Bollywood News Live: अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती शाहरुख खान, Bigg Boss OTT 3 से आया अपडेट
Advertisement
trendingNow12258100

Bollywood News Live: अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती शाहरुख खान, Bigg Boss OTT 3 से आया अपडेट

Bollywood News in Hindi Live: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सिटिजनशिप डिबेट के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया है. तो वहीं मुकेश भट्ट का कहना है कि दिवंगत सिंगर केके का आखिरी गाना अनिल कपूर और दिव्या खोसला स्टारर सावी में फीचर होगा. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सिटिजनशिप पर सोशल मीडिया पर डिबेट शुरू हो चुकी है. इसी डिबेट के बीच आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. आलिया भट्ट ने क्रिप्टिक पोस्ट से सिटिजनशिप पर सीधे तरह से बात नहीं है. तो वहीं फिल्ममेकर मुकेश भट्ट का कहना है कि दिवंगत सिंगर केके का आखिरी गाना अनिल कपूर और दिव्या खोसला की की फिल्म सावी में फीचर किया जाएगा. आलिया भट्ट और केके के आखिरी गाने के साथ-साथ जाह्नवी कपूर-राजकुमार राव अपनी नई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

22 May 2024
19:55 PM

क्या अनिल कपूर करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' को होस्ट? मेकर्स ने दिया हिंट और कर दिया अनाउंसमेंट
Bigg Boss OTT Season 3 Announcement Promo:'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का प्रोमो सामने आया है. जियो सिनेमा पर इसके तीसरे सीजन का अनाउंसमेंट किया गया है. जहां मेकर्स ने हिंट दिया है कि इसे अनिल कपूर होस्ट कर सकते हैं. जैसा कि पिछले दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है.

 

18:10 PM

शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में हुए भर्ती, जानें आखिर हुआ क्या है 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई है. इस वजह से उन्हें अहमदाबाद के KD अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हाल में ही वह अपनी आईपीएल टीम को चीयर्स करने अहमदाबाद पहुंचे थे यहां उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया. बुधवार को दोपहर 2 बजे किंग खान को अस्पताल में एडमिट किया गया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

 

 

 

18:09 PM

बॉक्स ऑफिस पर पहली बार धमाल मचाएंगी ये 6 फ्रेश जोड़ी, कई का नाम तो चौंका देगा

स्क्रीन पर जल्द ही आप फ्रेश पेयरिंग को रोमांस करते देख सकते हैं. कुछ फिल्मों को ऐलान हो गया है तो कुछ फिल्मों का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है. जानिए कौन से सितारे जल्द ही आपको पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे.

fallback

 

 

16:52 PM

68.67 अरब की संपत्ति के मालिक और ब्रिटेन के किंग से भी अमीर शख्स से मिलीं 'हीरामंडी' की मनीषा कोइराला
Manisha Koirala News:  'हीरामंडी' की 'मल्लिका जान' मनीषा कोइराला ने ब्रिटेन के प्रधानमंद्री ऋषि सुनक से मुलाकात की. खुद मनीषा कोइराला ने तस्वीरें शेयर कर इस बारे में जानकारी दी. 

16:47 PM

ये एक्टर्स अपने भाई-बहनों की तरह बॉलीवुड में नहीं बना पाए नाम, क्या ऋतिक रोशन वाला जादू चला पाएंगी बहन पश्मीना? 

Pashmina Roshan: ऋतिक रोशन की बहन पश्मीन रोशन फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बॉलीवुड में आने के साथ ही उनके ऊपर अपनी लेगेसी को आगे बढ़ाने का दवाब भी है. पशमीना से पहले भी कई सुपरस्टार्स के भाई या बहनों ने बॉलीवुड में कदम रखा. इनमें से बहुत ही कम अपने भाई या बहन की तरह मुकाम हासिल कर पाए. अधिकतर एक्टर फैन्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए और फ्लॉप साबित हुए. अब देखना होगा, क्या पश्मीना अपने भाई ऋतिक रोशन वाला जादू चला पाती हैं या फिर फ्लॉप भाई-बहनों की फेहरिस्त में शामिल होती हैं?

fallback

15:45 PM

57 साल की उम्र में भी 27 जैसी लगती हैं माधुरी दीक्षित, नया लुक है एकदम 'परम सुंदरी': Photos

Madhuri Dixit Photos: माधुरी दीक्षित की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जिन्हें देख आप भी कहेंगे ये हैं परम सुंदरी. बिल्कुल सादा, खूबसूरत और चमकदार अंदाज, जिसे देख आपका भी जी नहीं भरेगा. चलिए दिखाते हैं माधुरी की लेटेस्ट फोटोज.

15:41 PM

49 की उम्र, नो मेकअप...रेड ट्रैक सूट में भी कमाल का स्टाइल दिखा गईं 'डिंपल गर्ल', देखें फोटोज

Preity Zinta in No Make up Look: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कल रात कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होते हुए देखा गया. प्रीति जिंदा को मुंबई एयरपोर्ट पर लाल रंग का ट्रेक सूट पहने हुए स्पॉट किया गया. बता दें कि प्रीति ने 2006 में कान्स में डेब्यू किया था.

 

fallback

15:06 PM

शॉर्ट गोल्डन ड्रेस, सिर पर ओढ़नी और 'सोने' जैसी अदाएं , अरबाज खान की Ex गर्लफ्रेंड की ग्लैमरस तस्वीरें
Giorgia Andriani Golden Dress: अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हाल में ही एक इवेंट में नजर आईं. उनका लुक इतना अजीब था कि हर किसी की नजरों में थम गया है. खुद इस लुक की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. चलिए दिखाते हैं जॉर्जिया एंड्रियानी की ये तस्वीरें.

14:57 PM

'हैरी पॉटर' सीरीज देखने के लिए एक्साइटेड हैं डेनियल रेडक्लिफ, गेस्ट अपीरियेंस को लेकर दिया ये जवाब 

Harry Potter Series: 'हैरी पॉटर' फेम एक्टर डेनियल रेडक्लिफ ने 'हैरी पॉटर' सीरीज को देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जताई है. हालांकि, उन्होंने सीरीज में गेस्ट अपीरियेंस के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया. 

fallback

14:41 PM

क्या एक्टिंग पर भांजी शर्मिन सहगल की भंसाली ने लगाई थी क्लास? 'हीरामंडी' एक्टर बोले- 'उन्होंने दिमाग से नहीं...'  

Sharmin Segal News: 'हीरामंडी' के कई एक्टर्स अब तक भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल के सपोर्ट में चुके हैं. शर्मिन की ट्रोलिंग पर अब जेसन शाह ने भी रिएक्ट किया है. साथ ही जेसन शाह ने बताया कि भंसाली ने 'हीरामंडी' के सेट पर शर्मिन को दिमाग से नहीं दिल से एक्ट करने के लिए कहा था. 

fallback

 

 

14:24 PM

कान्स 2024 के दूसरे लुक में एकदम जलपरी लग रहीं जैकलीन फर्नांडिस, समंदर किनारे दिए तगड़े पोज
Jacqueline Fernandez At Cannes: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' से जैकलीन फर्नांडिस का नया लुक सामने आ गया है. एक्ट्रेस दूसरे लुक में एकदम जलपरी की तरह लग रही हैं. अगर आपने भी अभी तक ये लुक नहीं देखा है तो चलिए दिखाते हैं जैकलीन फर्नांडिस की कान्स 2024 से ये फोटो.

 

14:11 PM

क्या नहीं करवाए हैं प्रियंका चोपड़ा ने छोटे बाल? बुल्गारी इवेंट में देसी गर्ल ने फ्लॉन्ट किए लॉन्ग हेयर
Priyanka Chopra Hairstyle: प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट लुक सामने आया है. जहां दावा किया जा रहा है कि वह बुल्गारी इवेंट में दूसरे दिन लंबे बालों के साथ हाजिर हुईं. सोमवार को जो तस्वीरें सामने आई थीं प्रियंका चोपड़ा शॉर्ट हेयर में नजर आईं.

13:56 PM

दो पत्नी वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के पास हैं 10 फ्लैट, 9 हाउस हेल्प... नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश 

YouTuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. अपनी दो पत्नियों के साथ यूट्यूबर अपने व्लॉग सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अपने इन्हीं वीडियो के दम पर अरमान मलिक आज एक लैविश जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नेटवर्थ का खुलासा किया, जिसने सबको हैरान कर दिया है.

fallback

13:12 PM

All We Imagine As Light ने मचाया तहलका, 30 साल बाद कान्स के सबसे तगड़े अवॉर्ड की रेस में पहुंची इंडियन फिल्म  

All We Imagine As Light: कान्स 2024 फिल्म फेस्टिवल के सबसे बड़े कॉम्पिटिशन Palme D'or में 30 साल बाद कोई भारतीय फिल्म पहुंची है. पायल कपाड़िया के डायरेक्शन में बनी All We Imagine As Light पूरी दुनिया में चर्चाएं बटोर रही है.  

fallback

 

12:56 PM

पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप के बाद मुश्किल वक्त से गुजर रहे एजाज खान, बोले- 'मैं खुद को...'

Eijaz Khan on breaking With Pavitra punia: 'बिग बॉस 14 फेम' एक्टर एजाज खान, पवित्रा पुनिया के साथ ब्रेकअप के बाद मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. हालांकि, उनका कहना है कि अब वह खुद को समझ रहे हैं और यूनिवर्स भी इसमें उनकी मदद कर रहा है.

fallback

12:09 PM

साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बीच का बड़ा फर्क गिनवा गईं रवीना टंडन, बोलीं- 'यहां 200 लोगों का काम...' 

Raveena Tandon: अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा के बीच का फर्क बताया है. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में जहां काम करने के लिए बहुत सारे लोग लगते हैं. वहीं, साउथ सिनेमा उस काम को कम मैन पॉवर में कर लेता है.

fallback

11:56 AM

आखिर क्यों सालों तक मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप ने साथ नहीं किया काम, अब एक्टर बोले- 'उन्हें मेरी जरूरत नहीं...'   

Manoj Bajpayee Movie: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ सालों तक काम नहीं करने की वजह बताई है. आइए, यहां जानते हैं आखिर मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप के बीच क्या हुआ था... 

fallback

 

11:25 AM

VIDEO: मांग टीका, नाक में नथ... गोल्डन लहंगे में तेजस्वी प्रकाश का दिखा रॉयल अंदाज 

Tejasswi Prakash Royal Avatar: टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में एक इवेंट में रैंप वॉक किया. इस रैंप वॉक के दौरान तेजस्वी एकदम शाही अंदाज में नजर आया. गोल्डन रंग का लहंगा तेजस्वी प्रकाश पर खूब जंच रहा था. इस ट्रेडिशनल लुक में तेजस्वी प्रकाश किसी राजकुमारी की तरह लग रही थीं.

fallback

10:15 AM

'पापा आपने बोला था फोटो नहीं लेंगे', कपिल शर्मा की बेटी के रिएक्शन पर फिदा सोशल मीडिया; VIDEO

Kapil Sharma's Daughter Viral Video: कपिल शर्मा का अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने इस वीडियो में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर सब फिदा हो गए हैं.

fallback

09:19 AM

राखी सावंत को मिल रही जान से मारने की धमकी? Ex हस्बैंड रितेश का दावा- 'हम पुलिस को...'

Rakhi Sawant: राखी सावंत के एक्स हस्बैंड रितेश ने दावा किया है कि एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिल रही है. रितेश का दावा ऐसे समय में आया है, जब राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस के यूट्र्स में ट्यूमर का पता चलने के बाद हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है.

fallback

08:58 AM

कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिन्होंने अपनी मां की साड़ी और नथ पहन Cannes 2024 में बटोरीं तारीफें?  

Chhaya Kadam Cannes 2024: कान्स 2024 में अपनी दिंवगत मां की खूबसूरत साड़ी और नाक में नथ पहन भारतीय एक्ट्रेस ने इंटरनेशनल लेवल पर पूरे देश को प्राउड फील कराया है. देशभर को प्राउड मोमेंट देने वालीं एक्ट्रेस और कोई नहीं, बल्कि लापता लेडीज में मंजू माई का किरदार निभाने वालीं छाया कदम हैं.  

fallback

 

08:29 AM

दिवंगत सिंगर KK का आखिरी गाना अनिल कपूर-दिव्या खोसला की फिल्म में होगा फीचर, मुकेश भट्ट ने किया खुलासा   

Savi Movie: प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने 'सावी' ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान दिवंगत सिंगर केके के आखिरी गाने के बारे में बताया है. मुकेश भट्ट का कहना है कि केके का आखिरी गाना 'सावी' फिल्म में फीचर होगा.  

fallback

 

07:33 AM

सिटिजनशिप पर बहसबाजी के बीच Alia Bhatt ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'फर्क नहीं पड़ता...'  

Alia Bhatt Cryptic Post: सिटिजनशिप डिबेट के बीच आलिया  भट्ट ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया है. आलिया भट्ट का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

fallback

 

07:31 AM

 शाहरुख खान की लाडली का स्टाइल में नहीं कोई जवाब, क्यूटनेस और ग्लैमर से भरपूर ये Photos हैं गवाह   

Suhana Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान आज यानी 22 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखा है. पहली ही फिल्म के साथ सुहाना खान ने लाखों-करोड़ों फैंस बना लिए हैं. सुहाना अभी अपने पापा शाहरुख खान की तरह फिल्मी दुनिया में नाम तो नहीं कमा पाई हैं, लेकिन वह अपने लुक्स और स्टाइल से खूब लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. आइए, सुहाना खान के बर्थडे के मौके पर देखते हैं उनकी कुछ क्यूटनेस और ग्लैमर से भरपूर तस्वीरें... 

fallback

 

06:44 AM

माथे पर टीका, गले में माला...नई फिल्म 'भैया जी' के आने से पहले महाकाल की भक्ति में डूबे मनोज बाजपेयी; Photo वायरल  

Manoj Bajpayee visits Mahakaleshwar Temple: अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले मनोज बाजपेयी ने महाकालेश्वर मंदिर जाकर माथा टेका है.  महाकालेश्वर की भक्ति में लीन मनोज बाजपेयी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  

fallback

 

Trending news