Zee News Select: ये हैं ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 1 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ये हैं ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 1 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...  

Zee News Select: ये हैं ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 1 October 2022

1. मरने के बाद भूत बन महिला ने दी अपनी ही मौत की गवाही, इस तरह 1 महीने बाद पकड़ में आए आरोपी Click here to read full story
Trending News: यह मर्डर अप्रैल 1999 में हुआ, लेकिन इसका पता मई 1999 में चला. जिस तरह से इसका पता चला वह काफी हैरान करने वाला है और सस्पेंस से भरा हुआ है.

2. गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए झरने के बगल जैसे ही झुका बॉयफ्रेंड, गजब हो गया.. Click here to read full story
Girlfreidn Boyfriend: बॉयफ्रेंड ने झरने किनारे अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का मास्टरप्लान बनाया. लेकिन जैसे ही वो रिंग देने के लिए घुटनों के बल बैठता है वैसे ही वो झरने में गिर जाती है.

3. एक-दूसरे को पकड़कर डांस कर रही थीं लड़कियां, अचानक धरती में समा गईं! Click here to read full story
Shocking Video: पहली नजर में देखने से तो यह लगा कि धरती फटी और वे समां गईं. लेकिन जब वे अंदर से निकाली गईं तो पता चला कि जहां वे डांस कर रही थीं उसके नीचे अचानक खतरनाक गड्ढा हो गया.

4. शादी में मेहमान ने कर दी ऐसी हरकत, दूल्हे-दुल्हन ने वीडियो भेजकर हर्जाना ले लिया Click here to read full story
Extra Cake in Wedding: खुद मेहमान ने बताया कि मैंने एक्स्ट्रा स्लाइस के लिए भुगतान किया क्योंकि कपल ने जवाब दिया कि हम सीसीटीवी देख रहे थे और देखा कि आपके पास शादी के केक के दो टुकड़े थे. अब आपको इसका पैसा देना होगा.

5. समुद्र के बीचोंबीच अचानक हुआ भयानक विस्फोट, खतरनाक गैस हो गई लीक Click here to read full story
Methane Gas Leak: बाल्टिक सागर के में मौजूद गैस पाइपलाइनों के टूटने से मीथेन का रिसाव शुरू हो गया है. यह स्थिति इतनी गंभीर है कि संयुक्त राष्ट्र से लेकर अन्य पर्यावरणविद भी गंभीर चिंता में पड़ गए हैं. मीथेन रिसाव की यह घटना काफी खतरनाक है.

6. शादी के दिन अतहर आमिर की पत्नी की तस्वीरें वायरल, बेहद खूबसूरत दिखीं महरीन काजी Click here to read full story
Athar Amir Khan: अतहर आमिर खान और डॉ महरीन काजी की शादी एक अक्‍टूबर को श्रीनगर में हो रही है. इस शादी की फोटोग्राफी लेवल अप स्‍टूडियो कर रहा है. इस स्टूडियो के इंस्टाग्राम पर महरीन काजी की तस्‍वीरें सामने आई हैं.

7. फुटबॉल मैच देखने पहुंचे 50 हजार दर्शक, अचानक गिर गया स्टेडियम का छज्जा और फिर.. Click here to read full story
Live Football Match: हादसे के तत्काल बाद मैच को रोक दिया गया और खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में भेज दिया गया. फिलहाल इस समारोह को रद्द कर दिया गया. घटना के बाद अफारा-तफरी का माहौल था और लोग इधर-उधर भाग रहे थे.

8. IAS अधिकारी ने शेयर किया अमिताभ बच्चन का ये वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल Click here to read full story
Kaun Banega Crorepati:  IAS अधिकारी द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. बड़ी संख्या में यूजर्स ने इस पर कमेंट्स भी किए  हैं. 

9. 40 साल की उम्र में नानी बन गई 8 बच्चों की ये मां, सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे-ऐसे रिएक्शन Click here to read full story
Birmingham News: ब्रिटेन (UK) के बर्मिंघम की मैरी बुचन (Marie Buchan) सुर्खियों में है. आठ बच्चों की मां बुचन अभी 40 की भी नहीं हुई हैं.  पर इस उम्र में नानी बन चुकी हैं. दरअसल उनकी बड़ी बेटी ने एक बेटे को जन्म दिया. जिसके बाद उनकी लव स्टोरी इंटरनेट पर हिट हो रही है.

10. घर के मलबे पर बैठे कुत्ते की आंख में आंसू, कहानी सुनकर लोग बोले-दर्दनाक Click here to read full story
Devastated dog: इस कुत्ते की तस्वीर देखकर लोग दुखी हैं. उनका कहना है कि यूक्रेन की भयानक स्थिति का अंदाजा इस तस्वीर से लगाया जा सकता है. तस्वीर में वाकई कुत्ता जिस हिसाब से बैठा है वह दर्दनाक है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news