Salman Khan: ये क्या हो रहा है भाई? ऐश्वर्या से अनबन की खबरों के बाद सलमान-अभिषेक का बॉन्ड, हंसते-मिलते दिखे
Advertisement
trendingNow12022753

Salman Khan: ये क्या हो रहा है भाई? ऐश्वर्या से अनबन की खबरों के बाद सलमान-अभिषेक का बॉन्ड, हंसते-मिलते दिखे

Salman Khan Video: सलमान खान 21 दिसंबर की शाम फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. जहां से एक्टर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक में सलमान, पहले अमिताभ बच्चन फिर अभिषेक बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

सलमान, अमिताभ और अभिषेक

Salman Khan and Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी हर खबर फैंस को एक्साइटेड कर देती है. लेकिन हाल ही में सामने आई सलमान की एक वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है. जी हां...बीती शाम से सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सलमान वायरल वीडियो में एक स्टेज पर पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से गले मिलते, फिर अभिषेक (Abhishek Bachchan) से गले मिलकर गुफ्तगु करते दिखाई दे रहे हैं. 

सलमान खान ने ऐश्वर्या के पति को लगाया गले!

दरअसल, सलमान खान 21 दिसंबर गुरुवार की शाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर आनंद पंडित की ग्रैंड बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने थे. जहां से सलमान खान की कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वायरल वीडियो में सलमान खान स्टेज पर चढ़ते नजर आ रहे हैं, जहां पहले से ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कुछ लोगों के साथ खड़े हुए हैं. ऐसे में सलमान खान पहले एक शख्स से मिलकर अमिताभ बच्चन की तरफ बढ़ते हैं और हाथ मिलाकर उनके गले लग जाते हैं. अमिताभ भी सलमान का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं. इतना ही नहीं अमिताभ से मिलने के बाद सलमान, अभिषेक बच्चन के भी गले लगते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नहीं बचा है कोई गिला-शिकवा!

तीनों स्टार्स की वीडियो देख ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि इनके बीच कोई गिला-शिकवा है. एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद यह पहला मौका है जब सलमान को यूं अभिषेक से गले मिलते हुए देखा जा रहा है. सलमान औऱ अभिषेक की चेहरों की खुशी को देख कहा  जा सकता है कि इनके बीच कोई गिला-शिकावा नहीं है. बता दें, फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में सिर्फ सलमान, अमिताभ या अभिषेक ही नहीं पहुंचे थे, बल्कि कई सितारों ने शिरकत की थी. शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, सोनू निगम, अमीषा पटेल समेत कई सितारों ने आनंद पंडित के बर्थडे सेलिब्रेशन में चार चांद लगाए. 

Trending news