यूपी चुनावः भाजपा प्रत्याशी पर गोबर से हमला, पत्थर फेंकने का भी आरोप
Advertisement
trendingNow11092284

यूपी चुनावः भाजपा प्रत्याशी पर गोबर से हमला, पत्थर फेंकने का भी आरोप

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश के बागपत में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी पर गोबर फेंकने का मामला सामने आया है.

यूपी चुनावः भाजपा प्रत्याशी पर गोबर से हमला, पत्थर फेंकने का भी आरोप

बागपतः उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन बागपत के छपरौली में जुलूस निकाल रहे भाजपा प्रत्याशी और विधायक सहेंद्र सिंह रमाला के काफिले पर कथित तौर पर गोबर फेंक दिया गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह आरोप लगाया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पत्थर भी फेंकने का आरोप लगाया है. रालोद कार्यालय के सामने काफिले को रालोद के झंडे भी दिखाए गए, जिसको लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हो गई.

पुलिस ने शांत कराया मामला

इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह मामला शांत कराया. छपरौली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र रमाला के समर्थन में कई किलोमीटर लंबा जुलूस निकाला गया. भाजपा नेताओं का आरोप है कि जुलूस टांडा की तरफ से छपरौली होते हुए मुकंदपुर के रास्ते से छपरौली पहुंचा तो वहां काफिले की गाड़ियों पर गोबर व उपले फेंक दिए गए. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिले पर पत्थर फेंकने का भी आरोप लगाया है.

रालोद कार्यकर्ताओं ने लहराए झंडे

इसके बाद भी जुलूस आगे मुख्य मार्ग पर रालोद के कार्यालय के सामने पहुंचा तो वहां रालोद कार्यकर्ताओं ने अपने झंडे लहराते हुए उनका विरोध किया. छपरौली थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने घटना की पुष्टि तो की है, लेकिन उनका कहना है कि अभी उनके पास घटना की विस्तृत रिपोर्ट नहीं आई है. 

रालोद छोड़कर सहेंद्र सिंह रमाला भाजपा में आए हैं

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा की गई फोटोग्राफी के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 के विधान सभा चुनाव में सहेंद्र सिंह रमाला ने राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी, लेकिन बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा ने इस बार सहेंद्र को अपना उम्मीदवार बनाया है.

LIVE TV

Trending news