ZEE NEWS BREAKING : पढ़ें 16 दिसंबर की दिनभर की बड़ी खबरें...
trendingNow1610863

ZEE NEWS BREAKING : पढ़ें 16 दिसंबर की दिनभर की बड़ी खबरें...

आज जी न्‍यूज पर दिन भर की ब्रेकिंग खबरों के साथ रहिए अपडेट और नीचे जानिए अभी तक की सुर्खियां...

 

ZEE NEWS BREAKING : पढ़ें 16 दिसंबर की दिनभर की बड़ी खबरें...
LIVE Blog

दिल्ली: नागरिकता कानून का विरोध, इंडिया गेट पर प्रियंका गांधी का धरना

नई दिल्ली: नागरिकता (संशोधन) कानून और जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों पर पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दिल्ली के इंडिया गेट पर धरने पर बैठ गई हैं. उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद और एके एंटनी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद हैं.

fallback

आज जी न्‍यूज पर दिन भर की ब्रेकिंग खबरों के साथ रहिए अपडेट और नीचे जानिए अभी तक की सुर्खियां...

17 December 2019
00:07 AM

BJP ने ढूंढी आंदोलन खत्म करने की तरकीब, गांव-गांव जाकर बताएंगे नागरिकता कानून की सच्चाई
नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ देश में कई जगहों पर हो रहीं हिंसक घटनाओं को देखते हुए बीजेपी ने तत्काल प्रभाव से इसके बारे में जन जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं को गांव-गांव, नगर-नगर जाकर लोगों को कानून के बारे में बताने के लिए कहा है. इसके लिए पार्टी ने सभी प्रदेश इकाइयों को निर्देश जारी किया है.

fallback

00:05 AM

छात्र आंदोलन पर सोनिया गांधी ने BJP को घेरा, निर्मला सीतारमण बोलीं- घड़ियाली आंसू न बहाएं
नई दिल्ली: कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) पर देश में हो रहे उत्पात के लिए प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को जिम्मेदार ठहराया तो भाजपा ने हमला बोला है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने देर रात बयान जारी कर कहा है कि सोनिया गांधी छात्रों के लिए घड़ियालू आंसू बहा रहीं हैं.

fallback

22:34 PM

लेफ्टिनेंट जनरल मनोज मुकुंद नरवाने होंगे अगले सेनाध्यक्ष
नई दिल्ली:  लेफ्टिनेंट जनरल मनोज मुकुंद नरवाने भारत के अगले सेनाध्यक्ष होंगे. जनरल नरावने अभी उप सेनाध्यक्ष हैं. वे 31 दिसंबर को जनरल बिपिन रावत से सेना की कमान लेंगे. जनरल नरावने 20 साल में सिख लाइट इंफेंट्री के तीसरे सेनाध्यक्ष होंगे. इससे पहले जनरल वेद प्रकाश मलिक और जनरल बिक्रम सिंह इसी रेजीमेंट से सेनाध्यक्ष बन चुके हैं.

fallback

21:32 PM

रजनीकांत से जब सिटीजनशिप बिल पर मांगी गई राय, तो मिला ये जवाब
सिटीजनशिप अमेंडमेंट कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) यानी थलाइवा से जब राय मांगी गई तो उनका जवाब आश्चर्य में डालने वाला था. रजनीकांत ने इस मुद्दे पर बात करने के लिए सीधे मना कर दिया. रजनीकांत ने कहा कि यह वह जगह यह प्लेटफार्म नहीं है, जहां पर वह किसी भी राजनीतिक बात पर अपनी राय दें.

 

fallback

 

21:02 PM

नागरिक संशोधन कानून पर पाकिस्तान फैला रहा अफवाह, हाथ लगे सबूत

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के लोकसभा और राज्यसभा में पास होने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानंमत्री इमरान खान और उनके मंत्री इस कानून पर अपना राग अलाप चुके हैं. अब पाकिस्तान अलग-अलग हथकंडे अपनाकर भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है. सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान सोशल मीडिया (Social Media) पर भारतीयों के फेक अकाउंट (Fake Account) बनाकर अफवाह फैला रहा है. बताया जा रहा है कि इन फेक अकाउंट की संख्या हजारों में है.

fallback

 

21:02 PM

आज से 24 घंटे और सातों दिन कर सकेंगे NEFT ट्रांजेक्शन, अब नहीं लगेगा कोई चार्ज
ऑनलाइन फंड ट्रांसफर के लिए नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर (NEFT) का इस्तेमाल करने पर कोई चार्ज नहीं लगेगा. भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने सेविंग बैंक‌ अकाउंट वालों खाताधारकों के लिए यह छूट दी है. मोबाइल बैंकिंग ऐप से बैंकिंग करने वाले सेविंग खाताधारकों को कोई चार्ज नहीं देना है.

 

fallback

 

19:26 PM

गृहमंत्री अमित शाह का छात्रों से अपील, 'आप नागरिकता कानून का अभ्यास कीजिए, तब सच्चाई समझेंगे'
रांची/नई दिल्ली: नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में जारी छात्रों के विरोध-प्रदर्शन पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया है कि यह सब कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (आप) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) मिलकर करवा रही है. अमित शाह ने कहा है, 'नागरिकता कानून किसी की नागरिकता छिनने का काम नहीं कर रहा है, बल्कि यह गरीब, दुखियारे को नागरिकता देने काम करेगा.' 

उन्होंने कहा, 'मैं विद्यार्थियों से भी अपील करता हूं कि आप नागरिकता कानून का अभ्यास कीजिए, तब आप समझ पाएंगे कि इसमें नागरिकता छिनने को कोई प्रावधान नहीं है. ये कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस आपको गुमराह कर रहे हैं. ये लोग देश के अंदर हिंसा का वातावरण पैदा कर रहे हैं. मैं कांग्रेस, आप और टीएमएसी से भी कहना चाहता हूं कृपया आप भी इस रास्ते से वापस आ जाइए इससे किसी का भी भला नहीं हो सका है. साथ ही युवाओं से कहना चाहता हूं कि आप अभ्यास कीजिए तब समझ पाएंगे कि इसमें नागरिकता छिनने का कोई प्रावधान नहीं है.'

fallback

18:35 PM

असम के मंत्री बोले- गुवाहाटी की हिंसा में दिखा एक खास पैटर्न, सरकार कराएगी जांच
नागरिकता (संशोधन) कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ पूर्वोत्तर के राज्य असम में हिंसक विरोध प्रदर्शन देखा गया. राज्य सरकार के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि गुवाहाटी के शंकरदेव कलाक्षेत्र में उपद्रव की जब हमने जांच की, तो हमें उसमें एक कांग्रेस कार्यकर्ता की संलिप्तता मिली.

 

fallback

 

18:34 PM

अमित शाह के आवास को निशाना बना सकते हैं प्रदर्शनकारी, एजेंसियां अलर्ट

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों द्वारा अलर्ट जारी किए जाने के बाद गृहमंत्री अमित शाह और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के आवासों के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों की संख्या सोमवार को बढ़ा दी गई है. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया है कि शाह व अन्य नेताओं के आवास नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के निशाने पर हैं.

fallback

 

18:32 PM

हिंसा और सरकारी संपत्ति के नुकसान पर हरकत में गृह मंत्रालय, राज्यों से कहा- कार्रवाई करें

नागरिकता (संशोधन) कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ देश के कई हिस्सों में हो रहे हिंसक प्रदर्शन को लेकर केंद्र सरकार हरकत में आ गई है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को एक एडवाइजरी करके हिंसा और सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान को रोकने के लिए कहा है.

fallback

18:17 PM

जामिया मामला: इंडिया गेट पर प्रियंका गांधी का धरना खत्म, बोलीं- छात्र देश की आत्मा हैं
नागरिकता (संशोधन) कानून को लेकर जामिया मिलिया इस्लामिया (दिल्ली) और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इंडिया गेट पर धरना खत्म कर दिया है. वे कांग्रेस नेताओं के साथ करीब 4 बजे धरने पर बैठी थीं. पुलिस ने सुरक्षा कारणों के चलते प्रियंका से धरना खत्म करने को कहा था. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, एके एंटनी, केसी वेणुगोपाल, एके एंटनी और पीएल पुनिया समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे.

fallback

 

18:12 PM

इंडिया गेट पर प्रियंका वाड्रा के विरोध प्रदर्शन में पहुंचे जगदीश टाइटलर, 1984 दंगे के हैं आरोपी
नई दिल्ली: नागरिकता कानून को लेकर जामिया मिलिया इस्लामिया (दिल्ली) और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस की सख्त कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस इंडिया गेट पर सांकेतिक धरना दे रही है. इस धरने की अगुवाई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कर रही हैं. यहां कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता पहुंचे हैं, लेकिन इन सबके बीच चौंकाने वाला चेहरा जगदीश टाइटलर रहे. जगदीश टाइटलर पर 1984 के सिख विरोध दंगे के आरोप लगते रहे हैं.

fallback

 

17:20 PM

नागरिकता संशोधन कानून पर सुनवाई को तैयार सुप्रीम कोर्ट, 18 दिसंबर को होगी सुनवाई

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act- CAA) के खिलाफ दाखिल याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार (18 दिसंबर) को सुनवाई करेगा. त्रिपुरा के महाराजा और कमल हासन की पार्टी MNM ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर इस पूरे मामले पर जल्द सुप्रीम की मांग की थी. दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अब तक सुप्रीम कोर्ट में करीब डेढ़ दर्जन याचिकाएं दायर हो चुकी हैं. इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश और तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिकाएं दाखिल कर नागरिकता संशोधन कानून को चुनौती दी थी. याचिका में नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक बताते हुए रद करने की मांग की गई है.

fallback

 

17:18 PM

नागरिकता कानून के खिलाफ लखनऊ में हिंसा, नदवा कॉलेज में छात्रों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी

लखनऊ: नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ अब लखनऊ से भी विरोध प्रदर्शन की खबर आ रही है. लखनऊ के नदवा कॉलेज में नागरिकता कानून को लेकर छात्रों ने सोमवार को हिंसक प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने पुलिस और छात्रों के बीच हिंसक झड़प भी हुई. छात्रों ने पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की. कॉलेज के बाहर भारी संख्या पुलिस बल तैनात है. कॉलेज के अंदर से छात्रों द्वारा लगातार पत्थरबाजी हो रही है. नदवा कॉलेज में इस वक्त 2000 से ज्यादा छात्र मौजूद है.

लखनऊ के एसपी कलानिधि नैथानी ने मीडिया को बताया, 'करीब 150 छात्र नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करते हुए आए और उन्होंने 30 सेकेंड तक पुलिस पर पत्थरबाजी की. अब हालात सामान्य है. छात्र अपने क्लासरूम में लौट गए हैं.'

fallback

17:17 PM

राहुल गांधी की बढ़ीं मुश्किलें, 'रेप इन इंडिया' बयान पर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली: भारत निर्वाचन आयोग (ECI) ने झारखंड (Jharkhand) के मुख्य चुनाव अधिकारी से कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'रेप इन इंडिया' बयान पर रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने सोमवार को यह जानकारी दी. झारखंड के मुख्य चुनाव अधिकारी को इस संबंध में जल्द से जल्द रिपोर्ट दाखिल करने के लिए कहा गया है.

राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' बयान पर विवाद बढ़ने के बाद आयोग ने यह फैसला लिया है. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने यह बयान गुरुवार को झारखंड के गोड्डा जिले में जनसभा संबोधित करते हुए दिया था.

fallback

17:16 PM

नागरिकता संशोधन विधेयक पर पीएम को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए: संजय राउत

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन विधेयक (CAA) के खिलाफ रविवार को दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा और पुलिस कार्रवाई पर शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. संजय राउत ने कहा है कि सरकार को छात्रों की बात को सुनना चाहिए. संजय राउत ने कहा, 'सरकार भी हमारी है और बच्चे भी हमारे हैं .उनकी बातों को सुनना चाहिए . समझना चाहिए और जिस तरह से सरकार की भाषा है की ये लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. ये देश चलाने वाले हमारे नेता है, इस तरह की भाषा ठीक नहीं.'

fallback

 

17:14 PM

नागरिकता संशोधन विधेयक पर PM मोदी का ट्वीट, 'नागरिकता कानून पर हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण'

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Act) पर देश के कई शहरों में हो रहे हिंसक प्रदर्शनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. पीएम मोदी ने कहा है कि विरोध के नाम पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचना और दूसरों की जिंदगी में दखल देना गलत है. सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, 'नागरिकता संशोधन अधिनियम पर हिंसक विरोध दुर्भाग्यपूर्ण और गहरा दुखद है. बहस, चर्चा और असंतोष लोकतंत्र के आवश्यक अंग हैं, लेकिन कभी भी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है और सामान्य जीवन की अशांति हमारे लोकाचार का हिस्सा है.'

fallback

 

17:13 PM

केरल के राज्यपाल बोले, 'CAA का विरोध कर रहे लोगों से बातचीत को तैयार'

कोच्चि: केरल के नवनियुक्त राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान  (Arif Mohammad Khan) ने सोमवार को कहा कि वह प्रदर्शनकारियों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार हैं. केरल में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (caa) 2019 के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. खान को रविवार रात विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा था. मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की युवा शाखा और छात्रों ने राज्य की राजधानी में उनके आधिकारिक निवास पर प्रदर्शन किया.

fallback

 

17:10 PM

उन्नाव रेप केस: कुलदीप सिंह सेंगर दोषी करार, कोर्ट ने चार्जशीट में देरी के लिए CBI को लगाई फटकार

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत (court) ने मंगलवार को उन्नाव रेप अपहरण मामले ( Unnao rape case) में आरोपी विधायक  कुलदीप सिंह सेंगर (kuldeep singh sengar) को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने चार्चशीट में देरी को लेकर सीबीआई को फटकार लगाई है. 

अदालत ने यह भी कहा कि यह साबित हो गया है कि पीड़ित लड़की नाबालिग थी. अदालत ने कुलदीप सिंह सेंगर को धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत दोषी करार दिया है. हालांकि कुलदीप सिंह सेंगर के साथी शशि सिंह को इस मामले में कोर्ट ने बरी कर दिया है. 

जज ने सीबीआई को चार्जशीट में देरी के लिए फटकार लगाते हुए कहा, 'मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल करने में 1 साल क्यों लगा दिया. ' कुलदीप सिंह सेंगर की सजा पर बहस 19 दिसंबर को होगी. 

fallback

17:08 PM

जामिया हिंसा- प्रदर्शनकारियों ने बसों में आग लगाई, हमने कम से कम बल का प्रयोग किया: दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में रविवार को हुई हिंसा के मामले में सोमवार को दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एमएस रंधावा ने कहा कि 2 बजे के आसपास छात्रों का प्रदर्शन हुआ. इसमें कुछ स्थानीय नागरिकों ने भी भाग लिया. हमारा स्टाफ पूरी तैयारी के साथ वहां मौजूद था. 2 से 4 बजे तक प्रदर्शन ठीक चल रहा था. लेकिन 4 बजे के बाद प्रदर्शनकारियों ने अपना रास्ता बदला और माता मंदिर मार्ग की तरफ चले गए जो कि रिहाइशी इलाका है. वहां पर इन प्रदर्शनकारियों ने वाहनों में तोड़पोड़ करना शुरू कर दिया. इसके बाद हमारे पास स्थानीय नागरिकों की कॉल आई. हमने इन्हें कम से कम बल प्रयोग कर रोकने की कोशिश की...

fallback

 

17:06 PM

झारखंड विधानसभा चुनाव LIVE: पांच सीटों पर 3 बजे मतदान खत्म, 10 सीटों पर वोटिंग जारी

झारखंड: झारखंड के चार जिलों की 15 विधानसभा सीटों पर होने वाले चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी है. चौथे चरण में कुल 221 उम्मीदवार हैं, जिनमें 23 महिलाएं शामिल हैं. 15 सीटों में से तीन अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं, जबकि शेष 12 सामान्य श्रेणी की सीटें हैं. अनुसूचित जाति के लिए जिन सीटों को आरक्षित किया गया है, उनमें देवघर, जमुआ और चंदनकियारी शामिल हैं. वहीं मधुपुर, बगोदर, गांडे, गिरिडीह, डुमरी, बोकारो, सिंदरी, निरसा, धनबाद, झरिया, टुंडी और बाघमारा सीटें सामान्य श्रेणी में शामिल हैं. ये 15 सीटें चार जिलों में फैली हैं, जिनमें देवघर और मधुपुर देवघर जिले में हैं, जबकि बगोदर, जमुआ, गांडे, गिरिडीह और डुमरी गिरिडीह जिले में हैं. बोकारो और चंदनकियारी बोकारो जिले में हैं, जबकि सिंदरी, निरसा, धनबाद, झरिया, टुंडी और बाघमारा धनबाद जिले में हैं.

fallback

 

17:03 PM

जामिया के छात्रों का ट्वीट 'लाइक' करने पर अक्षय कुमार बोले- गलती से हुआ, मैं समर्थन नहीं करता

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAB) को लेकर देश के कई हिस्सों में हिंसा हो रही है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र भी इसका विरोध कर रहे हैं. रविवार को ये विरोध हिंसक हो गया था. अब इस मामले में अक्षय कुमार का ट्वीट भी वायरल हो रहा है. दरअसल, उनसे जामिया के छात्रों का ट्वीट गलती से लाइक हो गया था, जिसे बाद में उन्होंने अनलाइक कर दिया. 

fallback

 

17:02 PM

जामिया केस: विपक्ष ने की यूनिवर्सिटी में पुलिस की कार्रवाई की निंदा, कहा, 'मामले की होनी चाहिए न्यायिक जांच'

नई दिल्ली: विपक्ष ने जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पुलिसिया कार्रवाई की निंदा की है. विपक्ष ने इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग की है. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, पुलिस किसी यूनिवर्सिटी परिसर में बिना वीसी के परमिशन के दाखिल नहीं हो सकती है. अगर पुलिस को परमिशन नहीं मिली थी तो पुलिस अंदर कैसे दाखिल हो गई. वह भी उस यूनिवर्सिटी कैंपस में जो केंद्र तहत आता है. हम इसकी निंदा करते हैं और इस न्यायिक जांच की मांग करते हैं. 

fallback

17:00 PM

छात्रों के प्रदर्शन के चलते दिल्ली मेट्रो के 4 स्टेशन बंद, यहां नहीं रुकेंगी ट्रेन

नई दिल्ली: छात्रों के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो (DMRC) के कुछ स्टेशनों को बंद कर दिया गया है. DMRC की ओर से जारी ट्वीट में कहा गया है कि जामिया मिलिया इस्लामिया मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों के अंदर जाने और बाहर निकालने पर पाबंदी लगा दी गई है. इस स्टेशन पर कोई भी मेट्रो ट्रेन अगले आदेश तक नहीं रूकेगी. इसके अलावा पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन को भी बंद कर दिया गया है. इन तीनों स्टेशनों पर अगले आदेश तक ट्रेनें नहीं टहरेंगी.

fallback

 

16:48 PM

देश में ओवैसी जैसे लोग नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं: बीजेपी

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया में हुए हिंसक प्रदर्शन पर बीजेपी ने विपक्षी नेताओं को घेरा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि विपक्ष देश को बरगलाने की कोशिश कर रहा है.

fallback

 

Trending news