Bollywood News Live: सर्वाइकल कैंसर ने ली 'झनक' एक्ट्रेस की जान, 'मडगांव एक्सप्रेस' का पार्टी सॉन्ग आउट
Advertisement
trendingNow12145934

Bollywood News Live: सर्वाइकल कैंसर ने ली 'झनक' एक्ट्रेस की जान, 'मडगांव एक्सप्रेस' का पार्टी सॉन्ग आउट

Bollywood News in Hindi Live: अजय  देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. तो वहीं 'मर्डर मुबारक' का पहला गाना 'याद आवे' आज सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Live Updates: एक्टर अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान आज यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. अजय और माधवन की फिल्म की कहानी काले जादू और एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में आर माधवन ने शैतान का किरदार निभाया है. तो वहीं मर्डर मुबारक का पहला गाना याद आवे सोशल मीडिया पर आज रिवील किया जाएगा. शैतान और मर्डर मुबारक के अलावा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपने क्रिप्टिक पोस्ट और इंस्टा बायो बदलने को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. ट्विंकल खन्ना ने इंस्टा बायो में अपना नाम काटकर Kumar's+1 कर लिया है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

08 March 2024
23:30 PM

भोली भाली 'अनुपमा' का वेस्टर्न लुक कर देगा मस्त मगन, येलो टॉप और जींस में नजर आईं रूपाली गांगुली; देखें तस्वीरें

Rupali Ganguly Beautiful Photos: टीवी के सबसे फेमस शो 'अनुपमा' में नजर आने वाली रूपाली गांगुली अपने इस किरदार से घर-घर में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं. दर्शकों ने रूपाली गांगुली के किरदार 'अनुपमा' को अपने घर का एक ऐसा सदस्य मान लिया है कि अगर वो रोती हैं तो सभी दर्शकों की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं और अगर वो खुश होती है तो सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

fallback

 

22:56 PM

Bhojpuri Song: काजल राघवानी संग बदला खेसारी लाल यादव का मिजाज, 'सज के सवर के' गाने ने मचाया बवाल

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है. इसके अलावा उनके गानों को भी उतना ही पसंद किया जाता है. इसी बीच उनका एक ऐसा ही शानदार रोमांटिक सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है और बवाल मचा रहा है. 

fallback

 

22:27 PM

Khana Khazana: 19 साल तक संजीव कपूर ने दर्शकों को दी नई-नई डिशेज, मम्मियों का फेवरेट बन गया था 'खाना खजाना'

Tv  Show Khana Khazana: 90s के बच्चे जानते ही होंगे जब वे स्कूल से घर आया करते थे तो मम्मियां उनके लिए कई तरह की नई-नई डिशेज हर दिन बनाकर खिलाया करती थीं, जिनकी रेसिपी उस समय केवल एक ही शख्स अपने शो में दिया करते थे और वो थे संजीव कपूर और उनके शो का नाम था 'खाना खजाना'. 

fallback

 

21:40 PM

शेखर कपूर संग लिव-इन में रहा करती थीं शबाना आजमी, सगाई तोड़ की थी जावेद अख्तर से शादी

Bollywood Retro: शबाना आजमी शुरुआत से ही बॉलीवुड की सबसे उम्दा एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं. उन्होंने दर्जनों फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया है. हालांकि, एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं. आज उनका एक ऐसा ही किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

21:16 PM

'गंगाजल' एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की हैं पत्नी 

Sameer Wankhede Wife Kranti Redkar: पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर को धमकी भरे मैसेज मिले हैं. उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. जानिए आखिर कौन हैं समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर.

21:09 PM

नो मेकअप लुक में दिखीं आलिया भट्ट, तो मीरा राजपूत नजर आईं कूल, देखें सभी सितारों का खास अंदाज

Celebs Airport Photos: बॉलीवुड सितारे जब भी स्पॉट होते हैं, फैंस का दिल जीत लेते हैं. फिर चाहे उनका लुक हो या पैपराजी के साथ बात करने का अंदाज. खासतौर पर एयरपोर्ट पर अक्सर सितारों का मेला लगा रहा है. आज भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मीरा राजपूत (Mira Rajput) और फराह खान (Farah Khan) जैसे ढेर सारे सितारों को एयरपोर्ट पर देखा गया. किसी ने नो मेकअप लुक में बाजी मारी, तो कोई स्वीट स्माइल के साथ नजर आया. आप भी देखें सभी सितारों की दिलकश फोटोज.

20:52 PM

सिंपल लुक में श्रद्धा कपूर लगती हैं बला की खूबसूरत, व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैम; देखें तस्वीरें

Shraddha Kapoor Simple Look: इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी श्रद्धा कपूर अपने स्टाइल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए पसंद की जाती हैं. खास बात ये है कि श्रद्धा कपूर सिंपल लुक में भी बेहद सुंदर लगती हैं. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है.

fallback

 

20:19 PM

'कोई मिल गया' के सेट पर रेखा ने जड़ा था ऋतिक रोशन को थप्पड़, आखिर क्या थी इसके पीछे की वजह?

Bollywood Retro: फिल्म 'कोई मिल गया' की कहानी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. आज भी मूवी के गानों की बहुत तारीफ होती है. मगर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्या-क्या हुआ था, यह बात बहुत कम लोग जानते हैं. आइए जानते हैं आखिर रेखा ने 'कोई मिल गया' के सेट पर  ऋतिक रोशन को चांटा क्यों मारा था.

20:13 PM

भोलेनाथ की भक्ति में लीन हुए दिलजीत दोसांझ, महाशिवरात्रि पर प्रसाद लेते नजर आए सिंगर; देखें तस्वीरें

Diljit Dosanjh Celebrate Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि के खास मौके पर दिलजीत दोसांझ ने अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए महाशिवरात्रि पर एक खास पूजा की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. शेयर की गई तस्वीरों में दिलजीत दोसांझ भगवान शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके फैंस भी उनको ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

19:34 PM

महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे सितारे, काशी विश्वनाथ पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा तो हेमा मालिनी ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन

Sidharth Malhotra Hema Malini Visit Shiv Temple: महाशिवरात्रि 2024 के खास मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे शिव भक्ति में डूबे नजर आए. जहां एक और अपनी फिल्म 'योद्धा' की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा काशी विश्वनाथ पहुंचे तो वहीं, हेमा मालिनी ने भी महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए. 

fallback

 

19:17 PM

Kalki 2898 AD: प्रभास के किरदार से मेकर्स ने उठाया पर्दा, भैरव बनकर छा जाने को हैं तैयार

Kalki 2898 AD: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में अभिनेता का किरदार बहुत दिलचस्प होने वाला है. मेकर्स ने उनके किरदार के नाम का खुलासा कर दिया है.

18:44 PM

फ्रांस के सिंगर टायक संग श्रिया घोषाल का 'यम्मी यम्मी' गाना OUT, जैकलीन फर्नांडिस ने डांस मूव्स से खींचा ध्यान

Yimmy Yimmy Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज का नया गाना 'यम्मी यम्मी' रिलीज हो चुका है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में जैकलीन फर्नांडिज ने डांस मूव्स ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. वीडियो पर देखते ही देखते कई व्यूज आ चुके हैं. 

18:40 PM

शादी के बाद पहली बार पति के साथ दिखीं सुरभि चंदना, पीले सूट में खूब खिल रहीं नई नवेली दुल्हन
टीवी की नागिन के रूप में मशहूर सुरभि चंदना का शादी के बाद पहला लुक सामने आ गया है. शादी के बाद वह पीले रंग के सूट और प्यारे से अंदाज में नजर आईं. ये वीडियो शादी के बाद का पहला क्लिप है जहां उनका लुक देखने को मिला है.

 

18:20 PM

Interview: 10 साल नौकरी के बाद सिंगर आनंद भास्कर ने ली म्यूजिक इंडस्ट्री में एंट्री, बताया कैसे मिला था ब्रेक

Anand Bhaskar Exclusive: सिंगर और कंपोजर आनंद भास्कर विज्ञापन से लेकर फिल्मों और वेब सीरीज तक के लिए काम कर चुके हैं. 'जी न्यूज' को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बताया. साथ ही सितारों के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया.

18:15 PM

90% फेमिनिस्ट फिल्ममेकर धोखेबाज हैं... अनुराग कश्यप ने इंडस्ट्री ने खोली पोल

Anurag Kashyap: बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले निर्देशकों में शामिल अनुराग कश्यप ने हाल ही में फेमिनिस्ट फिल्म निर्माताओं को धोखेबाज बताते हुए फिल्ममेकर ने कहा, 'जो नारीवादी, समाजवादी, क्रांतिकारी फिल्में बनाते हैं। उनमें से 90 प्रतिशत फ्रॉड हैं। वो सब दिखावा करते हैं'. 

18:15 PM

90% फेमिनिस्ट फिल्ममेकर धोखेबाज हैं... अनुराग कश्यप ने इंडस्ट्री ने खोली पोल

Anurag Kashyap: बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले निर्देशकों में शामिल अनुराग कश्यप ने हाल ही में फेमिनिस्ट फिल्म निर्माताओं को धोखेबाज बताते हुए फिल्ममेकर ने कहा, 'जो नारीवादी, समाजवादी, क्रांतिकारी फिल्में बनाते हैं। उनमें से 90 प्रतिशत फ्रॉड हैं। वो सब दिखावा करते हैं'. 

16:48 PM

यूट्यूबर मैक्सटर्न पर एल्विश यादव ने बरसाए लात-घूंसे, CCTV में कैद हुई भयंकर लड़ाई, क्या है पूरा मामला
Elvish Yadav vs Maxtern Viral Video: एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में हैं. यूट्यूबर मैक्सटर्न संग मारपीट करने का वीडियो सामने आया है जहां वह उन्हें पीटते दिख रहे हैं. आइए बताते हैं आखिर मैक्सटर्न और एल्विश यादव के बीच लड़ाई क्यों हुई है.

16:34 PM

'मर्डर मुबारक' का पहला ब्रेकअप सॉन्ग 'याद आवे' OUT, सारा अली खान और विजय वर्मा के बीच दिखा दर्द

Yaad Aave Song Out: होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही फिल्म सारा अली खान और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' का पहला ब्रेकअप सॉन्ग 'याद आवे' रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में सारा और विजय के बीच कुछ इमोशनल पलों को दिखाया गया है. 

16:03 PM

Miss World 2024 Finale: मां नहीं चाहती थी मॉडल बने सिनी शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा की जर्नी से हुईं इंस्पायर

Miss World 2024 Contestant Sini Shetty: मिस वर्ल्ड 2024 का फिनाले 9 मार्,च 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने जा रहा है, जिसमें भारत की ओर से सिनी शेट्टी भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. इसी बीच सिनी ने बताया कि वो प्रियंका चोपड़ा को अपना आइडल मानती हैं और इसकी जर्नी से काफी इंस्पायर हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sini Shetty (@sinishettyy)

14:46 PM

कभी गंदी नजरों से देखा तो कभी कंधा सहलाया,  19 साल की श्रीजिता डे ने कास्टिंग काउच पर बयां किया दर्द
Sreejita De Casting Couch Experience: 'उतरन' जैसे सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने बताया कि कैसे करियर की शुरुआत में उन्होंने कास्टिंग काउच को फेस किया था. एक वक्त था जब वह एक डायरेक्टर के ऑफिस से भी भाग गई थीं.

14:40 PM

वो फिल्म, जिसमें पहली बार कोई फीमेल बनी थीं पुलिस ऑफिसर; हेमा मालिनी ने निभाया किरदार  

हिंदी फिल्म में पहली बार महिला पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने का रिकॉर्ड हेमा मालिनी के नाम पर है. इंटरनेशनल वुमेन्स डे के मौके पर जानते हैं आखिर किस बॉलीवुड फिल्म में हेमा मालिनी पहली बार पुलिस ऑफिसर बनी थीं.  

fallback

 

13:45 PM

अब कैसा है जीनत अमान संग दीपक पाराशर का रिश्ता? क्यों नहीं की एक्ट्रेस संग शादी
देश के पहले मिस्टर इंडिया और एक्टर दीपक पाराशर ने हालिया इंटरव्यू में जीनत अमान संग अपने रिलेशनशिप, शादी न करने और संजय खान को लेकर कई बड़ी बातें बताईं. उन्होंने ये भी कुबूल किया कि दोनों का रिलेशनशिप था. संजय खान भी इस प्यार से वाकिफ थे. पढ़िए आखिर दीपक पराशर ने क्या कुछ बताया है. आखिर उनकी पत्नी कौन है.

13:44 PM

पहले पार्ट से तीसरे भाग तक, पता चल गई 'रामायण' की कहानी, नितेश तिवारी ने की है भयंकर तैयारी 

'दंगल' वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी ने 'रामायण'  का जबसे ऐलान किया है. तब से दर्शकों के बीच छाई हुई है. रणबीर कपूर, यश और साई पल्लवी की 'रामायण'  को तीन पार्ट में बनाया जा रहा है. अब नया अपडेट सामने आया है. ये साफ हो गया है कि आखिर नितेश तिवारी तीन पार्ट में किस तरह से 'रामायण'  को बड़े पर्दे पर दिखाने वाले हैं.

12:49 PM

42 साल पहले 'ये गलियां ये चौबारा' से पद्मिनी कोल्हापुरे ने लूट लिया था दिल, 58 की उम्र में भी नहीं किसी से कम  

पद्मिनी कोल्हापुर एक जमाने में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. पद्मिनी कोल्हापुरे ने 42 साल पहले प्रेम रोग फिल्म से लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. इस फिल्म के गाने ये गलियां ये चौबारा में पद्मिनी ने इतनी खूबसूरत परफॉर्मेंस दी थी, कि आज भी यह गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है. लेकिन क्या आप जानते हैं 58 साल की हो चुकीं पद्मिनी कोल्हापुरे आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं. 

 

fallback

11:45 AM

Women's Day 2024: 'मदर इंडिया' से 'द केरल स्टोरी' तक, इन वुमेन सेंट्रिक फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा 

बॉलीवुड में कई वुमेन सेंट्रिक फिल्में बन चुकी हैं. इंटरनेशनल वुमेन्स डे 2024 के मौके पर यहां जानते हैं किन-किन वुमेन सेंट्रिक फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया है. 

fallback

 

11:01 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज ने अनुपमा की वजह से तोषू पर किया भरोसा, बेटे के चक्कर में बुरी फंसेगी मां!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज एक बार फिर अनुपमा की वजह से तोषू पर विश्वास कर लेता है. लेकिन तोषू अपनी ही मां को बुरी मुसीबत में फंसाता नजर आएगा.  

fallback

 

10:08 AM

'देवों के देव...महादेव' की 'पार्वती' बनने के लिए तैयार नहीं थीं Sonarika Bhadoriya, फिर क्यों कर दी हां?  

सोनारिका भदौरिया ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें पहली बार 'देवों के देव...महादेव का' ऑफर मिला, तो वह इसके लिए तैयार नहीं थीं. लेकिन फिर शिव भक्त फैमिली की वजह से उन्होंने ऑफर एक्सेप्ट किया.  

fallback

 

10:07 AM

Shaitaan Twitter Review: रोंगटे खड़े कर देने वाली है 'शैतान', देखने जाने से पहले पढ़ लें लोगों की राय  

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' आज यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. 'शैतान' को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. 'शैतान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे कमाल बता रहे हैं. 

fallback

 

 

09:19 AM

सारा अली से अजय देवगन तक, महादेव के भक्त हैं ये सितारे; एक ने तो सीने पर गुदवाया भोलेनाथ का टैटू 

महाशिवरात्रि के मौके पर पूरा देश शिवमय हो रहा है. हर कोई अपने-अपने तरह से भगवान शिव की पूजा कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं. लेकिन आज हम यहां उन सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं, जो महादेव के बड़े भक्त हैं.  

fallback

 

06:36 AM

Amandeep Sohi Death: नहीं रहीं 'बदतमीज दिल' फेम एक्ट्रेस अमनदीप सोही, जॉन्डिस की वजह से हुआ निधन 

'बदतमीज दिल' सीरियल फेमस अमनदीप सोही उर्फ अमन अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, अमनदीप का निधन जॉन्डिस की वजह से हुआ है. 

fallback

 

Trending news