Bollywood News Live: सलमान खान के घर पहुंचे अनंत अंबानी, सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया शादी का पहला वीडियो
Advertisement
trendingNow12309796

Bollywood News Live: सलमान खान के घर पहुंचे अनंत अंबानी, सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया शादी का पहला वीडियो

Bollywood News in Hindi Live: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बीती शाम फैमिली और फ्रेंड्स के साथ डिनर डेट के लिए निकले थे. तो वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 से मिड वीक एक शॉकिंग एविक्शन हो गया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी और वेडिंग रिसेप्शन के बाद पहली बार बीती शाम को फ्रेंड्स और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने निकले थे. इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा ब्राइट रेड कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं. तो वहीं बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हफ्ते के बीच में ही एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. मिड वीक नीरज गोयत का एविक्शन हो गया है. सोनाक्षी सिन्हा और बिग बॉस ओटीटी 3 मिड वीक एविक्शन के साथ-साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर कल्कि 2898 एडी भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

27 June 2024
22:12 PM

शादी के डेढ़ साल बाद मां बनने वाली हैं 'गोपी बहू'? एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी; बोलीं- 'आपको किसने...'

Devoleena Bhattacharjee: 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी फिल्म 'कूकी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर भी चुप्पी तोड़ी और बताया कि वो....

fallback

 

21:14 PM

'ये उनकी फिल्म नहीं है, वो ज्यादा दखल नहीं देते...' अपनी पहली फिल्म को लेकर जुनैद ने नहीं किया पिता आमिर से कोई डिस्कशन

Junaid Khan: आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान ने हाल ही में 'महाराज' फिल्म से अपना डेब्यू दिया, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आउट हुई. इसी दौरान उन्होंने अपने इंटरव्यू में एक हैरान करने वाली बात का खुलासा किया और उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपने पिता से कोई बात नहीं की. 

fallback

 

20:12 PM

Bigg Boss OTT 3 के इन कंटेस्टेंट्स का विवादों से रहा है पुराना नाता, चलिए जानते हैं किसका क्या रहा पंगा?

Bigg Boss OTT 3 Contestants Controversy: 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है. बिग बॉस के घर में हर दिन कोई न कोई बवाल या टास्क देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को शो से बांधे रखता है. घर के एक दूसरे के झगड़ों के बीच आज हम आपको घर में नजर आ रहे उन कुछ कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

fallback

 

19:46 PM

अरमान मलिक को लेकर आपस में भिड़ीं राखी सावंत और उर्फी जावेद, बोलीं- तेरा पति ऐसा करता तो जेल भेज देती

Rakhi Sawant on Uorfi Javed: दो शादी करने पर अरमान मलिक को हाल में ही उर्फी जावेद ने सपोर्ट किया था. अब इस मामले पर राखी सावंत ने रिएक्ट किया है. उन्होंने उर्फी जावेद को लताड़ लगाई है. उनका एक वीडियो सामने आया है जहां उन्होंने कहा कि अगर उर्फी का पति ऐसा करता तो उन्हें पता चलता.

19:44 PM

मोनोकनी में करीना कपूर खान ने रेत पर दिए ऐसे-ऐसे पोज, चुपके से सैफ अली खान की भी क्लिक की तस्वीर 

Kareena Kapoor Photos: करीना कपूर खान इस वक्त काम से छुट्टी लेकर छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़ी हैं. जहां उनका बीच लुक अब सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है. इन फोटोज में सैफ अली खान को भी कैप्चर किया गया है. चलिए दिखाते हैं करीना की लेटेस्ट मोनोकनी फोटोज.

19:10 PM

पहले तो की दो शादियां, अब अरमान मलिक को है दो बीवियां होने का पछतावा! बोले- 'एक पत्नी के साथ खुश रहो भाई...'

Armaan Malik On His Two Wives: यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं. जहां हर दिन तीनों के बीच से कोई न कोई ऐसी बात सामने आ ही जाती है, जो सुर्खियों में छा जाती है.

fallback

 

18:15 PM

क्या अर्जुन संग ब्रेकअप की अफवाहों पर मलाइका ने लगा रहीं मुहर? पैप्स को IGNORE करती नजर आईं एक्ट्रेस

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्टर ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया, लेकिन मलाइका ने उनको बर्थडे विश तक नहीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस पैप्स को भी इग्नोर करती नजर आईं.

fallback

 

17:34 PM

बेस्ट फ्रेंड की शादी में गुलाबो बनकर पहुंचीं हुमा कुरैशी, लुक से ज्याद इस चीज ने खींचा ध्यान

Sonakshi Sinha Best Friend Huma Qureshi: सोनाक्षी सिन्हा की बेस्टफ्रेंड और ब्राइडसमेड हुमा कुरैशी ने अपने लुक से महफिल लूट ली. सोनाक्षी सिन्हा की शादी के रिसेप्शन में हुमा पिंक कलर का शरारा पहनकर पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

fallback

 

17:23 PM

डायरेक्टर्स के कैमियो से भरी पड़ी है प्रभास की Kalki 2898 AD! राजामौली के बाद इस निर्देशक की दिखी झलक; वायरल हो रहा Video

Kalki 2898 AD: फाइनली! लंबे समय के बड़े इंतजार के बाद प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों का शानदार रिव्यू मिल रहा है, लेकिन कई सरप्राइज भी मिल रहे हैं, जिसमें एक के बाद एक डायरेक्टर्स के कैमियो की झलक देखने को मिल रही है. 

fallback

 

16:49 PM

पेरिस हिल्टन का हुआ था यौन शोषण, जबरन दी गई दवा, बच्चों को बचाने के लिए की कानून बनाने की मांग 

Paris Hilton: पेरिस हिल्टन ने बताया कि कैसे उन सालों में उन्हें शारीरिक और इमोशनल रूप से प्रताड़ित किया गया, जब उन्हें यूटा बोर्डिंग स्कूल में रखा गया था. पेरिस हिल्टन ने बताया कि उन्हें जबरन दवा दी गई. कई मौकों पर रोका गया और स्टाफ द्वारा उनका यौन शोषण किया गया.

fallback

16:33 PM

SS Rajamouli को कैसी लगी अपने 'बाहुबली' की Kalki 2898 AD? रिव्यू शेयर कर बोले- 'आखिरी 30 मिनट...'

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं और फिल्म को लेकर दर्शकों के रिव्यू भी सामने आ रहे हैं. इसी बीच 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी फिल्म का रिव्यू दिया है. चलिए जानते हैं कैसी लगी उनको ये फिल्म?

fallback

 

15:56 PM

हाथ में रुद्राक्ष की माला.. मंदिर छोड़ चर्च पहुंचे गोविंदा, फैंस का हुआ पारा हाई; कमेंट्स कर बोले- 'अपना धर्म ही बदल लो...'

Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं और उनको बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर चर्च में प्रेयर करते नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

15:15 PM

नहीं हुआ तेजस्वी-करण का ब्रेकअप, रोमांटिक वेकेशन कर रहे एंजॉय; दोस्त ने बताया क्या है सच?

Tejasswi-Karan: टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों अपनी ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों बने हुए थे. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों एक महीने पहले ही अलग हो चुके हैं. इसी बीच उनके एक करीबी दोस्त ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया. 

fallback

 

15:09 PM

Bigg Boss कंटेस्टेंट्स के बेस्ट डायलॉग्स, जो सालों बाद भी नहीं जा सकते भूले 

Bigg Boss Contestants Unforgettable Dialogues: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज हो चुका है. हर बार की तरह इस सीजन में भी कई मजेदार कैरेक्टर शो का हिस्सा बने हैं. ऐसे में उम्मीद है कि फैन्स को एक बार फिर से कई नए डायलॉग सुनने को मिलेंगे, लेकिन इससे पहले आइए 'बिग बॉस' के अबतक के शो में आए कंटेस्टेंट्स के सबसे शानदार डायलॉग्स पर एक नजर डालते हैं, जो आज भी फैन्स को याद हैं.

fallback

 

15:03 PM

कौन हैं Maharaj की 'किशोरी'? फैमिली के खिलाफ जाकर बनीं एक्ट्रेस, अब जुनैद खान की फिल्म से बटोर रहीं तारीफें   

Who is Shalini Pandey: आमिर खान के बेटे जुनैद खान और जयदीप अहलावत की फिल्म 'महाराज' में किशोरी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस शालिनी पांडे खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. किशोरी के किरदार में शालिनी पांडे की अदाकारी को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं शालिनी पांडे 'महाराज' से पहले भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. आइए, यहां जानते हैं एक्ट्रेस शालिनी पांडे के बारे में कुछ बातें...  

fallback

 

 

 

14:04 PM

कभी खुशी, कभी आंसू...कुछ ऐसी रही सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की मैरिज, एक्ट्रेस ने शेयर किया पहला VIDEO 

Sonakshi Sinha Shares Wedding Video: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली है. सोनाक्षी सिन्हा ने शादी और रिसेप्शन की कई सारी तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर कर दी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खुशी, आंसू, मस्ती सब कुछ है.

fallback

13:58 PM

गुलाब की पंखुड़ियों-सी खिलीं Ananya Panday, एक-एक तस्वीर में चमक रहा चेहरे का नूर  

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार अनन्या पांडे ने ऐसा ग्लैमरस अवतार दिखाया है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, आपको यहां स्लाइड्स में दिखाते हैं अनन्या पांडे का नया मोस्ट फैशनेबल अवतार... 

fallback

 

12:59 PM

अजय-अक्षय के बाद सलमान खान को मिला अनंत अंबानी की शादी का न्योता, खुद अंबानी परिवार के 'लाल' ने दिया इन्विटेशन कार्ड
Anant Ambani at Salman khan: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की जुलाई में शादी है. अब अजय देवगन और अक्षय कुमार के बाद सलमान खान के घर अनंत अंबानी शादी का न्योता पहुंच चुका है. जहां खुद अनंत नजर आए. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

12:52 PM

YRKKH 27 June: अरमान-माधव के राज से उठेगा पर्दा, इस शख्स ने खाई अभिरा के करियर को बर्बाद करने की कसम  

Yeh Rishta kya kehlata hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में अभिरा के सामने माधव और अरमान का बड़ा राज खुलने वाला है. तो वहीं अभिरा के करियर को बर्बाद करने की दादी-सा कसम खाएंगी.  

fallback

 

12:38 PM

फिल्मी करियर के साथ मॉडलिंग में भी डटी हुई हैं अमायरा दस्तूर

Amyra Dastur Photos: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. ब्लैक आउटफिट में उनका लेटेस्ट और सिजलिंग लुक देखने को मिला है. चलिए एक्ट्रेस का ये अंदाज आपको भी दिखाते हैं.

12:33 PM

'जो कुछ तुम्हारे साथ हो रहा है...' , हार्दिक पांड्या के साथ चल रही खटपट के बीच नताशा स्टेनकोविक ये क्या कह गईं

Natasa Stankovic Video: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा. खबरें तो ये तक आई थीं कि दोनों तलाक ले सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इसपर चुप्पी नहीं तोड़ी है. इस बीच नताशा का एक वीडियो सामने आया है. चलिए दिखा हैं.

12:17 PM

पक्की 'देसी गर्ल' हैं प्रियंका चोपड़ा, The Bluff की शूटिंग पर बुरा हुआ हाल तो पैरों पर रगड़ा लहसुन  

Priyanka Chopra Instagram: प्रियंका चोपड़ा पक्की देसी गर्ल हैं, ये उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने साबित कर दिया है. प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें एक में वह पैरों पर लहसुन रगड़वाती दिखाई दे रही हैं. आइए, यहां जानते हैं वह ऐसा क्यों कर रही हैं.  

fallback

 

11:41 AM

सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब इन एक्ट्रेसेस की शादी की बारी, फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार, किसका नंबर आएगा पहले? 

Actress who are likely to get married soon: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोनाक्षी और जहीर ने हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी ना करके स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है. सोनाक्षी की शादी के बाद इन एक्ट्रेसेस को दुल्हन बने हुए देखने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

fallback

11:05 AM

Akshay Kumar के घर सोने-चांदी से बना शादी का कार्ड लेकर पहुंचे अनंत अंबानी, पर्सनली किया इनवाइट   

Anant Ambani Visits Akshay Kumar: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी होने वाली है. अनंत-राधिका की शादी के लिए अंबानी फैमिली ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली को इनवाइट करना शुरू कर दिया है. अनंत अंबानी कई बॉलीवुड सितारों को खुद जाकर शादी का कार्ड दे रहे हैं. अनंत अंबानी कुछ दिन पहले अजय देवगन के घर जाकर न्योता देकर आए थे, वहीं अब दूल्हे राजा खुद चलकर अक्षय कुमार को पर्सनली इनवाइट करने पहुंचे हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

fallback
 

10:45 AM

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और कृतिका की शादी पर बात करते हुए छलके पायल के आंसू, बोलीं- 'मैं इनकी हर चीज...'  

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए प्रोमो में से एक में पायल ने अरमान मलिक की कृतिका के साथ दूसरी शादी के बारे में बात की. अरमान और कृतिका की शादी के बारे में बात करते हुए पायल रोने लगीं.

 

fallback

10:05 AM

प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में एक्ट्रेस ने साइन की फिल्म, बोलीं- 'मैं औसत भारतीय महिला से इंस्पायर हूं'

Richa Chadha: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा एक पेशेवर और मां के रूप में काम करने की दोहरी भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जहां इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस मदरहुड पर फोकस करने के लिए अपने करियर से ब्रेक लेना चाहती हैं. वहीं, ऋचा बिना किसी रुकावट के अपना काम जारी रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

fallback

09:30 AM

Kalki 2898 AD Twitter Review: प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' पास या फेल? देखने जाने से पहले जान लें क्या बोल रही पब्लिक  

Kalki 2898 AD Review: 'कल्कि 2898 एडी' आज यानी 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. 'कल्कि 2898 एडी' को सिनेमाघरों में आते ही चौतरफा तारीफें मिल रही हैं. मल्टीस्टारर फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने इसे ब्लॉकबस्टर बताना शुरू कर दिया है. 

fallback

 

09:29 AM

तापसी ने मिनी स्कर्ट, आयुष्मान खुराना की वाइफ के साड़ी में दिखाया फैशन; 49 साल की इस एक्ट्रेस पर टिकी नजरें   

Sharmajee ki Beti Screening Photos: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप डायरेक्टेड फिल्म शर्मा जी की बेटी 28 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने जा रही है. शर्मा जी की बेटी की ओटीटी स्ट्रीमिंग से पहले बीती शाम मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां स्टार कास्ट के साथ-साथ कई सितारों ने स्टाइल के साथ शिरकत की थी.  आइए, यहां देखते हैं शर्माजी की बेटी की स्क्रीनिंग में कौन-कौन सितारे किस अंदाज में पहुंचे थे.  

fallback

 

 

09:28 AM

Bigg Boss OTT 3: पहले वीकेंड का वार से पहले इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता, फूट-फूटकर रोईं शिवानी कुमारी  

Bigg Boss OTT 3 Updates: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में मिड वीक एविक्शन हो गया है, जिसमें नीरज गोयत को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. मिड वीक एविक्शन के बाद एक बार फिर रणवीर शौरी और सना मकबूल के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला.  

fallback

 

09:26 AM

शादी के 4 दिन बाद सोनाक्षी की मांग से गायब हुआ सिंदूर! कुछ इस अंदाज में जहीर इकबाल संग आईं नजर   

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: शादी के 4 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा का बदला-बदला अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस बीती शाम जहीर इकबाल के साथ फ्रैंड्स और फैमिली संग डिनर डेट के लिए निकली थीं. 

fallback

 

08:52 AM

क्या धर्म के आधार पर होता है बॉलीवुड में भेदभाव, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बता दिया सारा सच 

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि क्या बॉलीवुड में उनके साथ कभी भी धार्मिक आधार पर भेदभाव नहीं किया गया है? बॉलीवुड में धर्म के आधार पर भेदभाव के सवाल पर सारा सच खोल कर रख दिया है.

fallback

08:50 AM

दो पत्नियों की कंट्रोवर्सी के बीच अरमान मलिक के सपोर्ट में उतरीं उर्फी जावेद, बोलीं- 'आप कौन होते हैं?' 

Urfi Javed Support Armaan Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए हैं. दो पत्नियों के साथ रहने की वजह से अरमान मलिक को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अब उर्फी जावेद अरमान मलिक के सपोर्ट में उतर आई हैं.

fallback

Trending news