Karauli Accident News: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर!8 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2140953

Karauli Accident News: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर!8 लोग गिरफ्तार

Karauli Accident News:सड़क पर चल रही कार में ट्रैक्टर से स्क्रैच आने को लेकर विवाद हो गया.वहीं सड़क पर जाम लगाने व शांति भंग करने पर 6 कबाड़ियों को भी गिरफ्तार किया है.

Karauli Accident News

Karauli Accident News:सड़क पर चल रही कार में ट्रैक्टर से स्क्रैच आने को लेकर विवाद हो गया. कार चालक ट्रैक्टर लेकर जा रहे कावड़ियों से 20 हजार रुपए मांगने लगे पैसे नहीं देने पर कार में सवार लोग ट्रैक्टर को अपने साथ ले गए.

6 कबाड़ियों को भी गिरफ्तार 

सूचना पर पहुंची हिण्डौन की सूरौठ थाना पुलिस ने ट्रैक्टर और कार को जप्त कर लिया. मामले में पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं सड़क पर जाम लगाने व शांति भंग करने पर 6 कबाड़ियों को भी गिरफ्तार किया है.

सूरौठ थाना प्रभारी सुमन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सूरौठ बयाना सड़क मार्ग पर कावड़िया ट्रैक्टर लेकर जा रहे थे. इस दौरान ब्रेजा कार ने ओवरटेक किया तो कार में ट्रैक्टर से स्क्रेच आ गया. जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. 

20 हजार रुपए की मांग 

कार सवारों ने ट्रैक्टर लेकर जा रहे कावड़ियों से 20 हजार रुपए की मांग की. पैसे नहीं देने पर ब्रेजा में सवार लोग कावड़ियों से ट्रैक्टर को छुड़ाकर अपने साथ ले गए. सूचना पर सूरौठ थाना पुलिस पहुंची तथा पीछा कर ट्रैक्टर और ब्रेजा कार को पकड़ लिया. लेकिन कार सवार ट्रैक्टर को देने के लिए तैयार नहीं हुए. 

जिसके बाद पुलिस ने ट्रैक्टर और कार दोनों को जप्त कर लिया तथा कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया. कार में सवार दो लोगों में से एक करौली कोर्ट में बाबू बताया जा रहा है.वहीं दूसरी ओर मामले को लेकर कावड़ियों ने सड़क पर जाम लगा दिया. जिससे आवागमन बाधित हो गया. 

पुलिस ने मामले में 6 कबाड़ियों को भी गिरफ्तार किया है. सूचना पर डीएसपी प्रवेंद्र महला, हिण्डौन कोतवाली थाना पुलिस, हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस और डीएसटी टीम भी मौके पर पहुंच गई.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:Sikar News: 11 से 21 मार्च तक आयोजित होगा फाल्गुन लक्खी मेला,तैयारियों में जुटी कमेटी

Trending news