ZEE NEWS BREAKING : पढ़ें 15 दिसंबर की दिनभर की बड़ी खबरें...
topStorieshindi

ZEE NEWS BREAKING : पढ़ें 15 दिसंबर की दिनभर की बड़ी खबरें...

तो आज जी न्‍यूज पर दिन भर की ब्रेकिंग खबरों के साथ रहिए अपडेट और यहां जानिए अभी तक की सुर्खियां...

ZEE NEWS BREAKING : पढ़ें 15 दिसंबर की दिनभर की बड़ी खबरें...
LIVE Blog

दुमका रैली में बोले PM मोदी, बीजेपी का विरोध करते-करते कांग्रेस देश विरोधी हो गई है

नई दिल्ली: एनआरसी और नागरिकता कानून को लेकर पश्चिम बंगाल में विरोध प्रदर्शन जारी है. पश्चिम बंगाल के 6 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद है. गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील दी गई है. नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन हिंसक हुआ है. जामियानगर में प्रदर्शन हुए. न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, भरत नगर और मथुरा रोड पर आगजनी की गई. 3 बसों को आग लगाई गई. उधर, सावरकर पर सियासत बढ़ती जा रही है. वीर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि केस दर्ज करने की बात कही है. झारखंड चुनाव के पांचवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है. बीजेपी की ओर से पीएम मोदी ने आज दुमका में रैली को संबोधित किया. 

रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा- नागरिकता कानून का फैसला हजार फीसदी सच्चा. कल तक जो काम पाकिस्तान ने किया, वो आज कांग्रेस कर रही है. 

आज जी न्‍यूज पर दिन भर की ब्रेकिंग खबरों के साथ रहिए अपडेट और नीचे जानिए अभी तक की सुर्खियां...

15 December 2019
23:44 PM

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर छात्रों का प्रदर्शन जारी, ZEE NEWS संवाददाता से की बदसलूकी

नई दिल्ली: नागरिकता (संशोधन) कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के हिंसक विरोध-प्रदर्शन के बाद अब दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर छात्रों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है.जामिया छात्रों के समर्थन में दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर देर रात जेएनयू के छात्र प्रदर्शन करने पहुंचे हैं. छात्र दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. रविवार को प्रदर्शनकारियों ने 'दिल्ली पुलिस जामिया छोड़ो' के नारे लगा रहे थे. प्रदर्शकाररियों के एकत्र होने के कारण वहां स्थिति तनावपूर्ण हो गई.

 

23:05 PM

IND vs WI: टीम इंडिया की चेन्नई वनडे में हार के 5 कारण

टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के हौसले वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) वनडे सीरीज के लिए बुलंद थे. चेन्नई में हुए पहले वनडे की पिच अलग थी और टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया शुरुआत में लड़खड़ाने के बाद 50 ओवर में 8 विकेट पर 287 रन बनाने में कामयाब हुई लेकिन शिमरोन हेटमायर ने इस लक्ष्य को आसान कर दिया. इस मैच में टीम इंडिया की हार के पांच खास कारण थे. 

 

 

23:04 PM

IND vs WI: टीम इंडिया के दिग्गज फेल, गेंदबाज बेबस, नतीजा- शर्मनाक हार

चेन्नई वनडे में टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ एक अलग ही टीम नजर आई जो कुछ दिन पहले मुंबई में शानदार टी20 जीत दर्ज करके आई थी. लेकिन चेन्नई में जहां केएल राहुल, विराट कोहली, और रोहित शर्मा नहीं चल सके तो वहीं टीम इंडिया की पुरानी कमजोरियां खराब गेंदबाजी और लचर फील्डिंग का पूरा फायदा उठाया और शिमरोन हेटमायर ने अकेले ही अपनी टीम के लिए जीत आसान कर दी. 

 

22:18 PM

दिल्ली हिंसा के उपद्रवियों को बख्शने के मूड में नहीं सरकार, सख्त कार्रवाई के आदेश: सूत्र
नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को हिंसक प्रदर्शन करने वाले उपद्रवियों को कड़ी कार्रवाई होगी. सूत्रों की मानें तो केंद्र सरकार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.