Entertainment News Live: रणबीर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, क्या माधुरी दीक्षित रखेंगी राजनीति में कदम?
Advertisement
trendingNow12032012

Entertainment News Live: रणबीर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, क्या माधुरी दीक्षित रखेंगी राजनीति में कदम?

Bollywood News Updates: रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. वहीं प्रभास की सालार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानें यहां पर... 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर मुसीबतों के जंजाल में फंसते नजर आ रहे हैं. रणबीर का क्रिसमस लंच वीडियो वायरल होने के बाद एक्टर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है..रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर पर जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा है. रणबीर कपूर के अलावा माधुरी दीक्षित भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. बीते कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि माधुरी दीक्षित राजनीति में शामिल होने जा रही हैं, लेकिन इन खबरों पर एक्ट्रेस ने खुद रोक लगा दी है. बॉलीवुड एक्टर्स के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास भी खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. प्रभास की फिल्म सालार ताबड़तोड़ कमाई करते हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के आंकड़े से चंद कदम ही दूर रह गई है. इसी तरह बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स आप आप सकते हैं सिर्फ जी न्यूज हिंदी पर...

29 December 2023
16:27 PM

4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हिना खान, तकलीफ में कट रही रातें, बोलीं- 'अब नहीं बची हिम्मत'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि अक्षरा यानी हिना खान (Hina Khan) के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्ट्रेस को तेज बुखार है और वो बीते चार दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद शेयर की है. इस खबर के आते ही फैंस एक्ट्रेस की जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

 

fallback

 

14:58 PM

पैंट के ऊपर पैंट! आखिर अब ये क्या नया पहन निकलीं उर्फी जावेद? Photos वायरल  

अतरंगी फैशन से अक्सर ही सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोरने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर नए स्टाइल को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में उर्फी जावेद अजीबो गरीब टॉप पहने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. जहां से उर्फी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

14:45 PM

Guns And Gulaabs Season 2: फिर से जलवा दिखाने आ रहा टीपू, राजकुमार राव ने 'गन्स एंड गुलाब 2' का किया ऐलान 

राजकुमार राव (RajKummar Rao) की वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स' के दूसरे सीजन का ऐलान हो गया है. दूसरे सीजन का ऐलान करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. इस सीजन का पहला पार्ट इसी काल साल 18 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ था.जो इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली वेब सीरीज में एक है. 

 

 

 

14:43 PM

भारत में छुट्टियां मनाने आईं पॉप सिंगर दुआ लीपा पहुंचीं राजस्थान, जमकर एन्जॉय कर रहीं हॉलीडे 

भारत आईं पॉप सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) इन दिनों राजस्थान की सैर पर हैं. दुआ राजस्थान की सड़कों पर आराम से घूमते हुए स्पॉट हुईं. इस मशहूर पॉप सिंगर ने राजस्थान से कई फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो कभी कैमरे के सामने सेल्फी लेती नजर आईं तो कभी वहां की फेमस जगहों पर फोटोट क्लिक करवाती दिखीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)

 

 

 

 

14:06 PM

3 साल थिएटर में चली इस फिल्म के लिए शर्मिला टैगोर नहीं थी पहली पसंद, लड़ाई करके लिया था रोल! दिलचस्प है किस्सा   

3 साल तक सिनेमाघरों में टिकी रहने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म आराधना के लिए शर्मिला टैगोर पहली पसंद नहीं थीं. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में करण जौहर के शो पर किया है. 

fallback

 

14:00 PM

नहीं देखा होगा सलमान खान का ये क्यूट अंदाज, मां को गले लगाकर 'टाइगर' ने मटकाई कमर; थ्रोबैक Video वायरल  

सलमान खान  के फैंस के लिए एक्टर का बर्थडे किसी फेस्टिवल से कम नहीं होता है. ऐसे में सलमान के बर्थडे पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर अपनी मां सलमा को गले लगाकर क्यूट अंदाज में कमर मटकाते नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

13:47 PM

Animal Film: मुश्किल में शूट हुआ था रश्मिका-रणबीर का 'एनिमल' का ये एक सीन, 1 या 2 नहीं जड़े थे 20-25 थप्पड़ 

Animal Film में रश्मिका मंदाना के रोल को लेकर संदीप रेड्डी वांगा पर कई सवाल उठे. अब अपने भाई के सपोर्ट में संदीप के भाई प्रणय उतर आए हैं. प्रणय ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि संदीप ने एक-एक सीन पर कितना काम किया.

 

 

 

 

 

 

12:01 PM

ब्लैक लहंगा...रेड चोली...वेडिंग रिसेप्शन में खूब चमकी नई नवेली दुल्हन श्रेनु पारिख, अक्षय म्हात्रे ने भी खूब दिया साथ

श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) और अक्षय म्हात्रे (Akshay Mhatre) ने शादी के 21 दिसंबर को धूमधाम से शादी की. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गईं. इन फोटोज में श्रेनु और अक्षय एक साथ ब्लैक मैचिंग आउटफिट में काफी ग्लैमरस लगे. देखिए अक्षय और श्रेनु के वेडिंग रिसेप्शन की इनसाइड फोटोज.

 

 

 

12:00 PM

बीवी कैटरीना के प्यार में इस कदर डूबे हैं विक्की कौशल, 2 दिन बाद मनाया जश्न; बोले-'क्रिसमस तब है जब तुम हो'

विक्की कौशल और कैटरीना (Katrina Kaif) ने क्रिसमस के दो दिन बाद क्रिसमस सेलिब्रेट किया. ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद विक्की कौशल ने कही. विक्की ने सोशल मीडिया पर कैटरीना के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में विक्की एक्ट्रेस को किस करते नजर आए. एक्टर ने जैसे ही इस क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो को शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गई.

 

 

 

10:13 AM

कौन हैं शांतनु हजारिका? जिनकी श्रुति हासन संग शादी की उड़ रही अफवाह   

एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों गुपचुप शादी करने को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने सामने आकर अपनी शादी की खबरों पर सफाई भी दे दी है. लेकिन इसी के साथ हर किसी के मन में एक सवाल उठने लगा है कि आखिर वो शख्स कौन है, जिसके साथ श्रुति हासन की शादी की अफवाह उड़ रही थी. 

fallback

 

10:11 AM

राजनेता ही नहीं दिग्गज अभिनेता भी थे विजयकांत, इस फिल्म के लिए मिला था नेशनल अवार्ड 

साउथ सुपरस्टार और राजनेता विजयकांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. राजनीति में कदम रखने से पहले विजयकांत ने एक्टिंग में अपना खूब दम-खम दिखाया है. 

fallback

10:10 AM

Ranbir Kapoor: 'जय माता दी' बोल मुसीबत में फंसे रणबीर कपूर! धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप  

क्रिसमस के दिन से रणबीर कपूर का शराब वाले केक को आग लगाने के साथ जय माता दी बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं अब रणबीर कपूर के इस वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई हैं.  

fallback

 

08:43 AM

काले कपड़े, आंखों पर बड़ा चश्मा...न्यू ईयर से पहले कुछ इस अंदाज में दिखीं करिश्मा कपूर  

न्यू ईयर से पहले एक बार फिर करिश्मा कपूर का कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करिश्मा कपूर बीती शाम ब्लैक हुड्डी और मैचिंग ट्राउजर पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान करिश्मा कपूर नो मेकअप लुक में बड़ा-सा चश्मा लगाए दिखीं. 

fallback

08:41 AM

'मुझे हर चुनाव में...', राजनीति में कदम रखने की खबरों पर पर माधुरी दीक्षित का बयान, जानें क्या बोलीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल?   

माधुरी दीक्षित के राजनीति में शामिल होने की चर्चाओं पर एक्ट्रेस ने खुद रोक लगा दी है. एक्ट्रेस का कहना है कि चुनाव लड़ना उनकी बकेट लिस्ट में शामिल नहीं है. 

fallback

 

Trending news