Bihar Crime: जमीनी विवाद में सौतेले भाई की हत्या, कोर्ट जाते समय मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2347800

Bihar Crime: जमीनी विवाद में सौतेले भाई की हत्या, कोर्ट जाते समय मारी गोली

Bihar News: बिहार के समस्तीपुर में जमीनी विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

जमीनी विवाद में सौतेले भाई की हत्या

समस्तीपुर: समस्तीपुर में दिनदहाड़े बाइक से कोर्ट जा रहे व्यक्ति की दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान उजियापुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव के शिवजी महतो के पुत्र अनिल महतो उर्फ विनोद महतो के रूप में हुई है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं गांव में तनाव का माहौल है. इधर घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक का अपने सौतेले भाई के साथ काफी वर्षों से महज तीन कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था. बीते 27 नवंबर को मृतक विनोद के परिवार वालों के द्वारा आरोपी के परिवार के सदस्य की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक आरोपी था और दो महीना पहले ही जेल से बाहर निकला था. मृतक विनोद उसी मामले में केस की तारीख़ पर बाइक से कोर्ट जा रहा था. इसी दो दौरान दलसिंह सराय थाना क्षेत्र के डैनी चौक एसएच 88 पर दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया. जिससे वो लड़खड़ाकर बाइक से गिर गया.

जान बचाने के लिए वो भागने लगा तभी बदमाशों ने खदेड़ कर उसे गोली मार दी और फिर मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से मृतक के परिवार में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक के गांव में भारी संख्या में पुलिस कैंप कर रही है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

 ये भी पढ़ें- Ranchi News: रांची के होटल में जिस्मफरोशी का धंधा, मुंबई, बंगाल और बिहार से लाते थे लड़कियां, 10 गिरफ्तार

Trending news