Bollywood News Live: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की अस्पताल से पहली PHOTO, शत्रुघ्न सिन्हा का अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद विवाद पर ट्वीट
Advertisement
trendingNow12315495

Bollywood News Live: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की अस्पताल से पहली PHOTO, शत्रुघ्न सिन्हा का अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद विवाद पर ट्वीट

Bollywood News in Hindi: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर जहीर इकबाल का क्यूट वीडियो शेयर किया है. तो वहीं सैफ अली खान ने लेटेस्ट इंटरव्यू में सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट होने की बात कबूल की है.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल की शादी की फोटोज और वीडियोज अभी खत्म नहीं हुई थीं कि एक्ट्रेस ने अपने पति का एक नया क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है. नए वीडियो में सोनाक्षी के सैंडल, जहीर अपने हाथ में उठाकर चलते नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर का नया वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.तो वहीं सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने सीक्रेट इंस्टाग्राम होने की बात का खुलासा किया है. सोनाक्षी-जहीर के वीडियो और सैफ अली खान के सीक्रेट इंस्टाग्राम के साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी 3 से पायल मलिक का एविक्शन खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है...इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

01 July 2024
21:16 PM

'जी हां, ये वारदात हुई मेरी आंखों के सामने....' ये क्या! अनूप सोनी को दिल्ली एयरपोर्ट पर मिल गया कच्छा?

Anup Soni ने नई दिल्ली एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ ऐसा नजर आया कि उसे देखने के बाद आप भी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. अनूप सोनी के सामने ये वारदात हुई और उसके बाद जो कुछ भी हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

fallback

21:15 PM

क्या दादा और परदादा की तरह क्रिकेटर बनेगा सैफ का बेटा तैमूर? T20 वर्ल्ड कप के बाद लॉर्ड्स में कर रहा प्रैक्टिस

Saif Ali Khan के छोटे बेटे तैमूर की क्रिकेट खेलते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सैफ तैमूर के साथ लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान में हैं. वहीं तैमूर बॉलिंग और बैटिंग करने की बारीकी सीखते हुए दिखाई दे रहे हैं.

fallback

 

18:51 PM

'सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर....' अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का पहला Tweet, 2 फोटो शेयर कर बताया पूरा सच

अस्पताल में भर्ती होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. ये फोटो तब की है जब टी-20 वर्ल्ड कप मैच भारत और साउथ अफ्रीका के बीच था. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने विवाद और कन्फ्यूजन जैसे शब्दों का भी जिक्र ट्वीट में किया.  

fallback

 

18:49 PM

अनंत अंबानी-राधिका की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों का होगा धमाका, ये सेलेब्स कर सकते हैं परफॉर्म!

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी में कुछ दिन ही बचे हैं. इन दोनों सितारों की शादी के लिए तैयारियां चल रही हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि संगीत सेरेमनी को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए बॉलीवुड सितारे परफॉर्म करेंगे.

fallback

18:44 PM

किस पछतावे के दर्द से पीछा छुड़ाना चाहते हैं अर्जुन कपूर? मलाइका से ब्रेकअप की खबरों के बीच क्रिप्टिक पोस्ट 

 Malaika Arora से ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अर्जुन कपूर ने ऐसी बात कह दी कि लोग उसे ब्रेकअप की खबरों से ही जोड़कर देख रहे हैं. जानिए ऐसा अर्जुन कपूर ने क्या कहा कि फिर से इन खबरों ने जोर पकड़ा है.

fallback

 

 

18:40 PM

'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का जबरदस्त ट्रेलर आउट

Nad Sham की मचअवेटेड फिल्म 'द हाइस्ट' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में साजिश, चालाकी और धोखा सभी कुछ मिलाकर ऐसा सस्पेंस दिखाया गया है जो आपके लिए एंटरटनेटमेंट का अलग ही डोज होगा. 

fallback

14:01 PM

MCU के बाद अब DCU यूनिवर्स से जुड़ेंगे क्रिस प्रैट? फैन्स और डायरेक्टर छोड़ा फैसला 

Superman: डेविड कोरेनस्वेट स्टारर फिल्म 'सुपरमैन' के डायरेक्टर जेम्स गन के साथ एक्टर क्रिस प्रैट ने मुलाकात की है. ऐसे में क्रिस प्रैट के एमसीयू के बाद डीसी यूनिवर्स से जुड़ने की अकटलें लगने लगी हैं. 'सुपरमैन' जुलाई 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

fallback

13:29 PM

Natasa के इस कदम ने हार्दिक संग सेपरेशन की अफवाहों को फिर दी हवा, सोशल मीडिया पर मची खलबली  

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहों को एक बार फिर हवा मिल गई है. टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद नताशा स्टेनकोविक ने ऐसा कुछ कर दिया है, जिसके बाद हार्दिक के रिश्ते पर फिर से अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं.  

fallback

 

 

13:16 PM

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा  

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी से जुड़ी एक ऐसी अफवाह है, जिसने एक्ट्रेस को विदेश में खूब शर्मिंदा कराया है. आइए, यहां जानते हैं वो अफवाह कौन-सी है, और इसपर एक्ट्रेस ने क्या रिएक्शन दिया था. 

fallback

 

13:15 PM

टीवी एक्टर ने अनोखे अंदाज में मांगा काम, बोले - 'दीपिका पादुकोण का सबसे प्यारा बेबी बंप भी सामने आ गया है...' 

Karan Patel Asks for Work on Instagram: मशहूर टेलीविजन अभिनेता करण पटेल ने हाल ही में बेहद ही अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर काम मांगा है. करण पटेल लोकप्रिय टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए थे.

fallback

12:11 PM

कौन हैं वो लेडी सुपरस्टार, जो दूसरे धर्म से बनीं हिंदू, सालों पहले SRK की फिल्म का ठुकरा दिया था ऑफर

Who is this Lady Superstar: इस एक्ट्रेस ने अपना धर्म छोड़कर कई साल पहले हिंदू धर्म को अपना लिया था. इस एक्ट्रेस को 'लेडी सुपरस्टार' के नाम से जाना जाता है. जिन शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना लगभग हर एक्ट्रेस देखती हैं, सालों पहले मिले ऐसे ही एक ऑफर को इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था.

fallback

12:08 PM

Munawar Faruqui ने नई बेगम के साथ शेयर की पहली फोटो, मिनटों में हो गई वायरल  

Munawar Faruqui New Wife: दूसरी शादी की खबरों के बीच फाइनली मुनव्वर फारुकी ने अपनी नई बेगम के साथ तस्वीर शेयर कर ही दी. मुनव्वर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक में वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

 

11:17 AM

कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने की थी राम गोपाल वर्मा के मृत पिता की आत्मा से बात, फिल्ममेकर का बड़ा खुलासा 

Ram Gopal Varma: राम गोपाल वर्मा ने मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर के फ्लाइट में एक डरावना किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि  श्यामक डावर ने फ्लाइट में उनके 15 दिन पहले गुजरे पिता की आत्मा के साथ बात की थी, जिससे फिल्ममेकर बुरी तरह से डिस्टर्ब हो गए थे.

fallback

10:56 AM

चोरी-छिपे इंस्टाग्राम चलाते हैं करीना कपूर के पति, अब बोले- 'डिलीट करने का वादा करता हूं लेकिन...'  

Saif Ali Khan Instagram: सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उनका एक सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट है. साथ ही सैफ ने बताया है कि आखिर वह उसे पब्लिक क्यों नहीं कर रहे. 

fallback

 

 

10:36 AM

अमिताभ बच्चन के लिए खुद को 'मनहूस' मानता था ये एक्टर, बिग बी को दे डाली थी चेतावनी 

Amitabh Bachchan: इस एक्टर की अमिताभ बच्चन के साथ कुछ फिल्मों को लेकर बात हुई, लेकिन वह फिल्में कभी बन ही नहीं पाईं. ऐसे में यह एक्टर खुद को अमिताभ बच्चन के लिए 'मनहूस' मानने लगा था. उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपने साथ काम ना करने की चेतावनी तक दे डाली थी.

fallback

09:48 AM

पिता ने छोड़ा, मां के साथ रेलवे प्लेटफॉर्म पर बिताई रातें, डॉक्टर बनना चाहता था ये एक्टर, लेकिन...

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट और एक्टर साई केतन राव ने अपने दर्दभरे बचपन की कहानी शो में शेयर की. अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए साई केतन राव रोने लगे थे. उन्होंने बताया था कि जब वह छठी क्लास में पढ़ते थे तो पापा छोड़कर चले गए थे, जिसके बाद मां ने उन्हें और उनकी बहन को ताने सुनते हुए बढ़ा किया. 

fallback
 

08:43 AM

अनंत अंबानी को लेकर मंदिर पहुंचे जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर, पिछली सीट पर बैठे दिखे वीर पहाड़िया 

Anant Ambani With Janhvi Kapoor Boyfriend Shikhar Pahariya: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इन तैयारियों के बीच अनंत अंबानी जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, एक्टर वीर पहाड़िया और मीजान के साथ कृष्णा काली मंदिर में हवन करने पहुंचे. इस दौरान जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया कार चलाते हुए नजर आए. 

fallback

08:36 AM

Kalki 2898 AD Box Office Collection: 'कल्कि 2898 एडी' पर हुई नोटों की झमाझम बरसात, प्रभास की फिल्म ने संडे को किया धांसू कलेक्शन  

Kalki 2898 AD Box  Office Collection: 'कल्कि 2898 एडी' ने दुनियाभर में डंका बजाया हुआ है. प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ने चौथे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई करके बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म किया है.  

fallback

 

07:32 AM

कौन है ये लड़की, जिसे देख फैन्स को आई मधुबाला की याद? सोशल मीडिया पर अदाएं ले आईं तूफान

Who is Madhubala Lookalike Priyanka Kandawal: प्रियंका कंडवाल नाम की एक लड़की की शक्ल दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री मधुबाला से काफी मिलती-जुलती है. प्रियंका अक्सर मधुबाला के गानों पर उन्हीं के अंदाज में डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका की तस्वीरें और वीडियो देख फैन्स अक्सर उन्हें मधुबाला की कॉर्बन कॉपी कहते हैं.

fallback

07:14 AM

43 की उम्र में 23 का नूर, बॉसी लुक में Shweta Tiwari लगीं हूर; मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें  

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ऐसे तो अक्सर ही अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार श्वेता तिवारी ने अपना लेटेस्ट ग्लैमरस अंदाज दिखाकर सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट बटोर ली है. जी हां...श्वेता तिवारी ने हाल ही में बॉसी लुक में अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं श्वेता की नई फोटोज 

fallback

 

06:59 AM

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रहीं Hina Khan ने दिखाई हिम्मत, नए पोस्ट में लिखा- 'मेरी जर्नी...'   

Hina Khan New Post: एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी तरह कैंसर से जूझ रहे लोगों को हिम्मत दी है. हिना खान के नए पोस्ट की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं.  

fallback

 

06:33 AM

'हीरामंडी' स्टार ने इंटीमेट सीन की वजह से गंवाए कई प्रोजेक्ट, बोलीं- 'मैं कभी भी स्क्रीन पर बोल्ड...' 

Shruti Sharma on Intimate Scenes: 'हीरामंडी' की सायमा यानी टीवी एक्ट्रेस श्रुति शर्मा 'हीरामंडी' की स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद रोने लगी थीं, क्योंकि इसमें उनके कई किसिंग थे. श्रुति नो किसिंग, इंटीमेट और बोल्ड सीन की पॉलिसी पर चलती हैं. ऐसे में उन्हें लगा था कि ये प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल जाएगा.

fallback

06:32 AM

Bigg Boss OTT 3: पहली पत्नी पायल हुईं एविक्ट, पति अरमान मलिक बोले- 'मैं खुश हूं...' 

Bigg Boss OTT 3: जैसे ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला सप्ताह समाप्त हुआ, फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक को अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए गए शो से बाहर होना पड़ा. पायल के बाहर होने पर उनके पति अरमान मलिक ने रिएक्शन दिया. इसके साथ ही 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद पायल का पहला वीडियो भी सामने आ गया है.

fallback

06:30 AM

जहीर इकबाल ने हाथ में उठाए सैंडल, खुद नंगे पैर चल रहीं Sonakshi Sinha; वीडियो शेयर कर लिखी पति के लिए ये बात   

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद पति जहीर इकबाल का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जहीर इकबाल हाथ में सोनाक्षी के सैंडल लेकर चलते दिखाई दे रहे हैं.  

fallback

 

Trending news