PBKS vs RR: प्लेऑफ से पहले पटरी से उतरी राजस्थान, सैम करन ने पंजाब को दिलाई जीत, पराग की पारी बेकार
Advertisement
trendingNow12249878

PBKS vs RR: प्लेऑफ से पहले पटरी से उतरी राजस्थान, सैम करन ने पंजाब को दिलाई जीत, पराग की पारी बेकार

PBKS vs RR: आईपीएल 2024 की शुरुआत में राजस्थान की टीम दहाड़ती नजर आ रही थी. लेकिन जब प्लेऑफ के मुकाबले करीब हैं तो राजस्थान पटरी से उतर चुकी है. प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी पंजाब ने राजस्थान को करारी शिकस्त दी है. सैम करन जीत के हीरो रहे. 

 

Sam Curran

PBKS vs RR: आईपीएल 2024 की शुरुआत में राजस्थान की टीम दहाड़ती नजर आ रही थी. लेकिन जब प्लेऑफ के मुकाबले करीब हैं तो राजस्थान पटरी से उतर चुकी है. प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी पंजाब ने राजस्थान को करारी शिकस्त दी है. पंजाब की तरफ से सैम करन ने मैच विनिंग पारी खेली. संजू सैमसन की टीम बल्लेबाजी में फिसड्डी साबित हुई. हालांकि, गेंदबाजों ने टीम को मैच में जिंदा रखा लेकिन अंत में आशुतोष शर्मा और कप्तान सैम करन ने शानदार पारी खेल टीम को जीत दिला दी. पंजाब ने 5 विकेट से शानदार अंदाज में राजस्थान को मात दी है. 

संजू सैमसन ने ली थी बैटिंग

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. राजस्थान का टॉप ऑर्डर फ्लॉप नजर आया. युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने महज 4 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया. कप्तान सैमसन भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, उन्होंने 18 रन पर अपना विकेट गंवा दिया. जिसके चलते टीम की रन गति में मंदी नजर आई. हालांकि, रियान पराग ने शानदार बैटिंग की. उन्होंने 34 गेंद में 48 रन की बहुमूल्य पारी को अंजाम दिया, जिसमें 6 चौके शामिल थे. अश्विन ने 28 रन ठोके, लेकिन इसके बाद विकेटों की पतझड़ दिखी. राजस्थान की टीम स्कोरबोर्ड पर 144 रन लगाने में ही कामयाब हो सकी. 

सैम करन का हरफनमौला प्रदर्शन

पंजाब की जीत के हीरो कप्तान सैम करन रहे. उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए 2 बड़े विकेट झटके. उन्होंने यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया. बल्लेबाजी करने आई पंजाब ने बेहद खराब शुरुआत की थी. 48 रन के स्कोर पर पंजाब ने अपने 4 विकेट खो दिए थे. लेकिन सैम करन टीम के लिए संकटमोचक साबित हुए. उन्होंने 41 गेंद में 63 रन ठोके, जिसमें 5 चौके और 3 शानदार छक्के शामिल थे. सैम करन के इस प्रदर्शन की बदौलत पंजाब ने जीत के साथ इस सीजन का अंत किया. 

राजस्थान का एक मैच बाकी

हाल ही में दिल्ली के खिलाफ लखनऊ की हार के बाद राजस्थान की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. अभी टीम को लीग राउंड का एक और मैच खेलना है. लेकिन प्लेऑफ से पहले राजस्थान को लगातार 4 हार का सामना करना पड़ा है. टीम को आखिरी मुकाबला टेबल टॉपर केकेआर के खिलाफ खेलना है. अब देखना होगा कि केकेआर के खिलाफ प्लेऑफ से पहले राजस्थान वापसी करने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 

Trending news