ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए करण जौहर ने कर दिया गंदा इशारा, आखिर क्या है माजरा?
Advertisement
trendingNow12010572

ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए करण जौहर ने कर दिया गंदा इशारा, आखिर क्या है माजरा?

Karan Johar ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए ऐसी हरकत कर दी कि वो हर तरफ छाए हुए हैं. करण जौहर ने ये हरकत अपने लेटेस्ट एपिसोड में की जिसमें अर्जुन कपूर और आदित्य आए थे. फिलहाल करण का ट्रोलर्स को दिया गया करारा जवाब तेजी से वायरल हो रहा है.

करण जौहर का ट्रोलर्स को करारा जवाब

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) अपने इशारे को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. करण जौहर का ये इशारा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब है जब उन्होंने दीपिका और रणबीर को उनके शो में आने के बाद ट्रोल किया था. खास तौर पर उस बयान को लेकर जिसमें उन्होंने कहा था कि वो रणवीर के साथ ओपन रिलेशनशिप में थी और कई लोगों को उस वक्त एक्सप्लोर कर रही थीं.

ट्रोलर्स को करारा जवाब
करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर बतौर गेस्ट पहुंचे. इस दौरान करण ने ट्रोलिंग को लेकर बात की. करण ने कहा- 'दीपिका और रणवीर के साथ किया गया मेरा सबसे ईमानदार एपिसोड था. मेरे लिए ये बेस्ट एपिसोड था. इन दोनों ने ईमानदारी के साथ अपनी लाइफ की कई बातें बताई. जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

तू अपने घर पर देख ना
इसके साथ ही करण ने कहा- 'मैं ट्रोलर्स को ये कहना चाहता हूं कि दूसरे की पर्सनल लाइफ और शादी के बारे में पता ही क्या है? तू अपने घर पर देख ना. मैं उन्हें......दिखाना चाहता था उन्हें शटअप बोलना चाहता था. मुझे काफी गुस्सा आ रहा था.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

क्या कहा था दीपिका ने?
दरअसल, 'कॉफी विद करण 8' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ दिन पहले आए थे. इस एपिसोड में दोनों ने कई बातें बताई. यहां तक कि रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की. तभी दीपिका ने कहा कि मैं रणवीर के साथ ओपन रिलेशनशिप में थी और कई लोगों को एक्सप्लोर कर रही थी. दीपिका का ये एपिसोड जैसे ही वायरल हुआ तो वो बुरी तरह ट्रोल हुईं. आपको बता दें, दीपिका और रणवीर की शादी को 5 साल हो गए हैं. इन दोनों की लव स्टोरी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए.

Trending news