाले शख्स हैं.  

fallback

 

07:07 AM

नहीं देखा होगा Sara Ali Khan का ऐसा अंदाज, न्यू यॉर्क वेकेशन की फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते रह जाएंगे आप  

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ऐसे तो अक्सर ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यू यॉर्क वेकेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसने सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. आइए, यहां देखते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

07:06 AM

Sonakshi Sinha के हाथों में सजी जहीर के नाम की मेहंदी, वायरल वीडियो में लोगों की टिकी बड़े-से डायमंड वाली रिंग पर नजर   

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के मायके यानी शत्रुघ्न सिन्हा के घर बीती शाम को एक पूजा रखी गई थी. जहां से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक में सोनाक्षी के हाथों की मेहंदी की झलक देखने को मिल रही है. 

fallback

 

Trending news