ZEE NEWS BREAKING: पढ़ें अब तक की सुर्खियां...

ZEE NEWS BREAKING: पढ़ें अब तक की सुर्खियां...

सीएए को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन आज भी जारी है लेकिन अब इस कानून के समर्थन में भी कई रैलियां और कार्यक्रम हो रहे हैं. नागरपुर, वाराणसी सहित कई शहरों में भी सीएए के पक्ष में समर्थन हुए हैं. 

ZEE NEWS BREAKING: पढ़ें अब तक की सुर्खियां...
LIVE Blog

नई दिल्ली: सीएए को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन आज भी जारी है लेकिन अब इस कानून के समर्थन में भी कई रैलियां और कार्यक्रम हो रहे हैं. नागरपुर, वाराणसी सहित कई शहरों में भी सीएए के पक्ष में समर्थन हुए हैं. 

वहीं दिल्ली के रामलीला मैदान में आज नरेंद्र मोदी एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं. माना जा रहा है इस रैली में वह सीएए विरोधियों को जवाब दे सकते  हैं. दिल्ली पुलिस ने इस रैली के लिए सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम किए हैं. 

बता दें  बीजेपी (BJP) ने राष्ट्रीय राजधानी की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में सुबह 11 बजे यह रैली आयोजित की है.

22 December 2019
16:17 PM

IND vs WI: नवदीप सैनी के नाम जुड़ी अनोखी उपलब्धि,  कटक वनडे में किया यह कमाल

 टीम इंडिया कटक में वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) तीन वनडे मैचों की सीरीज का निर्णायक मैच खेल रही है. इस मैच में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) अपने करियर का पहला वनडे मैच खेल रहे हैं. इस मैच में नवदीप सैनी ने टीम इंडिया के लिए खतरा बन रहे शिमरोन हेटमायर का विकेट लेकर अपने वनडे करियर का पहला विकेट लिया. 

 

16:15 PM

हिंदुस्तान की मिट्टी के मुसलमानों से CAA-NRC का कोई लेना-देना नहीं है: PM मोदी
 
पीएम ने कहा, 'महात्मा गांधी ने कहा था, पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू और सिख साथियों को जब लगे कि उन्हें भारत आना चाहिए तो उनका स्वागत है.

12:47 PM

UP: CAA के खिलाफ हिंसक प्रदर्शनों के चलते अब तक 15 लोगों की मौत, 288 पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने कहा कि पूरे UP में विभिन्न जनपदों में विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए फोर्सेस तैनात किए गए हैं. 

12:45 PM

PM मोदी की रैली में आतंकी हमले को लेकर IB ने SPG को जारी किया अलर्ट- सूत्र

पीएम मोदी आज दिल्ली के एतिहासिक रामलीला मैदान में दोपहर 1.30 बजे धन्यवाद रैली को संबोधित करेंगे.

12:44 PM

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर भड़कीं मायावती, बोलीं- जबरन करवाई गिरफ्तारी

चंद्रशेखर के दिल्ली आने पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती भड़क गई हैं. उन्होंने भीम आर्मी चीफ पर बीएसपी के वोटरों को लुभाने का आरोप लगाया है. 

11:03 AM

CAA के समर्थन में देशभर में रैलियां, दिल्ली, मुंबई, नागपुर की सड़कों पर उतरे हजारों लोग

रविवार को नागपुर में लोक अधिकार मंच, बीजेपी, आरएसएस और अन्य दलों ने CAA के समर्थन में रैली निकाली. रैली में हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया.

10:52 AM

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर SpieceJet की 'खराब मेजबानी' पर हुईं नाराज
बीजेपी सांसद ने कहा, "मैंने प्रशासन को जानकारी दे दी है. स्पाइस जेट के विमानकर्मी यात्रियों से उचित व्यवहार नहीं करते हैं. उनका व्यवहार पहले भी ठीक नहीं था. मेरे साथ भी आज यही हुआ."

10:50 AM

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर प्रदेश में ठंड का प्रकोप, 6 डिग्री तक लुढ़का पारा

दिल्ली में रविवार (22 दिसंबर) को सुबह 6 बजे तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

10:48 AM

रामलीला मैदान में PM मोदी की रैली, दिल्ली पुलिस ने किए सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम

रामलीला मैदान जाने वाले सभी मार्गों पर सीसीटीवी से निगरानी रखी जा रही है. रामलीला मैदान के आसपास की इमारतों पर भी सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. 

10:48 AM

रामलीला मैदान में PM मोदी की रैली, दिल्ली पुलिस ने किए सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम

रामलीला मैदान जाने वाले सभी मार्गों पर सीसीटीवी से निगरानी रखी जा रही है. रामलीला मैदान के आसपास की इमारतों पर भी सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. 

10:46 AM

दिल्ली में PM मोदी की रैली आज, BJP के चुनाव अभियान का करेंगे आगाज

बीजेपी ने राष्ट्रीय राजधानी की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए रामलीला मैदान में सुबह 11 बजे यह रैली आयोजित की है.

Trending news