Entertainment News Live: आमिर की लाडली आयरा की नुपुर शिखरे संग हुई रजिस्टर्ड मैरिज, अब इस दिन होगी रीति-रिवाजों के साथ शादी!

प्राची टंडन Mon, 08 Jan 2024-11:32 pm,

Bollywood News Updates: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी 2024 की शाम खूब धूम-धाम से रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजिस्टर्ड मैरिज के बाद आयरा और नुपुर अब राजस्थान में रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे.

Bollywood Latest News in Hindi: साल 2024 की शुरुआत बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली आयरा खान की शादी से हुई है. आयरा खान ने 3 जनवरी 2024 की शाम लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है. आमिर खान की बेटी आयरा और नुपुर शिखरे की रजिस्टर्ड मैरिज एकदम हटके थी. जहां दूल्हे राजा बनियान और शॉर्ट्स पहन, गाड़ी-घोड़े पर नहीं बल्कि दौड़ते हुए पहुंचे थे. तो वहीं दुल्हनिया ने लहंगा-साड़ी छोड़ चोली के साथ हरम पैंट पहनी थी. जहां एक तरफ आमिर खान की बेटी आयरा की शादी की धूम रही, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस आमला पॉल ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स आप जान सकते हैं सिर्फ जी न्यूज हिंदी पर...


 

नवीनतम अद्यतन

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link